BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक के खिलाफ असम में भड़की हिंसा, पुलिस ने चलाई रबड़ की गोलियां◾चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और संविधान विरूद्ध◾राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾प्रियंका का वित्त मंत्री पर वार, कहा-आप प्याज नहीं खातीं, लेकिन आपको हल निकालना होगा ◾2002 गुजरात दंगा मामले में नानावती आयोग ने PM नरेंद्र मोदी को दी क्लीन चिट ◾BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया ऐतिहासिक◾नागरिकता संसोधन बिल राज्यसभा में पेश होने से पहले बोले राहुल- यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, CP वीसी सज्जनार भी रहेंगे मौजूद◾निर्भया कांड: अजीबोगरीब दलीलों के साथ दोषी अक्षय ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका◾राज्यसभा में आज पेश होगा नागरिकता संशोधन बिल, कांग्रेस देशभर में करेगी प्रदर्शन◾झारखंड: तबरेज अंसारी की हत्या मामले में 6 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत◾राज्यसभा में CAB पारित कराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा◾झारखंड विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण में भाजपा, झाविमो और आजसू की प्रतिष्ठा दांव पर ◾सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज◾UP : चौथी बार बुंदेलियों ने मोदी को लिखी खून से चिट्ठी ◾

बॉलीवुड केसरी

पहले तीन दिनों में कबीर सिंह ने ताबड़तोड़ कमाए इतने करोड़, टोटल धमाल को छोड़ा पीछे

 jdtyh

संदीप वंगा रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म  कबीर सिंह का जादू इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर जमकर चल रहा है और फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई की है। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने  दर्शकों को खूब इम्प्रेस किया है और फैंस शाहिद की परफॉरमेंस से बेहद खुश है।  फिल्म को यूथ फैंस का भरपूर साथ मिल रहा है। 

फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर फिल्म बन गयी है।  फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था।  शनिवार और रविवार को भी फिल्म का शानदार कलेक्शन जारी रहा और फिल्म ने महज तीन दिनों में 70 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली हैं। 

बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञ तरुण आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने शानदार बिज़नेस किया है और इसने रिलीज के दिन 20.21 करोड़ कमाए, दूसरे दिन शनिवार को  22.71 करोड़ का कलेक्शन किया। रविवार को 27.91 करोड़ का इसका बेहतर कलेक्शन रहा।

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों की बात की जाए तो कबीर सिंह चौथे नंबर पर है।  इससे आगे कलंक , केसरी और पहले नंबर पर सलमान खान की फिल्म भारत है। 

वहीँ इस साल की नॉन हॉलिडे ओपनिंग की बात की जाए तो फिल्म कबीर सिंह ने अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल को पीछे छोड़ दिया है जिसने अपने पहले दिन 16.50 करोड़ का बिज़नेस किया था। 

फिल्म कबीर सिंह को माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिल रहा है और साथ ही फिल्म को क्रिटिक से भी काफी सराहना मिल रही है। उम्मीद की जा रही है की फिल्म का कलेक्शन दुसरे हफ्ते में भी शानदार रहेगा और ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया क्या है उनकी कामयाबी और लोकप्रियता का खास राज़ !