BREAKING NEWS

सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज◾UP : चौथी बार बुंदेलियों ने मोदी को लिखी खून से चिट्ठी ◾पूर्वोत्तर में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन, सामान्य जनजीवन ठप पड़ा◾लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर मोदी के Tweet को इस साल मिले सबसे अधिक LIKE◾नागरिकता संशोधन विधेयक देश के मुसलमानों के खिलाफ नहीं : BJP◾कांग्रेस ने एक व्यक्ति के निजी हित के लिए द्विराष्ट्र के सिद्धान्त को किया स्वीकार : गोयल◾शिवसेना सरकार ने पहले से चल रही परियोजनाओं को रोकने के अलावा कुछ नहीं किया : फडणवीस◾एकनाथ खडसे ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, कहा- भाजपा से कोई दिक्कत नहीं ◾19 साल में मारे गए 22 हजार आतंकी, 370 हटने के बाद भी जारी है घुसपैठ◾शाह की हरी झंडी के बाद होगा कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार : मुख्यमंत्री ◾हैदराबाद एनकाउंटर : पुलिस ने दुष्कर्म आरोपियों के एनकाउंटर की रिपोर्ट एनएचआरसी को सौंपी◾TOP 20 NEWS 10 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उन्नाव रेप मामला : पूर्व बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला◾सीएबी बिल पर उद्धव ठाकरे बोले- जब तक कुछ बातें स्पष्ट नहीं होतीं, हम नहीं करेंगे समर्थन◾दिल्ली से लेकर असम तक CAB के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, मालीगांव में सुरक्षाबलों से भिड़े लोग◾नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾

बॉलीवुड केसरी

ईशा अंबानी का 450 करोड़ रुपये का आलीशान घर सिर्फ बंगला नहीं बवाल है,देखें अंदर का खूबसूरत नजारा

 iuvfy67u

इन दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने नए बेहद आलीशान बंगले को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल का नया बंगला गुलीटा की तस्वीरें खूब जोरों-शोरो छाई हुई है। उनके इस बंगले की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है। 

इस बंगले की कीमत करीब 450 करोड़ रुपए है। ये दक्षिण मुंबई के वर्ली में स्थित है। इस बंगले को आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने साल 2012 में खरीदा था और उसे अपनी बहू ईशा अंबानी और बेटे को शादी के बाद गिफ्ट किया था। 

करीब 50,000 फुट में फैले इस बंगले को बहुत अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है। कुछ रिपोट्स के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के घर में मौजूद ज्यादातर चीजों को विदेश से इंपोर्ट किया गया है। 

इस आलीशान बंगले के कमरे पूरी तरह से डायमंड थीम के आधार पर बनाए गए हैं। पांच मंजिला इमारत यह सी-फेसिंग है। इसे बंगले से अरब सागर के खूबसूरत नजारे देखने को भी मिल सकते हैं। 

खास बात ये है कि इस बंगले को केवल अंदर से ही नहीं बल्कि बाहर से भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। गुलीटा के बाहर एक बेहद खूबसूरत गार्डन भी है। 

फोटो क्रेडिटइस पांच मंजिला बंगले के नीचे तीन मंजिल का बेसमेंट भी है।  अगल इस बंगले के बाहर मौजूद पार्किंग की बात करें तो यहां 20 लग्जरी गाडियां खड़े होने का स्पेस है।

 इस पूरे बंगले में डाइनिंग रूम से लेकर बेडरूम और ड्राइंग रूम हर एक जगह को काफी अच्छे तरीके से सजाया हुआ है। 

बाहर से कुछ ऐसा है इस बंगले का लुक 




बंगले की एक और तस्वीर 

बतातें चले कि ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में हुई थी। जबकि उदयपुर के ओबेरॉय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी हुई थी। 

वहीं इस कपल की रिसेप्शन पार्टी जियो गार्डन में हुई थी। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कथति तौर पर 700 करोड़ रुपए खर्च किए थे।