BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की जान को खतरा, बढाई गई सुरक्षा◾सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट◾उद्धव गुट में टूट जारी, वर्ली के 3000 शिवसैनिकों ने थामा शिंदे गुट का दामन ◾फिर उबाल मार रहा हैं खालिस्तान मूवमेंट, बठिंडा में दीवार पर लिखे गए खालिस्तान समर्थक नारे◾पुलवामा में आतंकी हमला, एक पुलिस जवान शहीद, सशस्त्र बल का जवान घायल ◾बीजेपी ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा - आपकी विदाई तय, बांध लें बोरिया-बिस्तर◾Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾

Jasmin Bhasin करने जा रही है अपना बॉलीवुड डेब्यू, इन मशहूर डॉयरेक्टर्स की फिल्म में दिखेगा एक्ट्रेस का जलवा

'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन किसी पहचान की मौहताज नहीं है। कई टीवी शो में काम करके लोगों का प्यार पाने के बाद 'बिग बॉस 14' में जैस्मिन की मायूमियत और क्यूटनेस का हर कोई दिवाना हो गया था। टीवी सीरीअल में काम करने के बाद जैस्मिन भसीन जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने को तैयार है। जैस्मिन भसीन जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस खबर से जैस्मिन के फैंस काफी एक्साइटेड है।

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी दिलकश अदाओं और क्यूटनेट से लाखों करोंड़ों  दिलों पर राज करती है। टीवी के बाद जैस्मिन भसीन को अब फिल्मी दुनिया में काम करने का मौका मिलने जा रहा है जिसके लिए उन्होंने पूरी तरह से अपनी तैयारी कर ली है। इसके साथ ही जैस्मिन को अपनी पहली ही फिल्म में इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशकों के साथ करने काम करने का मौका मिल रहा है, जो उनके लिए बेहद खुशी की बात है।

जैस्मिन भसीन मशहूर निर्देशक महेश भट्ट और विक्रम भट्ट की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। जैस्मिन ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है। जैस्मिन ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म के जरिए उनका सपना सच होने जा रहा है। जैस्मिन ने बताया कि उन्होंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं, इस फिल्म में उनका किरदार बाकी सारे किरदारों से काफी अलग होने वाला है।

जैस्मिन भसीन ने अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय बाद शुरू हो सकती है। साथ ही जैस्मिन ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि इस फिल्म में उन्हें देखने के बाद दर्शक काफी हैरान होने वाले है। जबसे जैस्मिन के फैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पता चला है तबसे वो भी जैस्मिन को सिल्नर स्क्रीन पर देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे है।

Nia Sharma or Jasmin Bhasin or Rashami Desai; Which Naagin 4 actress did  you like more on the show? COMMENT | PINKVILLA

 जैस्मिन भसीन टीवी शो 'दिल से दिल तक', 'नागिन', 'जमाई राजा' जैसे कई सीरीअल में नजर आ चुकी है। जैस्मिन ने जो भी रोल निभाया, उस हर रोल में दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है। अब जब जैस्मिन बॉलीवुड में काम करने जा रही है, तो हर कोई यहीं जानना चाहता है कि जैस्मिन भसीन अपनी पहली फिल्म में कौन सा किरदार निभाती नजर आने वाली है। अब तो हर कोई जैस्मिन को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहा है।