BREAKING NEWS

नए कोविड दिशा-निर्देश: सभी जरूरी इंतजाम समय पर किए जाएंगे: दिल्ली हवाई अड्डा◾भारत में‘ओमीक्रोन’ का एक भी मामला नहीं, दक्षिण अफ्रीका से आये एक व्यक्ति में डेल्टा से अलग वायरस प्रतीत ◾किसानों को फसल बुवाई के लिए पर्याप्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए : मुख्यमंत्री ◾केजरीवाल जी दिल्लीवासियों तक आयुष्मान भारत योजना नहीं पहुंचने दे रहे हैंः BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा◾1 दिसंबर को सिंघु बॉर्डर पर किसान संगठनों की बैठक, क्या आंदोलन खत्म करने पर होगी चर्चा ?◾कोविड अनुकंपा राशि के कम दावों पर SC ने जताई चिंता, कहा- मुआवजे के लिए प्रक्रिया को सरल बनाया जाए◾जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते.....सिद्धू का केजरीवाल पर तंज ◾उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस की चुप्पी पर उठाए सवाल, बोले- अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए NC अपने दम पर लड़ेगी◾चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने कहा- भविष्य में युद्ध जीतने के लिए नई प्रतिभाओं की भर्ती की जरूरत◾शशि थरूर की महिला सांसदों सग सेल्फी हुई वायरल, कैप्शन लिखा- कौन कहता है लोकसभा आकर्षक जगह नहीं?◾ओवैसी बोले- CAA को भी रद्द करे मोदी सरकार..पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा- इनको कोई गंभीरता से नहीं लेता◾ 'ओमीक्रोन' के बढ़ते खतरे के चलते जापान ने विदेशी यात्रियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की◾IND VS NZ के बीच पहला टेस्ट मैच हुआ ड्रा, आखिरी विकेट नहीं ले पाई टीम इंडिया ◾विपक्ष को दिया बड़ा झटका, एक साथ किया इतने सारे सांसदों को राज्यसभा से निलंबित◾तीन कृषि कानून: सदन में बिल पास कराने से लेकर वापसी तक, जानिये कैसा रहा सरकार और किसानों का गतिरोध◾कृषि कानूनों की वापसी पर राहुल का केंद्र पर हमला, बोले- चर्चा से डरती है सरकार, जानती है कि उनसे गलती हुई ◾नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस पर लगाया दोहरा रुख अपनाने का आरोप, कहा- किसानों की भलाई के लिए थे कृषि कानून ◾ तेलंगाना में कोविड़-19 ने फिर दी दस्तक, एक स्कूल में 42 छात्राएं और एक शिक्षक पाए गए कोरोना संक्रमित ◾शीतकालीन सत्र में सरकार के पास बिटक्वाइन को करेंसी के रूप में मान्यता देने का कोई प्रस्ताव नहीं: निर्मला सीतारमण◾विपक्ष के हंगामे के बीच केंद्र सरकार ने राज्यसभा से भी पारित करवाया कृषि विधि निरसन विधेयक ◾

‘Satyameva Jayate 2’ में डबल रोल निभाते दिखेंगे John Abraham, लेटेस्ट पोस्टर से खुला राज

कई सालों से हम ईद के दिन सलमान खान की फिल्म देखते आ रहे हैं। अक्सर ईद के दिन उनकी फिल्म रिलीज होती नजर आती है, मगर इस बार सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं जॉन अब्राहम, जी हां बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट आज आउट हो गई है। फिल्म को ईद 2021 में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ सलमान खान की 'राधे' भी ईद के दिन ही रिलीज होगी। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर आगे कौन निकलता है। 

जॉन अब्राहम ने कुछ देर पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर रिलीज करते हुए बताया है कि वो इसमें डबल रोल निभाते दिखेंगे। जॉन अब्राहम 'सत्यमवे जयते 2' के नए पोस्टर में दो अलग-अलग अवतारों में दिख रहे हैं। एक अवतार में उनके बदन पर पुलिस की वर्दी है, तो वहीं दूसरे अवतार में वो सिर्फ बनियान पहनकर एक्शन मोड में दिख रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर के साथ जॉन अब्राहम ने एक बार फिर से पक्का कर दिया है कि वो अपनी फिल्म को 13 मई के दिन रिलीज करेंगे। इसी दिन सलमान खान की 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' भी रिलीज होगी। 

सलमान खान और जॉन अब्राहम दोनों ईद के मौके पर अपनी-अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। यह सिनेमाप्रेमियों के लिए खुशी की बात है लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट्स इस महाक्लैश से परेशान हैं। कोरोना की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हो चुका है और अब इस महाक्लैश की वजह से मेकर्स, सिनेमाघर मालिकों और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन बिजनेस से जुड़े लोगों को करोड़ों का चूना लग सकता है। 'राधे' और 'सत्यमेव जयते 2' दोनों ही मसालेदार फिल्में हैं, जिस कारण दर्शकों का बंटवारा होना लाजमी है।