BREAKING NEWS

महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾

बॉलीवुड केसरी

ईशा अंबानी का 450 करोड़ रुपये का आलीशान घर सिर्फ बंगला नहीं बवाल है,देखें अंदर का खूबसूरत नजारा

इन दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने नए बेहद आलीशान बंगले को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल का नया बंगला गुलीटा की तस्वीरें खूब जोरों-शोरो छाई हुई है। उनके इस बंगले की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है। 

इस बंगले की कीमत करीब 450 करोड़ रुपए है। ये दक्षिण मुंबई के वर्ली में स्थित है। इस बंगले को आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने साल 2012 में खरीदा था और उसे अपनी बहू ईशा अंबानी और बेटे को शादी के बाद गिफ्ट किया था। 

करीब 50,000 फुट में फैले इस बंगले को बहुत अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है। कुछ रिपोट्स के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के घर में मौजूद ज्यादातर चीजों को विदेश से इंपोर्ट किया गया है। 

इस आलीशान बंगले के कमरे पूरी तरह से डायमंड थीम के आधार पर बनाए गए हैं। पांच मंजिला इमारत यह सी-फेसिंग है। इसे बंगले से अरब सागर के खूबसूरत नजारे देखने को भी मिल सकते हैं। 

खास बात ये है कि इस बंगले को केवल अंदर से ही नहीं बल्कि बाहर से भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। गुलीटा के बाहर एक बेहद खूबसूरत गार्डन भी है। 

फोटो क्रेडिटइस पांच मंजिला बंगले के नीचे तीन मंजिल का बेसमेंट भी है।  अगल इस बंगले के बाहर मौजूद पार्किंग की बात करें तो यहां 20 लग्जरी गाडियां खड़े होने का स्पेस है।

 इस पूरे बंगले में डाइनिंग रूम से लेकर बेडरूम और ड्राइंग रूम हर एक जगह को काफी अच्छे तरीके से सजाया हुआ है। 

बाहर से कुछ ऐसा है इस बंगले का लुक 




बंगले की एक और तस्वीर 

बतातें चले कि ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में हुई थी। जबकि उदयपुर के ओबेरॉय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी हुई थी। 

वहीं इस कपल की रिसेप्शन पार्टी जियो गार्डन में हुई थी। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कथति तौर पर 700 करोड़ रुपए खर्च किए थे।