BREAKING NEWS

अमित पालेकर होंगे आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में AAP का CM फेस, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान ◾भारत में 15 फरवरी तक चरम पर होगा ओमीक्रॉन, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने किया दावा- तीसरी लहर जल्द हो सकती है समाप्त◾उत्तराखंड चुनाव: कांग्रेस की CEC बैठक में 70 सीटों पर होगा फैसला, जल्द जारी होगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ◾श्रीलंका के तमिल नेताओं ने PM मोदी को लिखा पत्र, 13वें संशोधन को लागू करने की मांग की, जानें पूरा मामला◾UP: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव, कहा- पहले हमें इंसाफ दिलाओ◾UP चुनाव में JDU को नहीं मिला BJP का साथ, केसी त्यागी ने किया पार्टी के अकेले मैदान में उतरने का ऐलान ◾UP विधानसभा चुनाव: नेताओं को रिझाने के लिए कांग्रेस कर रही तरह-तरह के जतन ◾अखिलेश के चुनाव लड़ने पर BJP का तंज, नक़वी बोले-जुगाड़ से चल रही है विपक्ष का चौधरी बनने की जंग◾विश्व में कहीं खत्म नहीं हुआ कोरोना का आतंक, WHO ने ओमीक्रॉन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा? ◾World Corona: कोविड के वैश्विक मामलों में वृद्धि का दौर जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 33.35 करोड़ के पार◾BJP ने मुलायम परिवार में लगाई बड़ी सेंध, भगवा दल में शामिल हुईं अपर्णा यादव ◾उत्तराखंड और गोवा चुनाव: BJP की CEC बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर लगेगी मुहर, सीटों पर होगी चर्चा ◾कोविड 19 के गहराते संकट से जल्द मिलेगी राहत! कोरोना की तीसरी लहर को लेकर SBI के शोध में बड़ा दावा◾UP Assembly Election : सपा प्रमुख अखिलेश यादव लड़ेंगे विधानसभा चुनाव◾today's corona case: बीते 24 घंटों में कोविड के मामलों में हुई वृद्धि, सामने आए 2 लाख 82 हजार से ज्यादा नए मरीज◾UP : कोरोना गाइडलाइंस उल्लंघन मामले में सपा को राहत, चुनाव आयोग ने हिदायत देकर छोड़ा◾कोरोना ने डाला गणतंत्र दिवस समारोह पर असर, जानिए कौन होगा इस बार मुख्य अतिथि? ◾उत्तर भारत में अभी ठंड से ठिठुरन का सिलसिला रहेगा जारी, तो दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में बारिश की संभावना◾उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾

कंगना रनौत और अदनान सामी को मिला पद्मश्री, एक्ट्रेस बोली इससे लोगो की बोलती होगी बंद

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के लिए आज बेहद ही खास दिन है। चार बार नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित कंगना रनौत को आज पद्मश्री से नवाजा गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एक्ट्रेस को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया। इस सम्मान को पाने के लिए दिल्ली पहुंचीं कंगना ने गोल्डन बेज कलर की सिल्क की साड़ी पहन रखी थी। इस खास दिन पर उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ मौजूद रहीं।


वही अब सोशल मीडिया पर इसकी खुशी ज़ाहिर करते हुए कंगना ने एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें कंगना ने कहा, 'दोस्तों एक कलाकार के नाते मुझे बहोत सारा प्यार, सम्मान, पुरुस्कार बहोत मिले है, लेकिन लाइफ में पहली बार मुझे आदर्श नागरिक होने के नाते पुरुस्कार मिला है पद्मश्री। इस देश से सरकार से आभारी हूँ। जब मैंने अपने करियर की छोटी उम्र में शुरुवात की मुझे 8-10 साल बाद सफलता मिली तो मैंने उस सफलता का मज़ा न लेते हुए जिन चीज़ो पर काम करना शुरू किया, फेयरनेस प्रोडक्ट्स का बहिष्कार किया, आइटम नंबर का बहिष्कार किया, पैसे से ज़्यादा दुश्मन बनाए।   

कंगना ने आगे कहा, "और फिर जब देश के लिए और जागरूकता आई तो देश को तोड़ने वाली शक्तियों के खिलाफ आवाज़ उठाई और न जाने अभी भी कितने केस मुझ पर है। लोग अक्सर पूछते है क्या मिलता है ये सब करके, क्यों करती हो?, ये सब तुम्हारा काम नहीं है। तो आज मुझे पद्मश्री के रूप में ये जवाब मिला है जो बहोत लोगो के मुँह बंद करेगा।  तो बहोत दिल से मै इस देश का धन्यवाद करती हूँ, जय हिन्द।"  

आपको बता दे, कंगना के अलावा सिंगर अदनान सामी को आज देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को लेने के लिए सेलेब्स 8 नवंबर को दिल्ली में होने वली सेरेमनी में शामिल हुए। इस अवॉर्ड की घोषणा पिछले साल 26 जनवरी को की गई थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को ऑर्गनाइज नहीं किया जा सका। 

फिलहाल सेरेमनी से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें अदनान की जो तस्वीरें हैं उसमें उन्होंने काले रंग की शेरवानी पहन रखी है। बता दें कंगना के अलावा बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर, एकता कपूर और दिवंगत सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को भी पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया। 

वैसे कंगना और करण जौहर के रिश्ते के कितने विवादित हैं ये किसी से छिपा नहीं है। एक्ट्रेस ने कई दफा करण के खिलाफ बयान दिए हैं, लेकिन जब एक्ट्रेस से मीडिया ने पूछा कि वो करण के साथ पद्मश्री लेने पर क्या रिएक्शन देंगी, तो पहली बार एक्ट्रेस ने माना कि करण इस अवॉर्ड के हकदार हैं, वो भले ही अपने पिता की वजह से काफी कुछ हासिल कर सके हैं लेकिन सिर्फ मेहनत की वजह से वो टॉप पर बने हुए हैं। कंगना ने आगे करण जौहर की प्रोड्यूस की गई की फिल्म गुड न्यूज, केसरी जैसी फिल्मों की तारीफ की। कंगना रनौत ने इस दौरान करण जौहर को दिल से बधाई दी हैं।