BREAKING NEWS

RCB vs SRH IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला◾केंद्र सरकार ने रबी फसलों के एमएसपी में की वृद्धि, किसान जहां चाहें अपने उत्पाद बेच सकेंगे : नरेंद्र तोमर◾राहुल गांधी ने राज्यसभा से विपक्षी सदस्यों के निलंबन को ‘अलोकतांत्रिक’ और ‘एकतरफा' बताया ◾भारतीय नौसेना ने पहली बार हेलीकॉप्टर स्ट्रीम में दो महिला अधिकारियों को किया तैनात◾माइक तोड़ा, रूलबुक फेंकी और राज्यसभा के उपसभापति को धमकी दी गई : वेंकैया नायडू◾इंदौर के अस्पताल में कोरोना मरीज बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा, जांच का आदेश◾राहुल का वार- देश की बदहाली के लिए खुद के कुशासन को दोषी नहीं ठहराती मोदी सरकार ◾विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी 14,000 करोड़ की परियोजना की सौगात ◾MSP पर PM मोदी ने एक बार फिर दोहराई अपनी बात, कृषि मंडियों में पहले की तरह होता रहेगा काम◾संवेदनशील जानकारी साझा करने के आरोप में पत्रकार राजीव सहित 3 को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया◾'सर्वज्ञ' सरकार के अहंकार ने ला दिया आर्थिक संकट, लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी : राहुल गांधी ◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 55 लाख के करीब, एक्टिव केस 10 लाख के पार ◾चीन से तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना में शामिल हुए राफेल ने लद्दाख में भरी उड़ान ◾राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित◾महाराष्ट्र : भिवंडी में इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 करोड़ 10 लाख के करीब, साढ़े नौ लाख से अधिक लोगों की मौत ◾LAC तनाव : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज मोल्डो में होगी छठे दौर की हाई लेवल मीटिंग ◾आज का राशिफल (21 सितम्बर 2020)◾शशि थरूर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना , कहा - सरकार को संकट में 'चेहरा छिपाने' का मौका मिला है◾IPL-13 : रबाडा की घातक गेंदबाजी, दिल्ली कैपिटल ने सुपर ओवर में मारी बाजी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Janhvi Kapoor करण जौहर की अगली फिल्म में अपने से 9 साल बड़े इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी

श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor  की पहली फिल्म धड़क हिट रही। इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर की जोड़ी एक दम जम रही थी और इन दोनों ही स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में सफल रहे। बता दें कि अब वहीं जाह्नवी फिल्म धड़क के बाद अपनी दूसरी फिल्म 'तख्त' साइन कर ली है।

\"\"

यह फिल्म के मुख्य किरदार

एक फिल्म पुरानी Janhvi Kapoor इसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।  फिल्मकार करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे एक साथ दिखाई देंगे।

\"\"

फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी। करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा मूवी है। खबरों की माने तो ये फिल्म मुगल काल की पीरियड ड्रामा है। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे और जाह्ववी औरंगजेब की पत्नी का।

\"\"

करण जौहर ने ट्वीट कर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया और लिखा, 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं मूवी में इन कास्ट के साथ काम करने को।'

https://twitter.com/karanjohar/status/1027368104706207744

आखिरी बार फिल्म ए दिल है मुश्किल को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।  करण जौहर ने अपनी इस फिल्म की स्टार कास्ट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

\"\"

करण जौहर द्वारा इस फिल्म का ऐलान गुरुवार सुबह ट्विटर पर किया गया। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई... एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की... तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है'।

https://twitter.com/karanjohar/status/1027366318893281280

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शाहजहां और मुमताज के बच्चों के इर्द गिर्द घूमते हुए नजर आएगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह औै विक्की कौशल भाइयों की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर खान इस फिल्म में रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई देंगी और आलिया भट्ट फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।

\"\"  

 फिल्म धड़क में भले ही Janhvi Kapoor और ईशान खट्टर की उम्र लगभग बराबर थी और वह एक-दूसरे के साथ रोमांस कर जच रहे थे वहीं अब जाह्नवी अपनी अगली फिल्म में अपने से 9 साल बड़े एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म 'तख्त' में रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।

\"\"