BREAKING NEWS

देश में 'ओमिक्रॉन' के बढ़ते प्रकोप के बीच राहत की खबर, 85 फीसदी आबादी को लगी वैक्सीन की पहली डोज ◾महाराष्ट्र में आए ओमिक्रॉन के 2 और नए केस, जानिए कितनी हैं अब देश में नए वैरिएंट की कुल संख्या◾बिहार में जाति आधारित जनगणना बेहतर तरीके से होगी, जल्द बुलाई जाएगी सर्वदीय बैठक: नीतीश कुमार ◾कांग्रेस ने पंजाब चुनाव को लेकर शुरू की तैयारियां, सुनील जाखड़ और अंबिका सोनी को मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾दुनिया बदलीं लेकिल हमारी दोस्ती नही....रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात में बोले PM मोदी◾UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा◾'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾महबूबा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर दिया धरना, बोलीं- यहां गोडसे का कश्मीर बन रहा◾अखिलेश सरकार में होता था दलितों पर अत्याचार, योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा जानामाना गुंडा ◾नागालैंड मामले पर लोकसभा में अमित ने कहा- गलत पहचान के कारण हुई फायरिंग, SIT टीम का किया गया गठन ◾आंग सान सू की को मिली चार साल की जेल, सेना के खिलाफ असंतोष, कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का था आरोप ◾शिया बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म, परिवर्तन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें नया नाम ◾इशारों में आजाद का राहुल-प्रियंका पर तंज, कांग्रेस नेतृत्व को ना सुनना बर्दाश्त नहीं, सुझाव को समझते हैं विद्रोह ◾सदस्यों का निलंबन वापस लेने के लिए अड़ा विपक्ष, राज्यसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित◾राज्यसभा के 12 सदस्यों का निलंबन के समर्थन में आये थरूर बोले- ‘संसद टीवी’ पर कार्यक्रम की नहीं करूंगा मेजबानी ◾Winter Session: निलंबन के खिलाफ आज भी संसद में प्रदर्शन जारी, खड़गे समेत कई सांसदों ने की नारेबाजी ◾राजनाथ सिंह ने सर्गेई लावरोव से की मुलाकात, जयशंकर बोले- भारत और रूस के संबंध स्थिर एवं मजबूत◾IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से करारी शिकस्त देकर रचा इतिहास, दर्ज की सबसे बड़ी टेस्ट जीत ◾विपक्ष ने लोकसभा में उठाया नगालैंड का मुद्दा, घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया, बिरला ने कही ये बात ◾UP विधानसभा चुनाव में BSP बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार, मायावती ने किया दावा ◾

मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिस को दिया बर्थडे का स्पेशल गिफ्ट,इस फिल्म में फिर बनेगी सलमान की हीरोइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने 11 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने जैकलीन को इस खास मौके पर एक बड़ा सरप्राइज दिया। सलमान खान स्टारर किक 2 में जैकलीन को उन्होंने साइन किया है। 

जैकलीन होंगी किक 2 में सलमान के साथ

इस बात की घोषणा नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने इंस्टा पेज पर की। एक वीडियो साझा किया जैकलीन को बर्थडे का खास तोहफा देते हुए। उन्होंने जैकलीन को किक 2 में कास्ट किया है इस बात की जानकारी भी दी। इस वीडियो में किक फिल्म के कुछ सीन्स को दिखाया गया। 

View this post on Instagram

Too Much Fun 😎 on @jacquelinef143 ‘s birthday, the wait ends as #SajidNadiadwala locked the script for #Kick2 this morning at 4 am. @wardakhannadiadwala Thank you for the BIG News 🥰🤩 #NGEFamily can't wait to see @beingsalmankhan & Jacqueline start #Kick-in soon!🤩 . . . . . . Posted @withregram • @wardakhannadiadwala Here is your BIRTHDAY GIFT that will be remembered Forever! 💃🏻 @jacquelinef143 overjoyed to FORMALLY announce that #SajidNadiadwala locked the script at 4am this morning & has written an exceptional role for you !! Woohooo !! Happy Birthday! @beingsalmankhan 's #Kick2 rolling soon! 😎Welcome Back! @nadiadwalagrandson #Kick #Kick2 . . . . . #kick #salmankhan #jacquelinefernandez #happybirthdayjacquelinefernandez #birthday #gift #celebrate #celebration #action #devil #devilal #kickmovie

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson) on

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह रहा आपके जन्मदिन का उपहार जो आपको हमेशा याद रहेगा। इस बात का औपचारिक एलान करते हुए खुशी हो रही है कि सुबह चार बजे ही साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की पटकथा को लॉक कर दिया है। इस कहानी में आपका किरदार भी बेहद शानदार होने वाला है। सलमान खान की इस फिल्म 'किक 2' की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इस खबर की जानकारी इंस्टा पर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा खान नाडियाडवाला ने साझा की। 

जैकलीन ने वर्दा खान नाडियाडवाला की इस खबर का जवाब देते हुए लिखा, किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार। जैकलीन ने किक के पहले पार्ट में काम किया था। उनकी और सलमान की जोड़ी उस फिल्म में फैंस को बहुत पसंद आई थी। बॉक्स ऑफिस पर किक ने अच्छा बिजनेस किया था। रेस 3 में भी सलमान और जैकलीन ने काम किया था।