BREAKING NEWS

यूपी: AIMIM ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को प्रयागराज से चुनावी मैदान में उतारा, मिलेगी कड़ी टक्कर◾UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾

माहिरा - पारस के डोनेशन को जय भानुशाली ने बताया पीआर स्टंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

इन दिनों पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है और इस मुश्किल घड़ी में पीड़ितों की मदद के लिए कई सेलिब्रिटीज बढ़-चढ़ कर सामने आये है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का एक वीडियो ने जरूरतमंदों को भोजन दान करते हुए सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

पारस और माहिरा को इस समाजसेवा का वीडियो बनाने के लिए और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया। सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि मशहूर टीवी अभिनेता जय भानुशाली और कुछ अन्य लोगों ने इसे 'पीआर स्टंट' बता दिया।

लगातार ट्रॉल्लिंग के बाद माहिरा शर्मा ने जय और अन्य ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हमला किया है। माहिरा ने वीडियो पोस्ट शेयर करके लिखा, ' जो मानते हैं कि यह एक पीआर स्टंट है।  "हम समझते हैं कि आप में से अधिकांश को लगता है कि यह शोऑफ है और हम आपके विचारों का सम्मान करते हैं। यहां तक ​​कि हम मानते हैं कि दान ऐसी चीज है जिसे हम अपने दिल से करते हैं और उसी का कोई सबूत नहीं होना चाहिए।" 


माहिरा ने आगे लिखा , ' ईमानदारी से हमारा प्रयास लोगों को मोटिवेट करने के लिए था। हम ये दिखाना चाहते थे कि हम सभी लोग एक साथ हैं। हमारे पास एक साझा उद्देश्य है। हम लोगों को यही बताना चाहते है कि पॉजिटिव रहे, सुरक्षित रहें! हमारी भावनाओं को समझे , हम सब एक साथ है। ' इस पोस्ट के साथ माहिरा ने पारस छाबड़ा को भी टैग किया है। 

बता दें , इससे पहले जय भानुशाली ने लिखा था, " माफ़ी चाहता हूं लेकिन जरूरतमंदों को भोजन बांटना बहुत सारे तथाकथित एक्टर्स के लिए एक पीआर स्टंट बन गया है.. अगर आप वास्तव में उनसे दुआ / आशीर्वाद चाहते हैं तो भगवान के लिए प्लीज आपको फोन घर छोड़ दें ... देखा जा सकता है कि आसपास कैमरों की वजह से पीड़ित लोग ही सहज नहीं है। #COVIDIDIOT #lockdowneffect #HumanityFirst। "

बता दें , जय को माहिरा के प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया गया कि कम से कम माहिरा और पारस दान तो कर रहे है और मदद कर रहे है। लेकिन आप क्या कर रहे है ? अपने एसी कमरों में बैठ कर सिर्फ कमेंट कर रहे हो और पब्लिसिटी पाना चाहते हो। इस ट्रोल पर जय भानुशाली ने भी तुरंत पलटवार किया। 

जय भानुशाली ने जवाब देते हुए कहा, "अगर आप वास्तव में गरीब की मदद करना चाहते हैं, तो आप सिर्फ अपने द्वारा दान किए जा रहे सामान के साथ तस्वीर खींचे और संदेश दें। न ही गरीबों की पिक्स क्लिक करें और न ही जरुरतमंद लोगों के साथ वीडियो बनाएं। इस समय बहुत दुख की बात है कि लोग पब्लिसिटी हासिल करना चाहते हैं।  #COVIDIDIOT #lockdowneffect। "

लॉकडाउन के बीच अपने पेंटहाउस की बालकनी में चिल करते दिखे विराट और अनुष्का , वीडियो वायरल