BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म के सेट पर जैकी श्राफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, खुद निर्देशक ने किया खुलासा

 jackie

एक्टर जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर बड़े भाई का किरदार निभाया है और अनिल कपूर अक्सर शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं। 

दोनों ने मिलकर परिंदा , राम लखन, कर्मा, त्रिमूर्ति , अंदर - बाहर , युद्ध, काला बाजार  जैसी कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है। मशहूर निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी फिल्म परिंदा के सेट का बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया है। 

जैकी और अनिल की जोड़ी वाली फिल्म परिंदा के तीस साल पूरे हो चुके हैं। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित परिंदा तीन नवंबर को रिलीज हुई थी। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। 

अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा और अनिल के साथ बैठे जैकी ने इस वीडियो में बात करते हुए कहा कि कैसे एक शॉट के लिए अनिल अपने बड़ भाई से थप्पड़ खा रहे हैं और विधु चाहते थे कि अनिल के चेहरे पर एकदम सही एक्सप्रेशन होने चाहिए। 

जैकी ने कहा,‘‘एक बड़े भाई के तौर पर मुझे अपने भाई को थप्पड़ मारना था। पहले शॉट को डायरेक्टर ने ओके भी कर दिया था और उसके चेहरे पर भाव भी एकदम ठीक थे,लेकिन अनिल ने कहा था कि नहीं मुझे एक और मारो। मैंने उसे मारा।"

जैकी ने आगे कहा , 'उसने फिर कहा कि आप फिर मारो तो मैंने उसे उस सीन के लिए 17 थप्पड़ मारे थे और मुझे उसे वाकई में थप्पड़ मारने ही पड़ क्योंकि आप हवा में चांटा मारकर एक्टर्स से अच्छा रिएक्शन नहीं ले सकते हो।'

सलमान खान की फिल्म दबंग - 3 में आया बड़ा सस्पेंस, क्या इस एक्ट्रेस का होगा कमबैक ?