BREAKING NEWS

ज्ञानवापी : जुमे की नमाज में कम से कम शामिल हों लोग, मस्जिद कमेटी की अपील◾J&K : जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सुरंग का एक हिस्सा गिरा, 10 फंसे, जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन ◾UP : 27 महीने बाद जेल से बाहर आए आजम खान, अखिलेश यादव ने Tweet कर किया स्वागत◾भर्ती घोटाला मामले में लालू यादव की बड़ी मुश्किलें, बिहार से लेकर दिल्ली सहित CBI ने 17 ठिकानों पर मारी रेड ◾कृष्ण जन्मभूमि मामला : Court मस्जिद हटाने का अनुरोध करने वाली याचिका पर करेगी विचार ◾आज का राशिफल ( 20 मई 2022) ◾RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾Quad Summit 2022: टोक्यो में शुरू होगा मोदी का मिशन, 24 मई को जाएंगे जापान, दिग्गज नेताओं के साथ होगी बातचीत ◾UP: स्वतंत्रता सेनानियों पर भावुक होकर योगी बोले- पिछली सरकारो ने इनके आदर्शों पर नहीं किया काम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾

अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर जान्हवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, वीडियो ने छुआ दिल !

अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने फैंस के बीच खास पहचान बना ली थी।  पहली फिल्म के बाद जान्हवी ने ना सिर्फ अपना फैन बेस बढ़ाया बल्कि साथी कलाकारों से भी खूब तारीफें हासिल की। अब जान्हवी कपूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में धड़क एक्ट्रेस अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के जयंती पर तिरुपति मंदिर पहुंची और साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी मां को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया। 

अब सोशल मीडिया अपर जान्हवी कपूर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे वो अपने ड्राइवर से पैसे लेकर एक गरीब बच्चे की मदद करती दिख रही है। सड़क पर बच्चा एक किताब लेकर जान्हवी के पीछे पीछे आता हुआ दिखता है।

 

जान्हवी कपूर अपनी गाडी में बैठकर अपना पर्स निकलती है और फिर अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर उस बच्चे को दे देती है। इस पूरे वाकये में जान्हवी कपूर के चेहरे पर बेहद प्यारी स्माइल थी और बच्चे की मदद करने की ख़ुशी भी थी । 

दरअसल बच्चा किताबे बेचने का काम करता है और वो जान्हवी से किताब खरीदने का आग्रह करता है। जान्हवी उससे किताब तो नहीं खरीदती पर उसे कुछ पैसे देखकर उसकी मदद जरूर करती है। 

फैंस अब जान्हवी कई तारीफ कर रहे है कि उन्होंने अन्य लोगों की तरह उस गरीब बच्चे से मुंह नहीं मोड़ा बल्कि उनकी मदद कर करोड़ों फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया। बेशक जान्हवी जितनी टैलेंटेड है उतनी की अच्छे दिल की भी है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, जान्हवी के पास इस समय कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल, रूह अफज़ा में राजकुमार के अपोजिट और करण जौहर के मैग्नम ऑपस तख्त में दिखाई देंगी, जहां वह हेरा बाई की भूमिका निभाएंगी, जो औरंगज़ेब के कन्सर्ट में से एक थी।

देखिये जान्हवी कपूर का वायरल वीडियो:

रिंग सेरेमनी के दौरान घुटनों के बल बैठकर नीति टेलर अंगूठी पहनाते दिखे परीक्षित, तस्वीरें हुई वायरल