BREAKING NEWS

शाहीन बाग में नहीं निकला कोई हल, महिलाएं वार्ताकारों की बात से नाखुश◾राम मंदिर निर्माण : अमित शाह ने पूरा किया महंत नृत्यगोपाल से किया वादा◾उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

कगंना फिर सुर्खियों में - बोली प्यार करती थी ऋतिक से, शादी करना चाहती थी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कंगना ने हाल ही में फिल्मकार करण जौहर पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमला बोला था। जिसके बाद कई फिल्मी हस्तियों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी। अब कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों पर एक निजी टीवी चैनल पर कई सारे खुलासे किए हैं। कंगना ने यहां साफतौर पर कहा वह ऋतिक से इतना प्यार करती थीं कि वह उनसे शादी करना चाहती थीं।

\"\"

Source

दोनों के बीच शादी की भी हुई थी बात 

\"\"

Source

टीवी शो पर कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी। इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं। क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है।

शादी का वादा किया था ऋतिक ने

\"\"

Source

इसके बाद कंगना ने उनसे दूरियां बनाने की कोशिश भी की। कंगना के दावे के मुताबिक 'कृष-3' के लिए जब उनके पास ऑफर आया तो कगंना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन 6 महीने तक उनको इस फिल्म में काम करने के लिए मनाया गया। फिर अंत में जाकर कंगना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी। इसके बाद ऋतिक ने पत्नी से तलाक के बाद कंगना से शादी का वादा भी किया था, लेकिन बाद में वह कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया।

'क्वीन' के पहले ही ब्रेक अप कर लिया था

\"\"

Source

टीवी शो के दौरान कंगना ने कहा, \"'क्वीन' रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था। जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा। कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है. मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं। मैंने साफ-साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है। 15 दिन पहले तुम मेरे से बदतमीजी कर रहे थे। अब तुम्हें क्या हो गया। इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है।”

ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे

\"\"

Source

कंगना के दावे के मुताबिक उन्होंने ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे, लेकिन हजार से ज्यादा मेल जिनके बारे में मीडिया को बताया गया था वे सारे मेल ऋतिक ने खुद ही खुद को किए थे। कंगना ने कहा, '2014 में हम लोगों का रिलेशन बिल्कुल खत्म हो गया था। उसने वह मेल खुद को ही भेजे थे। दो साल तक मेल आते रहे, तुम वे सारे मेल दो साल तक इकट्ठा करते रहे... अरे जिसके साथ तुम 7 साल काम कर चुके हो उसे फोन करके मना नहीं कर सकते थे।”

कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं एक-दूसरे को

\"\"

Source

हालांकि ऋतिक और कंगना के बीच विवाद कोई नया नहीं है। 'काइट्स' और 'कृष-3' में काम कर चुके कंगना और ऋतिक एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं। ऋतिक, कंगना से प्रेम संबंध को नकारते रहे हैं। इस पूरे विवाद में कगंना का कहना है, 'वे लोग कहते हैं कि मुझे एक्सपोज करेंगे, लेकिन एक साल हो गए हैं, और मैं अभी तक इसका इंतजार कर रही हूं'।