BREAKING NEWS

पंजाब: डिप्टी CM रंधावा का अमरिंदर पर हमला, बोले- कैप्टन अवसरवादी है, जनता को धोखा दिया◾क्रूज ड्रग्स मामला: आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल, क्या अब मिलेगी बेल? ◾अमरिंदर को भाजपा का खुला समर्थन, दुष्यंत गौतम बोले- राष्ट्र को सर्वोपरि रखने वालों के साथ गठबंधन को तैयार ◾SP-SBSP ने मिलाया हाथ, क्या योगी शासन के अंत की हो रही शुरुआत, राजभर बोले- अबकी बार BJP साफ ◾यूपी: सफाई कर्मी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत, परिवार से मिलने आगरा जा रहीं प्रियंका को पुलिस ने लिया हिरासत में◾अखिलेश के तंज पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ‘समाजवाद’ से ‘परिवारवाद’ के रास्ते पर उतर आई है सपा ◾आर्यन खान को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, अब क्या करेंगे शाहरुख खान ?◾अभिधम्म दिवस पर बोले PM मोदी- तिरंगे पर जो ‘धम्म चक्र’ है, वह देश को आगे ले जाने की शक्ति है◾राहुल गांधी ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- संविधान,महर्षि वाल्मीकि के विचार और दलितों पर हो रहे हैं हमले ◾100 करोड़ टीकाकरण के आंकड़े को छूने पर BJP करेगी पूरे देश में कार्यक्रम, नड्डा जाएंगे गाजियाबाद ◾लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर SC ने यूपी सरकार को लगाई फटकार, कहा- गवाहों के बयान में हो रही है देरी◾पाकिस्तान के कश्मीर प्रेम को मिला इस देश का समर्थन, बोला- हम खुलकर सपोर्ट करते है◾हरीश रावत ने पार्टी नेतृत्व से किया आग्रह, कहा- पंजाब प्रभारी की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए◾अमित शाह आज बारिश से प्रभावित उत्तराखंड का करेंगे दौरा, राहत और बचाव कार्यो की करेंगे समीक्षा◾एयरपोर्ट में एक ईंट तक नहीं लगाई और कैंची लाए भाजपाई, अखिलेश बोले- पायलट बनने से प्लेन नहीं होता आपका ◾PM मोदी CBI और CVC की संयुक्त बैठक में बोले- भ्रष्टाचार लोगों के अधिकारों को छीन लेता है, नए भारत को यह स्वीकार नहीं◾कश्मीर घाटी से प्रवासियों के भागने की खबरों के बीच बोले मनीष तिवारी- 1990 को फिर से न दोहराने दें◾बिहार : कांग्रेस और राजद में बढ़ती जा रही तल्खी, उपचुनाव के बाद दोनों पार्टियों की राह हो जाएगी अलग ◾फेसबुक में होने जा रहा बड़ा बदलाव, रिपोर्ट का दावा- नए नाम के साथ कंपनी होगी रीब्रांड, जल्द हो सकती है घोषणा ◾शोपियां में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को किया ढेर, इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान जारी ◾

आइसोलेशन वार्ड में कनिका कपूर ने मचाया बवाल, अस्पताल प्रशासन बोला - स्टार की तरह नखरें न दिखाएं

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है और अब मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को भी इस वायरस के होने की पुष्टि हुई है। बेबी डॉल और छिल गये नयना जैसे गाने से चर्चित हुई कनिका कपूर के कोरोना वायरस में चपेट में आने के बाद स्वीकार किया कि उसे लंदन से आने के बाद खुद को अलग थलग रखना चाहिये था। 

बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। ऐसी खबरें थी कि कनिका  ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं जबकि उनके तीन बच्चे लंदन में पढ़ते हैं। ‘फ्लू’ के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ के जिस अस्पताल में सिंगर कनिका कपूर का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल के अधिकारियों ने गायिका से एक मरीज की तरह पेश आने को कहा है, न कि एक स्टार की तरह। 

संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के निदेशक प्रोफेसर आर के धीमन ने अपने बयान में कहा, "अस्पताल में जो संभव है, उसमें कनिका कपूर को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। उन्हें एक मरीज के रूप में सहयोग करना चाहिए और लखनऊ में एक स्टार के नखरे नहीं दिखाने चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, कनिका को खुद की मदद करने के लिए अस्पताल के साथ सहयोग करना होगा। यह बयान तब आया है, जब गायिका ने आरोप लगाया था कि उन्हें जिस कमरे में रखा गया है, वह काफी गंदा है और वहां मच्छर भी हैं। 

निदेशक ने कहा, "उन्हें अस्पताल के रसोईघर में बने ग्लूटेन मुक्त आहार उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्हें जिस आइसोलेशन कमरे में रखा गया है, वहां एक शौचालय, मरीजों का बिस्तर और एक टीवी है। उनके रूम का वेंटिलेशन एक अलग एयर हैंडलिंग यूनिट से किया जा रहा है, जो कोविड-19 यूनिट के लिए है।"

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की बात छुपाने पर कनिका कपूर पर बरसे लोग, उठी गिरफ्तारी की मांग