BREAKING NEWS

आज का राशिफल ( 06 मई 2021)◾चार देशों से 11 ऑक्सीजन कंटेनर, 350 ऑक्सीजन सिलेंडर ला रही है वायुसेना ◾भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया ताड़का ◾जयशंकर डिजिटल तरीके से जी7 की बैठक में शामिल, कहा कोविड के खिलाफ जंग में भूमिका निभाएगा भारत ◾महाराष्ट्र में संक्रमण से 920 मरीजों की मौत, 57640 नए केस ◾संक्रमण के मामलों में आ रही है गिरावट पर बोले चिदंबरम- कोरोना की जांच की संख्या हुई कम◾कोरोना संकट : भारतीय नौसेना ने विदेशों से ऑक्सीजन और चिकित्सा आपूर्ति लाने के लिए नौ युद्धपोत तैनात किए◾कोरोना के मामलों में गिरावट के बावजूद लापरवाही न करें, हम तीसरी लहर के लिये कर रहे है तैयारी : CM ठाकरे◾तमिलनाडु : राज्यपाल पुरोहित ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को मुख्यमंत्री के रूप में किया नियुक्त◾दिल्ली में कब तक जारी रहे लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले - जनता खुद देख रही है कि मुसीबत कितनी बड़ी है◾गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से हिंसा पर मांगी रिपोर्ट, कहा - नहीं भेजने पर गंभीरता से लिया जाएगा एक्शन ◾बंगाल में एक लाख लोगों ने हिंसा के डर से छोड़ा घर, खून से सने है ममता बनर्जी के हाथ : जे पी नड्डा ◾कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में 24 घंटों में संक्रमण के 31,165 नए मामले सामने आए, 357 संक्रमितो की मौत ◾कोविड-19 मरीजों का अब होगा एंटीबॉडी कॉकटेल से इलाज, भारत में इस्तेमाल के लिए मिली मंजूरी◾SC ने मुंबई के ऑक्सीजन प्रबंधन की तारीफ करते हुए केंद्र और दिल्ली सरकार से कहा - BMC से लें सीख ◾कोरोना संकटकाल में कोई भी गरीब बिना राशन के नहीं रहेगा : CM शिवराज◾केरल में कोरोना के 41 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, संक्रमण से 58 की मौत◾सरकार के प्रधान वैज्ञानिक सलाहकार की चेतावनी, देश में कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी ◾भारत और चीन के संबंध मुश्किल दौर से गुजर रहे है : विदेशमंत्री एस जयशंकर◾केंद्र को हाई कोर्ट से अवमानना नोटिस, SC ने कहा- अधिकारियों को जेल में डालने से ऑक्सीजन नहीं आएगी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कंगना का किसानों को लेकर ट्वीट, यूजर्स ने पूछा- किसानों को 'आतंकी' कहा? एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रह रही हैं। लेकिन इस बार कंगना रनौत खबरों में न ही सुशांत को लेकर और न ही महाराष्ट्र सरकार को लेकर कोई बयान दिया है। दरअसल हाल ही हमें कंगना ने किसानों को लेकर एक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

राज्य सभा में बीते रविवार को कृषि से जुड़ा विधेयक पास हुआ है उसी को लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया है। इस ट्वीट के बाद से ही कंगना रनौत सुर्खियों में आई हुई हैं। बता दें कि किसानों ने पूरे पंजाब में प्रदर्शन कृषि विधेयक के खिलाफ किया है। इस कृषि विधेयक को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट में इसे एक ऐतिहासिक क्षण भारतीय कृषि इतिहास का बताया है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा, हमारे कृषि क्षेत्र को आधुनिकतम तकनीक की तत्काल जरूरत है, क्योंकि इससे मेहनतकश किसानों को मदद मिलेगी। अब इन बिलों के पास होने से हमारे किसानों की पहुंच भविष्य की टेक्नोलॉजी तक आसान होगी। इससे न केवल उपज बढ़ेगी, बल्कि बेहतर परिणाम सामने आएंगे। यह एक स्वागत योग्य कदम है।

इसके अलावा मोदी ने एक और ट्वीट में लिखा,  मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे।

अब कंगना रनौत ने पीएम मोदी के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गई मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी।

हालांकि दर्शकों को कंगना का यह ट्वीट अच्छा नहीं लगा और एक्ट्रेस से कई सवाल यूजर्स ने पूछते हुए कहा कि नाराज किसानों की क्या उन्होंने तुलना आतंकियों से की है? इसके बाद यूजर्स की इन बातों का जवाब कंगना ने देते हुए एक और ट्वीट किया और उसमें कहा, जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ दूंगी।