BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾

आलिया तापसी से खफा कंगना रनौत को इन सितारों की परफॉरमेंस लगी इस साल में सबसे शानदार

साल 2019 लगभग समाप्त हो गया है और कंगना रनौत ने बॉलीवुड में साल के अपने पसंदीदा परर्फॉर्मन्सेस का खुलासा किया है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किये और बताया की कंगना को इस साल किस बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के परफॉरमेंस बेहद शानदार लगे। 

अपने पहले ट्वीट में, रंगोली ने बताया कि कंगना को लगता है भूमि पेडनेकर काफी अंडर रेटेड है। रंगोली ने लिखा, "जैसे ही साल खत्म होता है ज्यादातर लोग कंगना के परफॉरमेंस को बेस्ट लिस्टेड करते है और मैंने कंगना से पूछा कि उन्हें किसका काम सबसे ज्यादा पसंद है, उन्होंने कहा कि वह भूमि पेडनेकर को काफी अंडर रेटेड मानती है। 

रंगोली ने आगे लिखा, 'सोनचिरैया में भूमि का प्रदर्शन असाधारण है, उन्होंने मृणाल ठाकुर और राधिका मदन को विशेष बधाई दी है। कंगना कहती हैं कि ये लड़कियां वास्तविक प्रतिभा रखती हैं और आने वाले वर्षों में खूब चमकेंगी, कंगना ने कहा कि वह इन एक्ट्रेसेस के लिए आश्वस्त हैं।

कंगना ने सिद्धान्त चतुर्वेदी, रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अभिनय की भी प्रशंसा की है। रंगोली ने ट्वीट में लिखा, "लड़कों के बीच, कंगना को लगता है कि सिद्धार्थ चतुर्वेदी, रणवीर सिंह और विक्की कौशल ने इस साल सर्वश्रेष्ठ काम किया है, इसलिए उन्हें बधाई"

दिलचस्प बात यह है कि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल हाल ही में कई बॉलीवुड सितारों पर कड़े शब्दों में निशाना साधने के लिए सुर्ख़ियों में रही हैं। उन्हें इतने अच्छे शब्दों का उपयोग करते हुए देखना और इस तरह दुसरे कलाकारों की प्रशंसा करते हुए देखना सुखद आश्चर्य है।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कंगना जल्द फिल्म पंगा में दिखाई देंगी। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में जस्सी गिल भी हैं और यह 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ क्लैश करेगी।

सलमान के कहने पर कियारा आडवाणी को मिली थी डेब्यू फिल्म , एक्ट्रेस की मौसी से है खास कनेक्शन