BREAKING NEWS

Petrol-Diesel Price : नहीं थम रही महंगाई, पेट्रोल-डीजल के दामों में आज फिर हुई 35 पैसे की बढ़ोतरी◾दुनियाभर में जारी है कोरोना महामारी का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.19 करोड़ से अधिक ◾उत्तराखंड बारिश : रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हुई◾हिरासत में मृत सफाई कर्मचारी के परिजनों से प्रियंका गांधी ने की मुलाकात◾नोएडा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल; जान‍िए क्‍या है मामला◾J-K: शोपियां के बाद कुलगाम में भी 2 आतंकी ढेर, बिहार के दो मजदूरों की हत्या में थे शामिल◾चीन के बढ़ते दुस्साहस को मिलेगा करारा जवाब, भारतीय सेना ने अरूणाचल प्रदेश में LAC के पास तैनात किए बोफोर्स तोप ◾येदियुरप्पा की कर्नाटक BJP चीफ को सलाह, बोले- राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से बचें ◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर PM मोदी की तेल कंपनियों के साथ बैठक, क्या कीमतों पर पड़ेगा असर?◾यूपी: कोरोना कर्फ्यू को किया गया समाप्त, सरकार ने कोविड-19 की स्थिति में सुधार के मद्देनजर लिया फैसला◾ पाकिस्तान के पीएम इमरान पर दूसरे देशों के प्रमुखों से मिले उपहार को बेचने का आरोप◾जीतन राम मांझी का बड़ा आरोप, बोले- फर्जी जाति के प्रमाणपत्र पर पांच सांसद लोकसभा के लिए चुने गए ◾पंजाब: डिप्टी CM रंधावा का अमरिंदर पर हमला, बोले- कैप्टन अवसरवादी है, जनता को धोखा दिया◾क्रूज ड्रग्स मामला: आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल, क्या अब मिलेगी बेल? ◾अमरिंदर को भाजपा का खुला समर्थन, दुष्यंत गौतम बोले- राष्ट्र को सर्वोपरि रखने वालों के साथ गठबंधन को तैयार ◾SP-SBSP ने मिलाया हाथ, क्या योगी शासन के अंत की हो रही शुरुआत, राजभर बोले- अबकी बार BJP साफ ◾यूपी: सफाई कर्मी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत, परिवार से मिलने आगरा जा रहीं प्रियंका को पुलिस ने लिया हिरासत में◾अखिलेश के तंज पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ‘समाजवाद’ से ‘परिवारवाद’ के रास्ते पर उतर आई है सपा ◾आर्यन खान को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, अब क्या करेंगे शाहरुख खान ?◾अभिधम्म दिवस पर बोले PM मोदी- तिरंगे पर जो ‘धम्म चक्र’ है, वह देश को आगे ले जाने की शक्ति है◾

ईशा अंबानी का 450 करोड़ रुपये का आलीशान घर सिर्फ बंगला नहीं बवाल है,देखें अंदर का खूबसूरत नजारा

इन दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने नए बेहद आलीशान बंगले को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल का नया बंगला गुलीटा की तस्वीरें खूब जोरों-शोरो छाई हुई है। उनके इस बंगले की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है। 

इस बंगले की कीमत करीब 450 करोड़ रुपए है। ये दक्षिण मुंबई के वर्ली में स्थित है। इस बंगले को आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने साल 2012 में खरीदा था और उसे अपनी बहू ईशा अंबानी और बेटे को शादी के बाद गिफ्ट किया था। 

करीब 50,000 फुट में फैले इस बंगले को बहुत अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है। कुछ रिपोट्स के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के घर में मौजूद ज्यादातर चीजों को विदेश से इंपोर्ट किया गया है। 

इस आलीशान बंगले के कमरे पूरी तरह से डायमंड थीम के आधार पर बनाए गए हैं। पांच मंजिला इमारत यह सी-फेसिंग है। इसे बंगले से अरब सागर के खूबसूरत नजारे देखने को भी मिल सकते हैं। 

खास बात ये है कि इस बंगले को केवल अंदर से ही नहीं बल्कि बाहर से भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। गुलीटा के बाहर एक बेहद खूबसूरत गार्डन भी है। 

फोटो क्रेडिटइस पांच मंजिला बंगले के नीचे तीन मंजिल का बेसमेंट भी है।  अगल इस बंगले के बाहर मौजूद पार्किंग की बात करें तो यहां 20 लग्जरी गाडियां खड़े होने का स्पेस है।

 इस पूरे बंगले में डाइनिंग रूम से लेकर बेडरूम और ड्राइंग रूम हर एक जगह को काफी अच्छे तरीके से सजाया हुआ है। 

बाहर से कुछ ऐसा है इस बंगले का लुक 




बंगले की एक और तस्वीर 

बतातें चले कि ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में हुई थी। जबकि उदयपुर के ओबेरॉय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी हुई थी। 

वहीं इस कपल की रिसेप्शन पार्टी जियो गार्डन में हुई थी। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कथति तौर पर 700 करोड़ रुपए खर्च किए थे।