BREAKING NEWS

जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾राहुल से मुलाकात कर भी नहीं माने सिद्धू, सोनिया को लिखा 13 सूत्री एजेंडा वाला खत◾आतंकवादी हमले में बिहार के दो लोगों की हत्या पर CM नीतीश ने की चिन्ता व्यक्त, उपराज्यपाल से फोन पर की बात ◾J&K: 'टारगेट किलिंग' के मद्देनजर इमरजेंसी एडवाइजरी जारी, पुलिस-आर्मी कैंप में लाए जाएंगे बाहरी मजदूर ◾सिंघु बॉर्डर लिंचिंग : कोर्ट ने तीन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा, दो एसआईटी कर रही जांच◾ J-K: लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने किया गैर-कश्मीरियों पर हमला, कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या◾UP विधानसभा चुनाव : चंद्रशेखर आजाद बोले- सत्ता में आए तो किसानों को एमएसपी की देंगे गारंटी◾ J-K में आतंकी हमलो के बीच भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह◾UP विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए सपा के उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र, BJP ने नितिन अग्रवाल का किया समर्थन ◾ PM मोदी ने केरल के CM पिनराई विजयन से की बात, भारी बारिश और भूस्खलन पर हुई चर्चा◾गोवा के एक नेता ने मां दुर्गा से की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- BJP की 'भस्मासुर' सरकार का करेंगी नाश ◾BJP राज में महंगाई की बोझ तले दबे हैं किसान, केवल मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान : प्रियंका गांधी ◾किस वजह से अधिक खतरनाक बना डेल्टा कोविड वेरिएंट, रिसर्च में हुआ खुलासा ◾जम्मू-कश्मीर : पुंछ में फिर मुठभेड़, आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, दोनों तरफ से हुई गोलीबारी ◾विपक्ष पर बरसे CM योगी- पिछली सरकारों की दंगा ही थी फितरत, प्रश्रय देकर दंगाइयों को बढ़ाते थे आगे ◾सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, 13 सूत्री एजेंडे के साथ मुलाकात का मांगा समय◾अखिलेश का तीखा हमला- 'UP को योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार चाहिए', अंधेरे में है देश का भविष्य ◾ड्रैगन पर पाकिस्तान का सख्त एक्शन- फर्जी दस्तावेज जमा करने पर चीनी कंपनी को ब्लैक लिस्ट में डाला◾ उत्तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना को लेकर जारी किया गया अलर्ट, SDRF की 29 टीमों ने संभाला मोर्चा◾बाढ़ प्रभावित केरल को गृहमंत्री शाह ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन, भूस्खलन से मरने वालों की संख्या हुई 11◾

Joe Biden की जीत पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अली फजल तक इन सितारों ने ऐसे जताई खुशी

हाल ही में डेमोक्रेटिक पार्टी के बाइडन ने अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव अपने नाम दर्ज कर लिया है। वहीं भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति  चुनी गई हैं। वैसे बाइडन की इस शानदार जीत के बाद अमेरिका में सड़कों पर खूब जश्न का माहौल छाया हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने बाइडन और कमला हैरिस को बधाई दी है।

1.प्रियंका चोपड़ा 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर लिखा,अमेरिका ने रिकॉर्ड तोड़ संख्या में अपनी बात कही और फैसला आ गया है। सभी वोटों की गिनती हुई। मैं उन सभी की सराहना करती हूं। जिन्होंने लोकतंत्र के कार्य करने के तरीके का इतना शक्तिशाली प्रदर्शन किया। अमेरिका में इस चुनाव को देखना आश्चर्यजनक था। राष्ट्रपति चुने गए जो बाइडन और उपराष्ट्रपति चुनी गईं कमला हैरिस को बधाई। पहली महिला उपराष्ट्रपति। बड़े सपने देखो। कुछ भी हो सकता है। बधाई अमेरिका।

2.अभय देओल

अभय देओल ने एक कार्टून साझा करते हुए लिखा- ‘हां, यह हो गया।

3.करीना कपूर

इस दौरान करीना कपूर ने भी कमला हैरिस की फोटो तस्वीर के साथ उनकी कही बातों को शेयर किया है। कमला हैरिस ने कहा था कि ‘मेरी मां ने मेरी ओर देखा था और कहा था कि कमला बेशक तुम इस पद पर पहुंचने वाली पहली महिला हो लेकिन तुम आखिरी मत होना। 

4.पूजा भट्ट

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने जो बाइडन की जीत की खबर को पोस्ट किया।

5.अली फजल 

वहीं अभिनेता अली फजल लिखते हैं,ओह भगवान, तो यह वाकई हो गया?