कपिल शर्मा ने अपने फैंस को फेसबुक अकाउंट पर 9 जुलाई को बताया कि 10 जुलाई को वह अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग खत्म कर लेंगे और फिर लाइव चैट पर आएंगे कपिल ने अपने पोस्ट में सबको कहा कि आप जो चाहे वह मुझसे पूछ सकते हैं। कपिल ने अपने किए हुए वादे के मुतबिक अपने फैंस से सोमवार को रात फेसबुक पर लाइव चैट के जरिए सबसे बात की इस चैट के समय कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे।

कपिल शर्मा में फेसबुक लाइव चैट के दौरान अपन फैंस को बताया कि वह अपने साथी सुनील ग्रोवर को बहुत यादे करतें हैं। वह जब यह चैट कर रहे थे तो उनसे एक फैन ने पूछा कि सुनील सर कब वापस आ रहें हैं शो में।

Publiée par Kapil sharma sur Lundi 10 juillet 2017

तो कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि  “दोस्त है अपना, जब भी उनका दिल करे, मैं मिलकर भी आया था उनसे, देखते है” एक और दर्शक के सवाल पर कपिल ने कहा कि “हां मैं मिला हूं उनसे, वो मेरे भाई जैसे है, जब भी उनका दिल चाहे वो शो मैं वापस आ सकते है।”

शाहरुख के साथ एपिसोड शूट करने ना करने पर कपिल ने कहा मैं वह शूट इसलिए नहीं कर पाया क्योंकि लगातार फिल्म और एपिसोड शूट करने के साथ मेरी तबीयत बिगड़ गई। लेकिन वहीं किसी ने यह भी पूछा कि खबरो में तो यह सुनने को आ रहा है कि आपने अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग की वजह से यह शूट कैंसिल कर दिया है।

इस पर कपिल ने कहा कि वह भी मेरा ही शो है और यह फिल्म भी मेरी है, मैं इन दोनो चीजो में से किसी एक भी चीज को छोड़ देता हूं तो नुकसान मेरा ही है।मैं शाहरुख भाई का एपिसोड मिस करता हूं तो मेरा ज्यादा नुकसान है। शो से मुझे पैसे मिलते है, जबकि फिल्म में तो मैंने पैसे लगाए हैं। तो जहां से पैसे मिलते है वहां से ज्यादा फायदा है।”

सफलता पचा नहीं पाने पर कपिल ने अपने एक  फैन के उस सवाल का भी जवाब दिया जो जिसे लेकर लोग कपिल की आलोचना करते है। कपिल के एक फैन ने पूछा ‘आप सक्सेस को हैंडल नहीं कर सकता “ऐसा नहीं है मेरे दोस्त, सच्चाई कोई भी नहीं जानता, कभी मौका मिला तो एक्सप्लेन करूंगा”