BREAKING NEWS

योग गुरू रामदेव पर हमलावर हुई भाजपा- नकली घी बेचने का लगाया गंभीर आरोप, 'कपाल भाति' पर भी हुए गुस्सा ◾गुजरात चुनाव : 60 सदस्यीय परिवार का जलूस लेकर वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचा BJP नेता◾'भारत जोड़ो यात्रा' पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा-'देश समझने निकले हैं राहुल, इसके लिए एक जन्म भी पडे़गा कम' ◾NRI का कैब में छूटा एक करोड़ के गहनों से भरा बैग, पुलिस ने 4 घंटे में खोजा ◾MCD ELECTION 2022 : दिल्ली में 2 से 4 दिसंबर तक रहेगा 'ड्राई डे', मतगणना वाले दिन भी नहीं मिलेगी शराब◾AIIMS Cyberattack : कैसे और किसने की हैकिंग? जारी है दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट की जांच◾राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना: पेट्रोल-डीजल पर घट सकते है 10 रूपये...लेकिन PM वसूली में मस्त◾Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर ED को समन, HC ने दो हफ्ते में मांगा जवाब◾दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी आफताब ने उगले ये रहस्यमयी राज! यहां देखिये क्या थे पुलिस के बड़े सवाल◾मुंबई : live stream कर रही कोरियाई महिला से छेड़छाड़, जबरन Kiss करने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार◾सानिया मिर्जा से तलाक के बाद क्या होगा शोएब मलिक का प्लान? शादी की अफवाहों को लेकर आयशा ने तोड़ी चुप्पी◾हिंद महासागर में भारत के लिए खतरा बन रहा है चीन, US की डिफेंस एनुअल रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे◾Sunanda Pushkar Death Case : शशि थरूर की बढ़ेंगी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस की अपील पर कोर्ट ने भेजा नोटिस◾MCD Election : BJP के प्रचार के लिए मैदान में 17 केंद्रीय मंत्री, केजरीवाल ने ली चुटकी◾गुजरात : कलोल से PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- चल रही है प्रधानमंत्री को गाली देने की होड़◾दिल्ली : जज का महिला कर्मचारी संग अश्लील MMS वायरल , HC ने सस्पेंड कर सरकार को दिया ये आदेश◾AAP के गोपाल इटालिया का आरोप - 'जानबूझकर स्लो वोटिंग करा रहा है EC, एक बच्चे को हराने के लिए इतना मत गिरो '◾Gujarat Assembly Election: PM मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो से पहले कई जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित◾LAC पर सैन्य चौकियां बना रहा है चीन, आक्रामक रुख पर अमेरिकी सांसद का बड़ा बयान◾राहुल गांधी को मिला अभिनेत्री स्वरा भास्कर का साथ, Bharat Jodo Yatra में दिग्गज नेताओं के साथ हुईं शामिल◾

रणवीर सिंह की इस हरकत से परेशान हुए सुपरस्टार कमल हासन, यूजर्स बोले- बाबा अब ओवरएक्टिंग लग रही है...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अजीबों-गरीब हरकतों के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह जहां भी जाते है वहां अपनी जबरदस्त एनर्जी से सारा माहौल ही बदल देते है और सारी लाइमलाइट भी चुरा लेते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला, जब रणवीर सिंह 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स में पहुंचे। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग एक बार फिर एक्टर को ओवर एक्टिंग की दुकान बता रहे हैं।

Ranveer Singh to represent India's entertainment industry at Dubai Expo

इस अवार्ड शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। जिसमें कमल हासन, अल्लू अर्जुन, यश, विजय देवरकोंडा, राणा दग्गुबती और पूजा हेगड़े जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है। इसी इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह ने जैसे ही कमल हासन को देखा वो खुशी से फूले नहीं समाए। 

SIIMA Awards 2022: A Starry Night With Kamal Haasan, Ranveer Singh, Allu  Arjun And Others

एक पैपराजी अकाउंट से रणवीर सिंह का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह साउथ सुपरस्टार कमल हासन से मिलते दिख रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर पहले तो सुपरस्टार का हाथ चूमते है और फिर हाथ को अपने माथे पर लगाते हैं। हालांकि एक्टर के ऐसा करने से कमल हासन भी थोड़े तंग हो जाते हैं और रणवीर के हाथ छोड़ते ही वहां से जल्दी आगे बढ़ जाते हैं। 

ये वीडियो तेजी से इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है, हर कोई वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है ये काफी फनी सीन लग रहा है। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बाबा एक बार ही काफी था आपने बहुत कर लिया। तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बाबा अब ओवरएक्टिंग लग रही है बस भी करो।

वहीं रणवीर सिंह के फैंस उनकी तारीफ करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वह लेजेंड्स के प्रति सम्मान दिखाना अच्छी तरह से जानता है। दूसरे फैन ने कहा- कुछ भी बोलो यार लेकिन जिस तरह से रणवीर हमेशा दूसरों के प्रति सम्मान दिखाते हैं वह वाकई मंत्रमुग्ध कर देने वाला होता है। वहीं कोई इसे अभिनेता के संस्कार बता रहा है।