BREAKING NEWS

कन्हैयालाल के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता देंगे भाजपा नेता कपिल मिश्रा◾ बिहार में नीतीश कुमार NDA के चेहरा थे, हैं और रहेंगे, JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान ◾ Nupur Sharma: सस्पेंड BJP नेता नूपुर के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, 10 FIR हैं दर्ज◾ presidential election : चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई बन गया है: यशवंत सिन्हा◾KCR की बीजेपी को खुली चुनौती- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ मैं केंद्र सरकार गिरा दूंगा ◾मोहम्मद जुबैर को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हिरासत में भेजा गया ◾कन्हैयालाल की हत्या का आरोपी BJP का सदस्य नहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने सभी दावों का किया खंडन◾शिंदे को शिवसेना से निकालने पर भड़के बागी, कहा - हमारी भी एक सीमा ◾ Amravati Murder Case: अमरावती में हुई उदयपुर जैसी घटना, 54 साल के केमिस्ट की गला काटकर हत्या◾ Udaipur Murder Case: कांग्रेस का बड़ा दावा, कन्हैया हत्याकांड में आरोपी रियाज के BJP नेताओं से संबंध◾पाकिस्तानी सैन्य जनरलों को प्रोपर्टी डीलर बोलने वाले पत्रकार पर हमला ◾सीएम रह चुके फडणवीस कैसे डिप्टी सीएम बनने के लिए हो गए राजी ! भाजपा ने कैसे मनाया ◾महाराष्ट्र : विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए MVA ने राजन साल्वी को बनाया उम्मीदवार, कल होगा चुनाव◾वायनाड में बोले राहुल- मनरेगा की गहराई को नहीं समझ पाए प्रधानमंत्री मोदी◾टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात की अनुमति बहाल करने वाले आदेश पर रोक लगाई◾दिल्ली पुलिस ने फैक्ट-चेकर मोहम्मद जुबैर पर लगाए विदेशी चंदा लेने और सबूत मिटाने के आरोप◾'छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता...' सामना के जरिए शिवसेना का फडणवीस पर तंज◾उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में सत्ता खोने के बाद 'शिवबंधन' बनाने का कर रहे हैं विचार◾उदयपुर हत्याकांड : NIA कोर्ट में पेश किए जायेंगे आरोपी, रिमांड की मांग करेगी जांच एजेंसी◾मुझे भी मिला था ऑफर, लेकिन मैं हूं एक सच्चा शिवसैनिक : संजय राउत ◾

माहिरा - पारस के डोनेशन को जय भानुशाली ने बताया पीआर स्टंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

इन दिनों पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है और इस मुश्किल घड़ी में पीड़ितों की मदद के लिए कई सेलिब्रिटीज बढ़-चढ़ कर सामने आये है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का एक वीडियो ने जरूरतमंदों को भोजन दान करते हुए सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

पारस और माहिरा को इस समाजसेवा का वीडियो बनाने के लिए और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया। सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि मशहूर टीवी अभिनेता जय भानुशाली और कुछ अन्य लोगों ने इसे 'पीआर स्टंट' बता दिया।

लगातार ट्रॉल्लिंग के बाद माहिरा शर्मा ने जय और अन्य ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हमला किया है। माहिरा ने वीडियो पोस्ट शेयर करके लिखा, ' जो मानते हैं कि यह एक पीआर स्टंट है।  "हम समझते हैं कि आप में से अधिकांश को लगता है कि यह शोऑफ है और हम आपके विचारों का सम्मान करते हैं। यहां तक ​​कि हम मानते हैं कि दान ऐसी चीज है जिसे हम अपने दिल से करते हैं और उसी का कोई सबूत नहीं होना चाहिए।" 


माहिरा ने आगे लिखा , ' ईमानदारी से हमारा प्रयास लोगों को मोटिवेट करने के लिए था। हम ये दिखाना चाहते थे कि हम सभी लोग एक साथ हैं। हमारे पास एक साझा उद्देश्य है। हम लोगों को यही बताना चाहते है कि पॉजिटिव रहे, सुरक्षित रहें! हमारी भावनाओं को समझे , हम सब एक साथ है। ' इस पोस्ट के साथ माहिरा ने पारस छाबड़ा को भी टैग किया है। 

बता दें , इससे पहले जय भानुशाली ने लिखा था, " माफ़ी चाहता हूं लेकिन जरूरतमंदों को भोजन बांटना बहुत सारे तथाकथित एक्टर्स के लिए एक पीआर स्टंट बन गया है.. अगर आप वास्तव में उनसे दुआ / आशीर्वाद चाहते हैं तो भगवान के लिए प्लीज आपको फोन घर छोड़ दें ... देखा जा सकता है कि आसपास कैमरों की वजह से पीड़ित लोग ही सहज नहीं है। #COVIDIDIOT #lockdowneffect #HumanityFirst। "

बता दें , जय को माहिरा के प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया गया कि कम से कम माहिरा और पारस दान तो कर रहे है और मदद कर रहे है। लेकिन आप क्या कर रहे है ? अपने एसी कमरों में बैठ कर सिर्फ कमेंट कर रहे हो और पब्लिसिटी पाना चाहते हो। इस ट्रोल पर जय भानुशाली ने भी तुरंत पलटवार किया। 

जय भानुशाली ने जवाब देते हुए कहा, "अगर आप वास्तव में गरीब की मदद करना चाहते हैं, तो आप सिर्फ अपने द्वारा दान किए जा रहे सामान के साथ तस्वीर खींचे और संदेश दें। न ही गरीबों की पिक्स क्लिक करें और न ही जरुरतमंद लोगों के साथ वीडियो बनाएं। इस समय बहुत दुख की बात है कि लोग पब्लिसिटी हासिल करना चाहते हैं।  #COVIDIDIOT #lockdowneffect। "

लॉकडाउन के बीच अपने पेंटहाउस की बालकनी में चिल करते दिखे विराट और अनुष्का , वीडियो वायरल