BREAKING NEWS

देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कगंना फिर सुर्खियों में - बोली प्यार करती थी ऋतिक से, शादी करना चाहती थी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कंगना ने हाल ही में फिल्मकार करण जौहर पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमला बोला था। जिसके बाद कई फिल्मी हस्तियों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी। अब कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों पर एक निजी टीवी चैनल पर कई सारे खुलासे किए हैं। कंगना ने यहां साफतौर पर कहा वह ऋतिक से इतना प्यार करती थीं कि वह उनसे शादी करना चाहती थीं।

\"\"

Source

दोनों के बीच शादी की भी हुई थी बात 

\"\"

Source

टीवी शो पर कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी। इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं। क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है।

शादी का वादा किया था ऋतिक ने

\"\"

Source

इसके बाद कंगना ने उनसे दूरियां बनाने की कोशिश भी की। कंगना के दावे के मुताबिक 'कृष-3' के लिए जब उनके पास ऑफर आया तो कगंना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन 6 महीने तक उनको इस फिल्म में काम करने के लिए मनाया गया। फिर अंत में जाकर कंगना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी। इसके बाद ऋतिक ने पत्नी से तलाक के बाद कंगना से शादी का वादा भी किया था, लेकिन बाद में वह कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया।

'क्वीन' के पहले ही ब्रेक अप कर लिया था

\"\"

Source

टीवी शो के दौरान कंगना ने कहा, \"'क्वीन' रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था। जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा। कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है. मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं। मैंने साफ-साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है। 15 दिन पहले तुम मेरे से बदतमीजी कर रहे थे। अब तुम्हें क्या हो गया। इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है।”

ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे

\"\"

Source

कंगना के दावे के मुताबिक उन्होंने ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे, लेकिन हजार से ज्यादा मेल जिनके बारे में मीडिया को बताया गया था वे सारे मेल ऋतिक ने खुद ही खुद को किए थे। कंगना ने कहा, '2014 में हम लोगों का रिलेशन बिल्कुल खत्म हो गया था। उसने वह मेल खुद को ही भेजे थे। दो साल तक मेल आते रहे, तुम वे सारे मेल दो साल तक इकट्ठा करते रहे... अरे जिसके साथ तुम 7 साल काम कर चुके हो उसे फोन करके मना नहीं कर सकते थे।”

कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं एक-दूसरे को

\"\"

Source

हालांकि ऋतिक और कंगना के बीच विवाद कोई नया नहीं है। 'काइट्स' और 'कृष-3' में काम कर चुके कंगना और ऋतिक एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं। ऋतिक, कंगना से प्रेम संबंध को नकारते रहे हैं। इस पूरे विवाद में कगंना का कहना है, 'वे लोग कहते हैं कि मुझे एक्सपोज करेंगे, लेकिन एक साल हो गए हैं, और मैं अभी तक इसका इंतजार कर रही हूं'।