BREAKING NEWS

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला : आशीष मिश्रा डेंगू से पीड़ित , अस्पताल में कराया गया भर्ती ◾दिवाली पर कैबिनेट सहयोगियों के साथ पूजा करेंगे CM केजरीवाल◾ कांग्रेस चाहे जिस प्रतिज्ञा का ढोंग करे, जनता उसे सत्ता से बाहर रखने का संकल्प ले चुकी है: BJP ◾चीन की आकांक्षाओं के कारण दक्षिण एशिया की स्थिरता पर ‘सर्वव्यापी खतरा’ :जनरल रावत◾हर दलित बच्चे को उत्तम शिक्षा मिलनी चाहिए, लेकिन 70 सालों में वह पूरा नहीं हुआ: CM केजरीवाल◾ पंजाब में कोई पोस्टिंग गिफ्ट और पैसे के बिना नहीं हुई: सिद्धू की पत्नी ने लगाया आरोप◾यूपी में दलितों के बाद सबसे अधिक नाइंसाफी मुसलमानों के साथ हुई, यादव और दलित से सबक लो: ओवैसी ◾आर्यन के लिए झलका दिग्विजय का दर्द, बोले- शाहरुख के बेटे हैं इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा◾ आतंकवाद का खात्मा करने के लिए करें अंतिम वार, कश्मीरियों से बोले शाह- एक बार POK से कर लेना तुलना◾BJP का NCP पर निशाना, कहा- NCB अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए ताकि मलिक को परिणाम का पता चले◾योगी ने सुलतानपुर में मेडिकल कॉलेज समेत 126 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया◾सीएम अरविंद केजरीवाल जाएंगे अयोध्या, 26 अक्टूबर को करेंगे रामलला के दर्शन◾ हवाई सेवा शुरू करना दिखावटी कदम, कश्मीर की वास्तविक समस्या का समाधान नहीं : महबूबा◾बांग्लादेश की आर्थिक प्रगति और समृद्धि के लिए भारत हमेशा एक साझेदार के तौर पर प्रतिबद्ध रहेगा: हर्षवर्धन श्रृंगला ◾कानून मंत्री के सामने ही CJI एनवी रमन्ना ने अदालतों की जर्जर इमारतों पर खड़े किये सवाल ◾CJI एनवी रमन्ना ने किरण रिजिजू के सामने, कानून व्यवस्था को लेकर कही ये बात◾प्रियंका का वादा- अगर कांग्रेस सरकार बनी तो नौकरी और बिजली के साथ किसानों का पूरा कर्ज होगा माफ◾यूपी: अयोध्या कैंट के नाम से जाना जाएगा फैजाबाद रेलवे जंक्शन, CM योगी का फैसला◾ T20 World Cup: महा मुकाबले में पाक को चित करने के लिये तैयार हैं भारतीय खिलाडी◾कोविड टीकाकरण आंकड़ों पर लोगों को गुमराह कर रही है मोदी सरकार, देश को बताएं हकीकत : कांग्रेस◾

कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, पासपोर्ट नहीं हो रहा रिन्यू, बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पासपोर्ट रिन्यू मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। दरअसल पासपोर्ट अथॉरिटी ने हाल ही में कंगना के पासपोर्ट को रिन्यू करने से मना कर दिया था। इस मामले में कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कंगना से कोर्ट से पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए गुहार लगाई है। 

उन्होंने कोर्ट में आवेदन करते हुए कहा है कि बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ घृणित ट्वीट और देशद्रोह के लिए दर्ज की गई एफआईआर के चलते पासपोर्ट अथॉरिटी इस पर आपत्ति उठा रही है। इस मामले में उनकी बहन रंगोली चंदेल भी आरोपी हैं। कंगना ने अपने आवेदन में लिखा है कि चूंकि वो एक अभिनेत्री हैं, इसलिए उन्हें प्रोफेशनल मीटिंग के लिए देश भर के अलावा इंटरनेशनल ट्रेवल करना होता है। कंगना ने जानकारी दी है कि उन्हें एक फिल्म की शूटिंग करनी है जिसमें उनका लीड रोल है। जिसके लिए उन्हें 15 जून से अगस्त 2021 तक बुडापेस्ट की यात्रा करनी है। 

 कंगना ने अपने आवेदन में जानकारी दी है कि उनका पासपोर्ट सितंबर 2021 में समाप्त हो जाएगा। जिसकी वजह से उन्हें अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाना है। लेकिन उनके खिलाफ दर्ज देशद्रोह के मामले के चलते उनकी मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि अभी तक हाईकोर्ट की तरफ से इस पर कोई भी जवाब नहीं आया है कि कंगना का पासपोर्ट रिन्यू किया जाना चाहिए या नहीं। 

बतादें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खब एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार पर खूब हमलावर हुईं। इसके अलावा किसान आंदोलन को लेकर भी वह कई ट्वीट्स कर चुकी हैं। जिन पर काफी बवाल भी हुआ था।