BREAKING NEWS

LIVE : श्रीहरिकोटा से लॉन्‍च हुआ चंद्रयान- 2 , ISRO ने फिर रच दिया इतिहास◾कर्नाटक संकट : विधानसभा में बोले शिवकुमार- BJP क्यों स्वीकार नहीं कर रही कि वह कुर्सी चाहती है◾कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर तत्काल सुनवाई से इंकार ◾विवादित बयान पर राज्यपाल मलिक ने दी सफाई, बोले-मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था◾शंकर सिंह वाघेला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है◾ISRO फिर रचने जा रहा इतिहास, चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू, आज दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्चिंग◾केरल में NDA सहयोगी का दावा, कई कांग्रेस सांसद, विधायक BJP के संपर्क में ◾अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अगले साल हर हाल में हो जाएगा शुरू : वेदांती◾मैं नाली, शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा सिंह ठाकुर ◾'कालेधन' को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करें कार्यकर्ता : ममता ◾जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का विवादित बयान- पुलिसवालों की नहीं, भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी◾तृणमूल नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों का नाम बताए ममता : भाजपा ◾हिमा की 400 मीटर में वापसी, जुलाई में जीता पांचवां स्वर्ण पदक , PM मोदी ने दी बधाई !◾Top 20 News 21 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾इजराइल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 9 सितंबर को करेंगे भारत की यात्रा, PM मोदी से मिलेंगे◾सिद्धू ने चंडीगढ़ में आवंटित सरकारी बंगला खाली किया ◾सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार : CM योगी ◾मोदी सरकार ने देश को बदला, अच्छे दिन लाई : जेपी नड्डा ◾पंचतत्व में विलीन हुई शीला दीक्षित, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾मुंबई : ताज होटल के पास की इमारत में लगी आग, एक की मौत ◾

बॉलीवुड केसरी

Kapil Sharma का शाही अंदाज, शादी के कार्ड संग आईं शगुन की ये 4 मिठाइयां

टीवी इंडस्ट्री के सफल कॉमेडी किंग Kapil Sharma की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। कपलि शर्मा 12 दिसबंर को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। हालांकि यह शादी भले ही जलंबधर में होने जा रही है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों मेहमानों को अपनी शादी का न्योता कुछ खास अंदाज में दिया है।

\"\"

कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

12 दिसंबर को जालंधर में गिन्नी-कपिल शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं वहीं तस्वीरों के नीचे फैन्स कपिल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

\"\"

Kapil Sharma के कार्ड के साथ चार तरह की मिठाइयां भी दिखाई दे रही हैं। यह पूरा डब्बा स्पेशल मिठाइयों के साथ भरा हुआ है। यह कार्ड कपिल के करीबी बॉलीवुड स्टार्स के घर भी पहुंच गए हैं। कपिल के बी-टाउन फ्रेंड्स को कार्ड के साथ ये मिठाई का डब्बा भी दिया गया है।

https://www.instagram.com/p/Bq2YePRg8Zw/?utm_source=ig_embed

मिठाईयों के साथ इस कार्ड को सजाने की कोशिश

हाथी और बारात के साथ सजा यह कार्ड एक शानदार आलीशान वेडिंग की गवाही दे रहा है। Kapil Sharma इस कार्ड की तस्वीरें देखने में काफी प्रभावी हैं।एक तरफ जहां कलर का कम इस्तेमाल करते हुए ब्लैक एंड वाइट लुक इस कार्ड को अलग स्तर पर पहुंचा रहा है। \"\"बता दें कि Kapil Sharma ने बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए जलंधर की एक प्रतिष्ठिïत मिठाई की दुकान को चुना है। कपिल और उनकी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है।

\"\"

फोटो में दिख रहा है कि मिठाइयों में क्रेमेलाइज्ड ड्राईफ्रूट्स, काजू-बादाम की चिक्की, दूध-बादाम बर्फी और पिन्नी रखी गई है. पिन्नी एक तरह की मिठाई जिसे ड्राईफ्रूट से तैयार किया जाता है। इसे बनाने के लिए खोया और चीनी के साथ बादाम, काजू, पिस्ता और कुछ ड्राईफ्रूट्स डाला जाता है।  यह पंजाब और हरियाणा में खूब पसंद की जाने वाली मिठाई है।

\"\"

शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 9 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी।

\"\"

पहले कपिल के घर में पाठ और जागरण होगा।  इसके बाद मेहंदी और संगीत की रस्म भी होगी। खबरों की मानें तो कपिल की शादी में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और रेखा समेत कई फिल्मी हस्तियां शामिल होंगी।

\"\"