BREAKING NEWS

कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾बेघर लोगों के लिए रैन बसेरों और स्कूलों में ठहरने का किया गया इंतजाम : मनीष सिसोदिया◾कोविड-19 : केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत, देश में अबतक 20 लोगों की गई जान ◾

इन 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों से कंगना रनौत बनी बॉलीवुड की क्वीन

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत अपनी अभिनय प्रतिभा से लगभग डेढ़ दशक से फिल्म प्रेमियों का मनोरंजन करती आ रही हैं। आज यानी सोमवार को कंगना का जन्मदिन है। हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की बाला कंगना अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री बन गई हैं। बॉलीवुड के अपने सफर में कई उतार-चढ़ाव देख चुकीं कंगना की कुछ फिल्में हैं- 

गैंगस्टर (2006) :

 अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म एक गैंगस्टर की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें रोमांस, दर्द और ट्विस्ट, सारे मसाले हैं। इसमें इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा भी हैं। 

लाइफ इन ए मेट्रो (2007) : 

मुंबई पर आधारित इस फिल्म में नौ लोगों के जीवन की कहानियां दिखाई गई हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, के के, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, शरमन जोशी, शाइनी आहूजा और धर्मेंद्र भी हैं। 

फैशन (2008) : 

यह फिल्म छोटे शहर की एक महत्वाकांक्षी लड़की मेघना माथुर (प्रियंका चोपड़ा) के बारे में है जो एक सुपर मॉडल के रूप में फैशन उद्योग में बड़ा नाम बनना चाहती है। कंगना ने इस फिल्म में सहायक किरदार निभाया है। 

तनु वेड्स मनु (2011) : 

इस फिल्म में दो पूरी तरह से विपरीत लोगों की प्रेम कहानी दिखाई गई है, जिनका नाम तनु और मनु है। साल 2011 में आई इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इसमें आर. माधवन, जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर ने भी अभिनय किया है। 

क्वीन (2014) : 

इस फिल्म में एक ऐसी रानी की कहानी बताई गई है, जिसका मंगेतर शादी से दो दिन पहले रिश्ता तोड़ देता है। ऐसे में रानी अपना बैग पैक करती है और पहले से बुक हनीमून टूर के लिए यूरोप की यात्रा पर निकल पड़ती है। 

तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स (2015) : 

यह फिल्म 'तनु वेड्स मनु' का सीक्वल है। फिल्म तनु (कंगना) और मनु के (आर. माधवन) विवाह के चार साल बाद शुरू होती है। वे अलग हो जाते हैं, लेकिन अभी भी उनके मन में एक दूसरे के लिए भावनाएं रहती हैं। फिल्म में कंगना की दोहरी भूमिका है। उनकी दूसरी भूमिका का नाम दत्तो रहता है, जो वह एक महत्वाकांक्षी हरियाणवी लड़की रहती है। 

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (2019) :

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (2019) के माध्यम से कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की कहानी को रुपहले पर्दे पर जीवंत किया है। कंगना और राधाकृष्ण जगरलामुदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेंजोंगप्पा और अंकिता लोखंडे भी हैं। 

कोरोना वायरस पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर किया बेहद मजाकिया मीम, हुआ वायरल