BREAKING NEWS

कृषि कानून : किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी, सिंघु बॉर्डर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात◾देश में कोरोना केस 96 लाख के करीब, अब तक 90 लाख से अधिक लोगों ने महामारी को दी मात ◾हैदराबाद में GHMC चुनाव की मतगणना जारी, प्रचार अभियान में BJP ने झोंक दी थी पूरी ताकत◾TOP 5 NEWS 04 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 6 करोड़ के पार ◾आज का राशिफल ( 4 दिसंबर 2020 )◾अगले सप्ताह सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात जा सकते हैं सेना प्रमुख जनरल नरवणे ◾PM मोदी IIT 2020 वैश्विक शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित◾अमरिंदर ने शाह से मुलाकात की : केंद्र किसानों से जल्द गतिरोध समाप्त करने की अपील की◾कृषि कानूनों के विरोध में प्रकाश सिंह बादल ने लौटाया पद्म विभूषण ◾SC ने कोरोना के आंकड़ों की दोबारा जांच के तरीके के बारे में केजरीवाल सरकार से मांगी जानकारी◾दिल्ली में 24 घण्टे में संक्रमण के 3734 नए मामले आये सामने, 82 लोगों की मौत◾साढ़े सात घंटे तक चली किसानों और सरकार के बीच बैठक बेनतीजा, अब 5 दिसंबर को अगली वार्ता ◾गृह मंत्री बासवराज बोम्मई का ऐलान, कहा- लव जिहाद के खिलाफ कर्नाटक में भी लागू होगा कानून ◾किसान आंदोलन: आपस में उलझे CM अमरिंदर और केजरीवाल, कैप्टन को बताया 'मोदी भक्त' ◾नए कृषि कानूनों के विरोध में राज्यसभा सांसद सुखदेव ढींढसा ने भी लौटाया पद्मभूषण◾CM ममता की केंद्र को चेतावनी, 'कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो देशव्यापी विरोध प्रदर्शन होगा शुरू'◾मीटिंग के दौरान किसानों ने सरकार के लंच को ठुकराया, लंगर से मंगा कर जमीन पर बैठ कर किया भोजन ◾गुजरात में मास्क न पहनने वालों की कोविड सेंटर पर ड्यूटी लगाने के निर्देश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक ◾इंटरपोल की चेतावनी - अपराधी गिरोह कोविड-19 का नकली टीका बेच सकते हैं, रहें सावधान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जाह्नवी कपूर को इम्प्रेस करने के लिए पहली मंजिल से कूद गया यह अभिनेता

अक्सर आपने यह सुना होगा कि प्यार अंधा होता है। लोग तो प्यार में अपनी प्रेमिकायों के लिए हर हद तक चले जाते हैं। बॉलीवुड के एक अभिनेता भी आजकल प्यार में ऐसा ही कुछ कर रहा है। हम बात कर रहे हैं अभिनेता ईशान खट्टर की जो आजकल नए-नए प्रेमी बने हैं।

\"ahnavi

बॉलीवुड में आजकल सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं स्टार किड्स। उन स्टार किड्स में सबसे ऊपर नाम श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। आजकल जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ फिल्म कर रहे हैं।

\"Jahnavi

फिल्म धड़क से जाह्नवी और ईशान खट्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। दोनों की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म है। अभी फिल्म रिलीज हुई भी नहीं है और ये दोनों अभी से सुर्खियों में आ गए हैं।

\"Jahnavi

आजकल जाह्नवी और ईशान के लिंक अप की भी काफी खबरें आ रही हैं। यही वजह है कि दोनों को हर जगह एक साथ देखा जाता है। ईशान आजकल जाह्नवी को इम्प्रेस करने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं।

\"Jahnavi

हाल ही में सोशल मीडिया पर ईशान की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। उन फोटोस में वह पहली मंजिल से नीचे कूदते हुए नजर आ रहे हैं।

\"\"खबरों की मानें तो यह बताया जा रहा है कि जाह्नवी को इम्प्रेस करने के लिए ईशान पहली मंजिल से नीचे कूद गए हैं। दरअसल सुबह जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक्सरसाइज करने के लिए अपने जिम पहुंचे।

\"\"

वहां अपना सारा काम खत्म करके जब यह दोनों नीचे आ रहे थे तब ईशान ने कुछ ऐसा किया कि खुद जाह्नवी कपूर हैरान रह गईं। ईशान, जाह्नवी से जल्दी कार तक पहुंचना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने पहली मंजिल से छलांग लगा दी।

\"\"

ईशान की इस हरकत को मीडिया ने कैमरे मेें कैद कर लिया। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ईशान खट्टर ने जाह्नवी कपूर को प्रभावित करने के लिए कुछ ऐसा किया है।

\"\"

इससे पहले भी वे कई बार ऐसी हरकतें कर चुके हैं। मीडिया में तो ऐसी खबरें भी हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दे कि ये दोनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क में व्यस्त हैं।

\"\"

यह फिल्म एक मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। इसके अलावा ईशान खट्टर बहुत ही जल्द एक अन्य फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी नजर आएंगे। हाल ही में ईशान की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे