BREAKING NEWS

LIVE : शीला दीक्षित की अंतिम यात्रा शुरू, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾मुंबई : ताज होटल के पास की इमारत में लगी आग, एक की मौत ◾CM ममता ने शहीदों को किया याद, लोगों से लोकतंत्र ‘‘बचाने’’ का किया आह्वान ◾आडवाणी, स्वराज ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि ◾सोमवार को 2 बजकर 43 मिनट पर होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान पत्रकार से भिड़ी कंगना रनौत , वीडियो वायरल

बॉलीवुड की क़्वीन यानि कंगना रनौत एक तरफ जितनी बेहतरीन अदाकारा है दुसरी तरफ उतनी ही विवादों से भरी उनकी जिंदगी है। हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान वो एक पुरुष पत्रकार से गरमागरम बहस करके सुर्ख़ियों में है।  


इस कार्यक्रम में फिल्म मुख्य अभिनेता राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर के साथ कंगना मौजूद थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक पत्रकार से सवाल किया कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्देशन के लिए पत्रकार ने उनके लिए काफी गलत टिप्पणियां क्यों की थी। 


कंगना के आरोप के बाद रिपोर्टर ने कंगना द्वारा किए गए दावों को नकार दिया और बहस गरमा गयी। पत्रकार ने एक सवाल पूछने के लिए अपना परिचय दिया, तो कंगना ने तुरंत उन पर अपनी फिल्म को कोसने का आरोप लगाया।


 कंगना ने कहा, "आप 'मणिकर्णिका' को कोस रहे थे। क्या मैंने राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर कुछ गलत किया है? आपने मुझे एक जातिवादी महिला कहा है जो राष्ट्रवाद पर फिल्म बना रही है।" हालांकि, पत्रकार ने जवाब दिया कि उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ भी ट्वीट नहीं किया है और कहा कि वह एक पत्रकार को डरा नहीं सकती क्योंकि वह मंच पर बैठी है।


जिसके बाद दोनों शब्दों के गर्म आदान-प्रदान में लग गए। कंगना ने आगे दावा किया कि रिपोर्टर उनकी वैनिटी वैन में आए थे और तीन घंटे तक उनका इंटरव्यू लिया और उन्होंने साथ में लंच किया। कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से टेक्स्ट भी किये थे। 


कंगना ने कहा, "आप 'मणिकर्णिका' के दौरान मेरा साक्षात्कार करने के लिए मेरी वैन में आए थे, वहां कम से कम तीन घंटे बिताए और हमने एक साथ दोपहर को लंच  किया। हालांकि, उसके बाद चीजें काफी बदल गई हैं। आपने उनके बाद गड़बड़ कर दी , इसलिए मुझे मत बताना। मैं आपको डराने की कोशिश कर रही हूं। ”


उनके बयानों के विपरीत, पत्रकार ने कहा कि उन्होंने कभी भी कंगना को मैसेज नहीं किये और इंटरव्यू केवल आधे घंटे तक चला। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाकर नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया।

देखिये इस बहस का वायरल वीडियो:


वीडियो : फिल्म साहो न पहला गाना 'साइको सईयां' रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल