बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की फिल्म सरफरोश का जल्द ही सीक्वल बनने वाला है। यह फिल्म आमिर खान के कैरियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी। फिल्म को डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मदान ने निर्देशित किया था और फिल्म एक देशभक्ति की कहानी पर आधारित थी।

 

 

अब इसके सीक्वेल में अभिनेता जॉन अब्राहम नजर आएंगे और इस बात को जॉन ने भी स्वीकारा है। उनका कहना है कि ये फिल्म उनके लिए एक मुश्किल टास्क होने वाली है।

जॉन अब्राहम ने बताया हां कि मै इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहा हूं डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मदान और मैं दोनो मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है।

 

जॉन अब्राहम ने कहा….

”वह (मैथ्यू) संभवत: अकेले ऐसे निर्देशक हैं, ‘सरफरोश’ देखने के बाद जिनके घर मैं गया और उनसे कहा कि वाह, आपने क्या फिल्म बनायी।” यह पूछे जाने पर कि मूल फिल्म में आमिर थे, इस वजह से क्या उनमें कोई घबराहट है, अब्राहम ने कहा, ”असल में मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं।

मुझे Aamir Khan बहुत पसंद हैं, मैं उनका एक बड़ा प्रशंसक हूं। यह एक चुनौती है लेकिन यह एक अलग किरदार, अलग कहानी है हालांकि स्वभाव अलग है। इसमें काफी मजा आने वाला है।”

जॉन अब्राहम की इस महीने 15 अगस्त के दिन ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज होने वाली है। ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन और मनोज के अलावा आयशा शर्मा और अमृता खनवलकर भी हैं। ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, “सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है।”

जबकि मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, “हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं।” ‘सत्यमेव जयते’ को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है।

बता दें की सरफरोश ने Aamir Khan के चॉकलेटी हीरो इमेज के टैग को तोड़ा था, इसमें उन्होंने एसीपी अजय सिंह राठौड़ का रोल निभाया था, जो कि अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग के खिलाफ लड़ता है।

इस फिल्म में Aamir Khan के अलावा नसीरुद्दीन शाह और सोनाली बेंद्रे अहम रोल में थे। बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ इस साल रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।