BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

Janhvi Kapoor करण जौहर की अगली फिल्म में अपने से 9 साल बड़े इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी

श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor  की पहली फिल्म धड़क हिट रही। इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर की जोड़ी एक दम जम रही थी और इन दोनों ही स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में सफल रहे। बता दें कि अब वहीं जाह्नवी फिल्म धड़क के बाद अपनी दूसरी फिल्म 'तख्त' साइन कर ली है।

\"\"

यह फिल्म के मुख्य किरदार

एक फिल्म पुरानी Janhvi Kapoor इसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।  फिल्मकार करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे एक साथ दिखाई देंगे।

\"\"

फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी। करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा मूवी है। खबरों की माने तो ये फिल्म मुगल काल की पीरियड ड्रामा है। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे और जाह्ववी औरंगजेब की पत्नी का।

\"\"

करण जौहर ने ट्वीट कर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया और लिखा, 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं मूवी में इन कास्ट के साथ काम करने को।'

https://twitter.com/karanjohar/status/1027368104706207744

आखिरी बार फिल्म ए दिल है मुश्किल को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।  करण जौहर ने अपनी इस फिल्म की स्टार कास्ट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

\"\"

करण जौहर द्वारा इस फिल्म का ऐलान गुरुवार सुबह ट्विटर पर किया गया। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई... एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की... तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है'।

https://twitter.com/karanjohar/status/1027366318893281280

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शाहजहां और मुमताज के बच्चों के इर्द गिर्द घूमते हुए नजर आएगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह औै विक्की कौशल भाइयों की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर खान इस फिल्म में रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई देंगी और आलिया भट्ट फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।

\"\"  

 फिल्म धड़क में भले ही Janhvi Kapoor और ईशान खट्टर की उम्र लगभग बराबर थी और वह एक-दूसरे के साथ रोमांस कर जच रहे थे वहीं अब जाह्नवी अपनी अगली फिल्म में अपने से 9 साल बड़े एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म 'तख्त' में रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।

\"\"