बीते साल दिसंबर में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी गर्ल फ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर काफी धमाल मचा था। इस शादी की काफी सारी तस्वीरें और वीडियोस काफी वायरल हुए थे। टीवी जगत से लेकर कई नामी फ़िल्मी सितारों ने इस शादी में शिरकत की थी।

कपिल शर्मा

बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपनी शादी के बारे में एक बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया की उनकी शादी में करीब 5000 लोग शामिल हुए थे और हैरानी की बात ये है की इतनी बड़ी संख्या में से कपिल कुछ ही लोगों को जानते थे।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने बताया की उन्हें खुद इस बात की बड़ी हैरानी है की आखिर उनकी शादी में इतने सारे मेहमान कहाँ से आ गए। कपिल ने कहा, ” में शादी के वेन्यू में 5000 लोगों की भीड़ थे और पूरा वेन्यू खचाखच भरा हुआ था।

कपिल शर्मा

कपिल ने आगे कहा, “जब मैंने भीड़ की तरफ देखा तो मैं बमुश्किल उनमे से 40-50 लोगों को ही जानता था। बाकी लोग कौन थे ये मैं नहीं जानता। ये पहली बाए र नहीं है जब अपनी शादी को लेकर कपिल शर्मा ने अनसुना किस्सा शेयर किया है।

कपिल शर्मा

ये सभी बातें कपिल शर्मा ने अपने अपकमिंग शो में की है जो इस वीकेंड ऑन एयर होगा। इस बार शो में मशहूर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल अपने पति के साथ शिरकत करने वाली है।

kapil sharma and akshay kumar

शादी के टॉपिक पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा , ” साइना और कश्यप की शादी में केवल 40 लोग शामिल थे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में भी ऐसा ही कुछ हुआ था और हैरानी की बात ये है की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी में भी 40 लोग शामिल हुए थे। क्या तीनों शादियों में यही 40 लोग शामिल हुए थे।

the kapil sharma show

कपिल शर्मा का शो इन दिनों टीआरपी में जबरदस्त चल रहा है और शादी के बाद कपिल ने बेहतरीन तरीके से वापसी की है। इस बार उनके शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है।

टाइगर से पहले इस एक्टर को डेट कर रही थी दिशा पटानी, ब्रेकअप की वजह उड़ा देगी होश