BREAKING NEWS

दुनिया में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 57 लाख के करीब, अब तक 3 लाख 55 हजार से अधिक की मौत ◾मौसम खराब होने की वजह से Nasa और SpaceX का ऐतिहासिक एस्ट्रोनॉट लॉन्च टला◾कोविड-19 : देश में महामारी से अब तक 4500 से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार ◾मुंबई के फॉर्च्यून होटल में लगी आग, 25 डॉक्टरों को बचाया गया ◾अमेरिका में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों की संख्या 1 लाख के पार ◾गुजरात में कोरोना के 376 नये मामले सामने आये, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15205 हुई ◾पड़ोसी देश नेपाल की राजनीतिक हालात पर बारीकी से नजर रख रहा है भारत◾कोरोना वायरस : आर्थिक संकट के बीच पंजाब सरकार ने केंद्र से मांगी 51,102 करोड रुपये की राजकोषीय सहायता◾चीन, भारत को अपने मतभेद बातचीत के जरिये सुलझाने चाहिए : चीनी राजदूत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 105 लोगों की गई जान, मरीजों की संख्या 57 हजार के करीब◾उत्तर - मध्य भारत में भयंकर गर्मी का प्रकोप , लगातार दूसरे दिन दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार◾नक्शा विवाद में नेपाल ने अपने कदम पीछे खींचे, भारत के हिस्सों को नक्शे में दिखाने का प्रस्ताव वापस◾भारत-चीन के बीच सीमा विवाद पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने की मध्यस्थता की पेशकश◾चीन के साथ तनातनी पर रविशंकर प्रसाद बोले - नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता◾LAC पर भारत के साथ तनातनी के बीच चीन का बड़ा बयान , कहा - हालात ‘‘पूरी तरह स्थिर और नियंत्रण-योग्य’’ ◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 792 नए मामले आए सामने, अब तक कुल 303 लोगों की मौत ◾प्रियंका ने CM योगी से किया सवाल, क्या मजदूरों को बंधुआ बनाना चाहती है सरकार?◾राहुल के 'लॉकडाउन' को विफल बताने वाले आरोपों को केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने बताया झूठ◾वायुसेना में शामिल हुई लड़ाकू विमान तेजस की दूसरी स्क्वाड्रन, इजरायल की मिसाइल से है लैस◾केन्द्र और महाराष्ट्र सरकार के विवाद में पिस रहे लाखों प्रवासी श्रमिक : मायावती ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

18 साल की उम्र में शादी के बाद तीन बच्चों की सिंगल मॉम है कनिका कपूर, जानिये कैसी है निजी जिंदगी

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर देश की पहली ऐसी सेलिब्रिटी है, जिनमे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। बीते 9 मार्च को कनिका लंदन से भारत वापस आयी थी और फिर अपने माता पिता के पास लखनऊ पहुंची थी। कोरोना पॉजिटिव होने की बात छुपाने के लिए उनपर लखनऊ में केस भी दर्ज किया गया है।  

कनिका कपूर ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वो तीन बच्चों की सिंगल मदर है इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। कनिका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उनके तीनों बच्चे लंदन में पढ़ते है और अक्सर वो उनसे मिलने लंदन जाती रहती है। 

कनिका कपूर ने महज 18 साल की उम्र में एनआरआई बिजनेसमेन राज चंडोक से शादी की थी। इस शादी से उनके तीन बच्चे आयाना, समारा और युवराज है। कनिका लखनऊ में पैदा हुई है और उनकी परवरिश भी इसी नवाबी शहर में हुई है। शादी के बाद कनिका पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गयी थी। 

कनिका और उनके पति के बीच अनबन के चलते शादी के करीब 12 साल बाद साल 2010 में कनिका पति का घर छोड़कर वापस लखनऊ आ गयी। भारत आने के बाद उनके पारिवारिक जीवन में झगडे और बढ़ गए और उन्होंने 2012 में राज से तलाक ले लिया।  

 इंटरव्यू में  कनिका कई बार अपनी शादी को एक बड़ी गलती मानती है।  उनका कहना ये भी है कि इस शादी में वो कई बार मेन्टल टॉर्चर से गुजरी है और इसी वजह से वो डिप्रेशन में भी चली गयी थी। तलाक के बाद कनिका मुंबई में अपने म्यूजिक करियर को संवारने के लिए मेहनत करने लगी। 

साल 2012 में ही कनिका कपूर का पहला गाना जुगनी जी’ रिलीज़ हुआ और इसे काफी पसंद किया गया। इसके बाद सनी लियोनी पर फिल्माए गाने ‘बेबी डॉल’ गाने ने कनिका कपूर को जबरदस्त सुर्खियां दिलाई और अपने डेब्यू सांग के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल प्लेबेक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद कनिका का सिंगिंग करियर चल निकला। 

कनिका कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी रहती है और साल 2018 में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी दी थी कि आदित्य किलाचंद को डेट कर रही हैं। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की थी, उसमे वो आदित्य के साथ वेकेशन मनाती नजर आ रही थी। 

रणबीर से ब्रेकअप की ख़बरों पर आलिया ने फैंस को दिया शानदार जवाब, नीतू कपूर के वीडियो पर किया कमेंट