BREAKING NEWS

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- लड़कियों को स्कूल में नहीं पढ़ा पाएंगे 50 साल से कम उम्र के पुरुष टीचर◾कमलेश तिवारी हत्याकांड की ATS ने 24 घंटे के भीतर सुलझायी गुत्थी, तीन षडयंत्रकर्ता गिरफ्तार◾FATF के फैसले पर बोले सेना प्रमुख- दबाव में पाकिस्तान, करनी पड़ेगी कार्रवाई◾हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जवान, राफेल, अनुच्छेद 370 और वन रैंक पेंशन को क्यों बनाया मुद्दा?◾यूपी उपचुनाव: विपक्ष को कुछ सीटों पर उलटफेर की उम्मीद◾हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए आज थम जाएगा प्रचार, आखिरी दिन पर मोदी-शाह समेत कई दिग्गज मांगेंगे वोट◾INX मीडिया केस: इंद्राणी मुखर्जी का दावा- चिदंबरम और कार्ति को 50 लाख डॉलर दिए◾खट्टर बोले- प्रतिद्वंद्वियों ने पहले मुझे 'अनाड़ी' कहा, फिर 'खिलाड़ी' लेकिन मैं केवल एक सेवक हूं◾SC में बोले चिदंबरम- जेल में 43 दिन में दो बार पड़ा बीमार, पांच किलो वजन हुआ कम◾PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान पत्रकार से भिड़ी कंगना रनौत , वीडियो वायरल

बॉलीवुड की क़्वीन यानि कंगना रनौत एक तरफ जितनी बेहतरीन अदाकारा है दुसरी तरफ उतनी ही विवादों से भरी उनकी जिंदगी है। हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान वो एक पुरुष पत्रकार से गरमागरम बहस करके सुर्ख़ियों में है।  

इस कार्यक्रम में फिल्म मुख्य अभिनेता राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर के साथ कंगना मौजूद थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक पत्रकार से सवाल किया कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्देशन के लिए पत्रकार ने उनके लिए काफी गलत टिप्पणियां क्यों की थी। 

कंगना के आरोप के बाद रिपोर्टर ने कंगना द्वारा किए गए दावों को नकार दिया और बहस गरमा गयी। पत्रकार ने एक सवाल पूछने के लिए अपना परिचय दिया, तो कंगना ने तुरंत उन पर अपनी फिल्म को कोसने का आरोप लगाया।

 कंगना ने कहा, "आप 'मणिकर्णिका' को कोस रहे थे। क्या मैंने राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर कुछ गलत किया है? आपने मुझे एक जातिवादी महिला कहा है जो राष्ट्रवाद पर फिल्म बना रही है।" हालांकि, पत्रकार ने जवाब दिया कि उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ भी ट्वीट नहीं किया है और कहा कि वह एक पत्रकार को डरा नहीं सकती क्योंकि वह मंच पर बैठी है।

जिसके बाद दोनों शब्दों के गर्म आदान-प्रदान में लग गए। कंगना ने आगे दावा किया कि रिपोर्टर उनकी वैनिटी वैन में आए थे और तीन घंटे तक उनका इंटरव्यू लिया और उन्होंने साथ में लंच किया। कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से टेक्स्ट भी किये थे। 

कंगना ने कहा, "आप 'मणिकर्णिका' के दौरान मेरा साक्षात्कार करने के लिए मेरी वैन में आए थे, वहां कम से कम तीन घंटे बिताए और हमने एक साथ दोपहर को लंच  किया। हालांकि, उसके बाद चीजें काफी बदल गई हैं। आपने उनके बाद गड़बड़ कर दी , इसलिए मुझे मत बताना। मैं आपको डराने की कोशिश कर रही हूं। ”

उनके बयानों के विपरीत, पत्रकार ने कहा कि उन्होंने कभी भी कंगना को मैसेज नहीं किये और इंटरव्यू केवल आधे घंटे तक चला। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाकर नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया।

देखिये इस बहस का वायरल वीडियो:


वीडियो : फिल्म साहो न पहला गाना 'साइको सईयां' रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल