BREAKING NEWS

खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा◾गुजरात में BJP को मिली रिकॉर्ड तोड़ जीत, अब 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण◾Gujarat Election Result: गुजरात जीत पर राजनाथ सिंह, बोले- जनता करती है पीएम मोदी पर विश्वास◾CM नीतीश कुमार के लिए नन्हे से बच्चे ने गाया गीत, लगा दो आग गुलशन में, मेरे सरकार आए हैं◾Himachal Result: हिमाचल में BJP की हार का कारण बने ये बड़े मुद्दे, बड़े चेहरे भी हो गए फेल◾मैनपुरी सीट पर 'डिंपल' ने लहराया परचम, शिवपाल ने कहा- नेताजी के विकास की वजह से 'सपा' ने तोड़ा रिकार्ड◾हिमाचल में चला 'हाथ का पंजा', हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा- कांग्रेस राज्य में बनाएगी सरकार◾

काम्या पंजाबी ने ट्विटर पर विकास गुप्ता को सपोर्ट कर लगाई अली गोनी की क्लास

बिग बॉस 14 में अभी तक काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी है। अक्सर ही यहां कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे पर इल्ज़ामो की बारिश करते है। घर के बाहर के आपसी मुद्दे इस घर में उठना भी अब आम बात है। ऐसे में एक बार फिर कुछ इसी तरह का किस्सा वीकेंड का वार एपिसोड में भी देखने को मिला। 

बता दे, इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड काफी ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी से भरा रहा। सलमान खान ने अली गोनी, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली की जमकर क्लास लगाई। बातों ही बातों में अली गोनी ने विकास गुप्ता को टारगेट करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। 

अली का कहना था कि विकास गुप्ता ने उनसे शो छीना है। विकास लोगों को उनके खिलाफ भड़काते थे, जब वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में साथ थे। इसके अलावा अली ने कहा कि विकास ने जैस्मीन और उनकी इमेज भी खराब करने की कोशिश की है। विकास ने 50 लोगों के सामने दोनों के बारे में गलत बातें कही हैं। विकास उन्हें और उनके दोस्तों को काम रुकवाने की धमकियाँ देते है। 

इस पर विकास गुप्ता ने अली गोनी द्वारा लगाए सभी आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने कभी किसी को ब्लैकमेल नहीं किया है। हां, ये सारे काम उस लड़के के हैं, जिसे मैं पहले डेट कर रहा था। सभी का उन्होंने दिमाग पॉलिश किया है, अली का भी।

अब इस मुद्दे पर बिग बॉस की एक्स- कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अली गोनी की क्लास लगाते हुए ट्वीट किया है। काम्या ने विकास गुप्ता को सपोर्ट करते हुए कहा कि काम रोक देगा! काम नहीं देगा! विकास गुप्ता नहीं हो गया जैसे को यश चोपड़ा हो गया जो काम नहीं देगा। अपने आप पर भरोसा रखो और इतने काबिल बनो कि कोई आपका काम नहीं रोक पाए और अब कोई नई लाइन ले आओ यार ये बहुत पुरानी और घिसीपिटी हो गई है।

बता दे, काम्या पंजाबी काफी क्लोज़ली ये शो फॉलो करती है। वो अक्सर ट्विटर पर या तो इन घरवालों का खुलकर सपोर्ट करती है, या फिर इनकी क्लास लगाती नज़र आती है।