बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच में कोल्ड वॉर चलना बहुत आम बात है। अभिनेत्री आलिया भट्ट और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से कोल्ड वॉर चल रही है। आलिया पर कई बार कंगना जुबानी हमले कर देती हैं और उन हमलों का आलिया बहुत शांति से भी जवाब देती हैं। हाल ही में कंगना ने आलिया पर निशाना साधा है।

आलिया ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, मैं कंगना रनौत के काम की बहुत इज्जत करती हूं। इसके अलावा मैं उनकी ओपीनियन की भी कद्र करती हूं। अगर उन्हें ऐसा लगता है तो उनके पास इसका कोई कारण होगा। मुझे याद है कि राजी के बाद कंगना ने मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। मैं फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

कंगना ने कहा है कि मैं अगर और मेहनत करती हूं तो शायद वह मेरे काम को फिर से पसंद करेंगी। दरअसल एक वेबसाइट ने पोल में सवाल पूछा था कि कंगना और आलिया दोनों में से बेहतर अभिनेत्री कौन है। इस पोल में कंगना को हरा कर आलिया भट्ट ने बाजी मार ली थी।

ये जवाब दिया आलिया ने

इससे पहले आलिया भट्ट पर देश के राजनीतिक मुद्दों पर कंगना ने गैर जिम्मेदाराना बयान देने का भी आरोप लगाया था और तन्स कसा था। इस मामले में आलिया ने कहा था कि मेरे अंदर कंगना की तरह खुलकर बोलने की क्षमता नहीं है। हालांकि, मैं कंगना की बेबाकी की काफी इज्जत करती हूं।

इस मामले में आलिया भट्ट ने कहा था कि एक तरीके से कंगना सही भी हैं। ऐसा कभी-कभी होता है कि हम पीछे हट जाते हैं। हमें लगता है कि क्यों फालतू में बोलना। आलिया ने कहा था कि मेरे विचार हैं लेकिन उन्हें मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं।

ये बात कही थी कंगना ने

न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था, आलिया भट्ट की गली बॉय की परफॉर्मेंस में ऐसा क्या था जिससे मैं हार गई। हमेशा की तरह वह मुंहफट लड़की का रोल। मैं शर्मिंदा हूं। मुझे इस शर्मिंदगी से दूर रखे। मीडिया ने स्टारकिड्स को बहुत प्यार से लिया है। उनके एवरेज काम के लिए उन्हें पैंपर करना बंद करे, वरना कभी अच्छी एक्टिंग का स्केल नहीं उठेगा।

इससे पहले आलिया भट्ट की उम्र पर भी कंगना रानौत ने कमेंट किया था। उस समय कंगना ने कहा था कि रणबीर कपूर 37 साल के हैं तो वहीं आलिया भट्ट 27 साल की हैं। आलिया के अनुसार मेरी मां के 27 साल की उम्र में तीन बच्चे थे।

राहुल गाँधी पर फ़िदा हुई ये अभिनेत्री , सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ कही दिल की बात