BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

आइसोलेशन वार्ड में कनिका कपूर ने मचाया बवाल, अस्पताल प्रशासन बोला - स्टार की तरह नखरें न दिखाएं

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है और अब मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को भी इस वायरस के होने की पुष्टि हुई है। बेबी डॉल और छिल गये नयना जैसे गाने से चर्चित हुई कनिका कपूर के कोरोना वायरस में चपेट में आने के बाद स्वीकार किया कि उसे लंदन से आने के बाद खुद को अलग थलग रखना चाहिये था। 

बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। ऐसी खबरें थी कि कनिका  ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं जबकि उनके तीन बच्चे लंदन में पढ़ते हैं। ‘फ्लू’ के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ के जिस अस्पताल में सिंगर कनिका कपूर का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल के अधिकारियों ने गायिका से एक मरीज की तरह पेश आने को कहा है, न कि एक स्टार की तरह। 

संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के निदेशक प्रोफेसर आर के धीमन ने अपने बयान में कहा, "अस्पताल में जो संभव है, उसमें कनिका कपूर को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। उन्हें एक मरीज के रूप में सहयोग करना चाहिए और लखनऊ में एक स्टार के नखरे नहीं दिखाने चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, कनिका को खुद की मदद करने के लिए अस्पताल के साथ सहयोग करना होगा। यह बयान तब आया है, जब गायिका ने आरोप लगाया था कि उन्हें जिस कमरे में रखा गया है, वह काफी गंदा है और वहां मच्छर भी हैं। 

निदेशक ने कहा, "उन्हें अस्पताल के रसोईघर में बने ग्लूटेन मुक्त आहार उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्हें जिस आइसोलेशन कमरे में रखा गया है, वहां एक शौचालय, मरीजों का बिस्तर और एक टीवी है। उनके रूम का वेंटिलेशन एक अलग एयर हैंडलिंग यूनिट से किया जा रहा है, जो कोविड-19 यूनिट के लिए है।"

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की बात छुपाने पर कनिका कपूर पर बरसे लोग, उठी गिरफ्तारी की मांग