BREAKING NEWS

इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾'कुछ नेता ही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हैं गुमराह', इस्तीफे के बाद बोले हार्दिक◾जिसका शिवपाल को था इंतजार.. वो घड़ी आ गई! आजम की जमानत का चाचा-भतीजे पर कैसा होगा असर? ◾SC से रिहाई के बाद फिर जेल जा सकते हैं आजम खान, जानिए किस मामले में फंस सकते हैं SP नेता ◾Delhi News: राजधानी फिर हुई धुआं-धुंआ! मुस्तफाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾नवजोत सिंह सिद्धू को SC से मिला बड़ा झटका, 34 वर्ष पुराने रोडरेज मामले में मिली एक वर्ष की सजा ◾कांग्रेस का हाथ छोड़ हार्दिक पटेल खोल रहे पार्टी की पोल.. BJP में शामिल होने पर कही यह बात ◾ कांग्रेस का छूटा हाथ अब बीजेपी के साथ! वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾दिल्ली : बवाना की थिनर फैक्ट्री में भीषण आग से हड़कंप, 17 फायर टेंडर मौके पर मौजूद◾परिवारिक पार्टियों का उद्देश्य सिर्फ सत्ता पाना, 'भाई-बहन' की पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस : नड्डा ◾टेरर फंडिंग मामले में यासीन मलिक दोषी करार, इस तारीख को सुनाई जाएगी सजा◾ कृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह विवाद पर बड़ी खबर : मथुरा की सिविल कोर्ट में होगी सुनवाई, पुलिस हुई अलर्ट ◾औरंगजेब के मकबरे पर लगा ताला..., महाराष्ट्र में बढ़ती हलचल के बीच ASI का फैसला, जानें पूरा मामला ◾दिल्ली : अनिल बैजल के बाद कौन होगा LG पद का दावेदार? इन चार नामों पर चर्चा◾'पत्थर, लाल झंडा और दो पीपल के पेड़...बन गया मंदिर', अखिलेश के बयान पर भड़की BJP◾

टीवी स्टार जय भानुशाली और माही विज के घ्रर आयी नन्ही परी, नवजात बच्ची की तस्वीरें आयी सामने

टीवी अभिनेता जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज एक बच्ची के माता पिता बने है और एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी नवजात बच्ची के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। 

जय भानुशाली द्वारा शेयर की गयी तस्वीर में उन्हें बच्ची के नन्हे पैरों को चूमते हुए देखा जा सकता है। इस प्यारी सी तस्वीर में जय ने बेहद प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा और फैंस से उनके बधाइयां मिलनी शुरू हो गयी है। 

जय ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "भविष्य बस आ गया, यहां खेलने के लिए एक बिल्कुल नया बच्चा। छोटी-छोटी दस उंगलियां, मम्मी की आंखें और डैडी की नाक से  खेलने के लिए तैयार .. हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए राजकुमारी का धन्यवाद ITS A GIRL @Mahhivij #parenthood # पैरेंट्स # फादर # फादरडेयस # बिट्सगर्ल ## गर्ल # प्रिसेंस # लव # लवमीवॉफ # मम्मी # ब्वॉयफ्रेंड # फादरडॉटर # एमोशनल ”

माही विज ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, "ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हमने एक इच्छा मांगी और यहां आप हैं। आप हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद। हमें आज खुद को पूरा महसूस कर रहे है। हम बच्ची के साथ धन्य हैं,  सभी के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं। मेरा सबसे अच्छा दोस्त यहां है। मेरी ज़िंदगी बदल गयी। 

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और बधाई संदेशों से भर गया हैं। टीवी अभिनेता गौहर खान ने कमेंट किया , "ओह माय गॉड! इतनी बड़ी खबर! बड़ी बधाई! मुझे यकीन है कि वह बहुत खूबसूरत हैं!

कुछ महीने पहले, जय और माही विज अपने फैंस के साथ अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की थी । हाल ही में, जय ने मीडिया से बात करते हुए अपनी ख़ुशी का इज़हार किया था और कहा था की वो चाहते है उनके घर बच्ची का जन्म हो , "दुनिया का कोई भी रिश्ता पिता-पुत्री के रिश्ते की पवित्रता से मेल नहीं खा सकता है और मैं चाहता हूं कि जब मेरी पत्नी एक बच्चे को जन्म दे, तो वह एक बच्ची हो।"

 उन्होंने आगे कहा, "मेरे पास इस तरह की कोई प्राथमिकता नहीं है और ऐसा नहीं है कि मैं पसंद नहीं करूंगा कि अगर कोई बच्चा पैदा होता है, लेकिन मैं इस बंधन की प्रशंसा करता हूं और जब से मेरे पिता के साथ एक पिता-पुत्र का संबंध हुआ है, अब जब मेरे पास बच्चा है , तो मुझे एक बेटी चाहिए ताकि मैं भी यह अनुभव कर सकूं।

सोनम कपूर जम्मू कश्मीर मुद्दे पर हुईं थीं ट्रोलर्स का शिकार,एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर किया पलटवार