BREAKING NEWS

नितिन गडकरी की अपील, कहा- सभी दलों को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के लिए सामूहिक प्रयास करना चाहिए◾Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी सोनिया गांधी, सोमवार से राजस्थान में होगी शुरू◾Border dispute: एमएसआरटीसी ने कोल्हापुर और बेलगावी के बीच बहाल की बस सेवा, हालात सामान्य होने के आसार ◾UP News: धर्मांतरण के बाद युवती के निकाह मामले में 10 के खिलाफ FIR दर्ज, दो गिरफ्तार◾चक्रवाती तूफान मैंडूस का दिखने लगा असर, चेन्नई से 4 उड़ानें रद्द, सरकार ने कसी कमर ◾गुजरात विजय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस अपना वजूद ढूंढने को मजबूर◾भाजपा ने गुजरात में विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी ◾हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर बोले अशोक गहलोत- चुनाव जीतने के लिए OPS ने निभाई अहम भूमिका ◾राजस्थान: सीएम गहलोत बोले- बजट में किसानों, पशुपालकों की खुशहाली का रखेंगे ध्यान ◾उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- सांसद मुद्दों को उठाने से पहले निजी अध्ययनों व आंकड़ों का विश्लेषण करें ◾Delhi News: कांग्रेस को झटका, दो नव-निर्वाचित पार्षद ‘आप’ में हुए शामिल◾CM योगी का ऐलान, कानपुर के पास जल्द होगा अपना हवाई अड्डा ◾शीतकालीन सत्र में पेश हुआ 'यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल', पक्ष में पड़े 63 वोट, विपक्ष ने किया जमकर हंगामा◾Noida: नोएडा में दरिंदगी, 14 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला ◾केसीआर की पार्टी का आधिकारिक नाम हुआ बीआरएस, EC ने दी स्वीकृति ◾उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बरेली में पेड़ से लटका मिला पांचवीं के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस ◾गुजरात चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अब कठोर निर्णय लेने का वक्त◾Indonesia: इंडोनेशिया में कोयले की खदान में भारी विस्फोट, 9 की मौत, अन्य कई घायल ◾दलाई लामा का संदेश, कहा- हथियारों पर बहुत खर्च कर रहे लोग, यह पूरी तरह से गलत ◾मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- 'AAP' का ही होगा सब कुछ... विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP ◾

बोल्ड अवतार के साथ काजोल करेंगी ओटीटी पर डेब्यू..? जानें पूरी सच्चाई

बॉलीवुड अदाकारा काजोल अपनी चंचल स्वभाव के लिए मशहूर है। काजोल बॉलीवुड में 'बेखूदी' से डेब्यू की थी। फैंस में अभी में काजोल का क्रेज बरकरार है। काजोल आखिरी बार 2020 में आई फिल्म तानजी में अपने पति और एक्टर अजय देवगन संग नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था। हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए काजोल ओटीटी प्लेटफार्म की तारीफ करते हुए नजर आई। अब खबर आ रही है काजोल जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करेंगे। काजोल कब और किस फिल्म से डेब्यू करेंगी आइए जानते है।

Kajol: 'If you can see somebody on social media, why go watch them on  screen' - Hindustan Times

लस्ट स्टोरीज 2 में आएंगी नजर-

2018 में नेटफिल्क्स पर वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' का पहला पार्ट आया था। अब खबर है कि मेकर्स सीरीज का दूसरा पार्ट बना रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दूसरे पार्ट के लिए काजोल को अप्रोच किया गया है। 'लस्ट स्टोरीज' के पहले पार्ट में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला, भूमि पेनडेकर, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, नील भूपलम और आकाश थोसार अहम रोल में नजर आए थे। अब सीरीज के सेकेंड पार्ट में अगर काजोल नजर आती हैं तो ये उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही होगा।

Lust Stories (2018) - IMDb

'लस्ट स्टोरी' बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी हुई फिल्म थी। कियारा से लेकर नेहा, भूमि और मनीषा सबने सीरीज में बोल्ड सीन दिए थे। पहला पार्ट बोल्ड था तो जाहिर सी बात है दूसरा पार्ट भी उससे बढ़कर ही होगा। अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा कि हम काजोल को स्क्रीन पर बोल्ड अवतार में देखेंगे। काजोल उन एक्ट्रेसेज में है जो बोल्ड सीन दिए बिना ही बड़े पर्दे पर सुपरहिट है।

Kajol's peachy-pink Anita Dongre sari is apt for your BFF's backyard  wedding | VOGUE India

वहीं एक इंटरव्यू में जब काजोल से ओटीटी प्लेटफार्म पर सवाल किया गया तो वो बोली- पहले फिल्मों का सक्सेसफुल होना आसान था क्योंकि सिनेमहॉल ही एंटरटेनमेंट का एक माध्याम था। हालांकि एकट्रेस को अब लगता है कि ओटीटी ने अब गेम काफी बदल दिया है। कई एक्टर्स को एक्सपोजर मिल रहा है और आज सभी के पास काम है।