टीवी इंडस्ट्री के सफल कॉमेडी किंग Kapil Sharma की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। कपलि शर्मा 12 दिसबंर को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। हालांकि यह शादी भले ही जलंबधर में होने जा रही है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों मेहमानों को अपनी शादी का न्योता कुछ खास अंदाज में दिया है।

कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

12 दिसंबर को जालंधर में गिन्नी-कपिल शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं वहीं तस्वीरों के नीचे फैन्स कपिल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

Kapil Sharma के कार्ड के साथ चार तरह की मिठाइयां भी दिखाई दे रही हैं। यह पूरा डब्बा स्पेशल मिठाइयों के साथ भरा हुआ है। यह कार्ड कपिल के करीबी बॉलीवुड स्टार्स के घर भी पहुंच गए हैं। कपिल के बी-टाउन फ्रेंड्स को कार्ड के साथ ये मिठाई का डब्बा भी दिया गया है।

मिठाईयों के साथ इस कार्ड को सजाने की कोशिश

हाथी और बारात के साथ सजा यह कार्ड एक शानदार आलीशान वेडिंग की गवाही दे रहा है। Kapil Sharma इस कार्ड की तस्वीरें देखने में काफी प्रभावी हैं।एक तरफ जहां कलर का कम इस्तेमाल करते हुए ब्लैक एंड वाइट लुक इस कार्ड को अलग स्तर पर पहुंचा रहा है।
बता दें कि Kapil Sharma ने बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए जलंधर की एक प्रतिष्ठिïत मिठाई की दुकान को चुना है। कपिल और उनकी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है।

फोटो में दिख रहा है कि मिठाइयों में क्रेमेलाइज्ड ड्राईफ्रूट्स, काजू-बादाम की चिक्की, दूध-बादाम बर्फी और पिन्नी रखी गई है. पिन्नी एक तरह की मिठाई जिसे ड्राईफ्रूट से तैयार किया जाता है। इसे बनाने के लिए खोया और चीनी के साथ बादाम, काजू, पिस्ता और कुछ ड्राईफ्रूट्स डाला जाता है।  यह पंजाब और हरियाणा में खूब पसंद की जाने वाली मिठाई है।

शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 9 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगी।

पहले कपिल के घर में पाठ और जागरण होगा।  इसके बाद मेहंदी और संगीत की रस्म भी होगी। खबरों की मानें तो कपिल की शादी में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और रेखा समेत कई फिल्मी हस्तियां शामिल होंगी।