BREAKING NEWS

भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾पीएम मोदी आज कोलकाता में चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे,भाजपा ने भारी भीड़ जुटाने की बनाई योजना◾आज का राशिफल (07 मार्च 2021)◾कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 13 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी के खिलाफ आगामी चुनाव में UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का हल्ला बोल◾बंगाल चुनाव : BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, ममता के खिलाफ लड़ेंगे शुभेंदु अधिकारी ◾सफलता के लिए शॉर्टकट : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले राजनीतिक खेमों में बंटा ‘टॉलीवुड’◾पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले ममता को एक और झटका, विधायक सोनाली गुहा BJP में होंगी शामिल◾पीएम मोदी कोलकाता में रविवार को रैली को संबोधित करेंगे, मिथुन दा की उपस्थिति पर सस्पेंस बरकरार ◾पंजाब में कोरोना ने फिर फैलाई दहशत, जालंधर में संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए लगा नाईट कर्फ्यू ◾सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ, इलाज के लिए ले जाया गया मुंबई ◾दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर भड़की टीएमसी, बताया पार्टी के साथ विश्वासघात◾दिल्ली: घरों में क्वारंटीन हुए कोविड-19 के मरीजों में 37 प्रतिशत वृद्धि, कन्टेनमेंट जोन भी बढ़े ◾चौथे टेस्ट में भारत ने चटाई इंग्लैंड को धूल, 3-1 से जीत दर्ज कर बनाई WTC के फाइनल में जगह◾कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने आरएमएल अस्पताल में लगवाया कोविड का पहला टीका ◾बच गई इमरान खान की सरकार, हासिल किया विश्वास मत, समर्थन में पड़े 178 वोट◾केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान- दिल्ली का होगा अपना शिक्षा बोर्ड, कैबिनेट ने दी मंजूरी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा,इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

टीवी के सबसे सफल कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा की बीती रोज कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं,जिसे देखने के बाद कपिल के प्रशंसक भी काफी ज्यादा दुखी हो गए थे। इन फोटोज में कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। हालांकि फोटोज के चर्चा में होने की एक वजह उनका पैपराजी पर गलत तरीके से भड़कना भी था। 

दरअसल जब कपिल शर्मा एयरपोर्ट पहुंचे। तभी वहां पर खड़े फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दी। ऐसा सब कुछ देखते हुए कपिल उन पर बुरी तरह भड़क उठे और फोटोग्राफर्स को पीछे हटाने के लिए कपिल ने उनके साथ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया। 

फोटोग्राफर्स से परेशान हुए कपिल शर्मा ने उन्हें उल्लू का पट्ठा तक कह दिया। हालांकि कपिल शर्मा को इस तरह से व्हीलचेयर पर बैठे तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई सिर्फ और सिर्फ यही जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिरकार कपिल को हुआ क्या है। सबसे पहले तो कपिल शर्मा के फैंस यह बात जानना चाहते थे कि आखिर उन्हें व्हीलचेयर में बैठने की क्यों जरूरत पड़ गई है। कपिल ठीक है या नहीं।

तो अब आपको बता दें कि कपिल शर्मा के व्हीलचेयर पर बैठने की वजह सामने आ गई है और इसका बात का खुलासा खुद कपिल ने किया है। दरअसल कॉमेडियन के व्हीलचेयर पर बैठने के पीछे की वजह उनकी बैक इंजरी है। 

क्या बोले कपिल?

कपिल शर्मा ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि उन्हें बैक इंजरी की शिकायत हुई है,जिस कारण उन्हें व्हीलचेयर पर बैठना पड़ रहा है। कपिल आगे कहते हैं,मैं ठीक हूं,बस बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी। बता दें बीते दिन यानी सोमवार को कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था,जहां वो व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए थे। 

वैसे कपिल के यूं अचानक व्हीलचेयर पर बैठ जानें से उनके फैन बहुत दुखी हो गए थे। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो कमेंट के जरिए कपिल से पूछना भी शुरू कर दिया था कि उन्हें क्या परेशानी हुई है। जिसका जवाब कपिल ने अपने आप दे दिया है। 

बताते चलें कि फिलहाल कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो से थोड़े दिनों के लिए ब्रेक लिया हुआ है। लेकिन शो बहुत जल्द ही शुरू होगा। वहीं इस बारे में भारती सिंह का कहना था कि हां हम ब्रेक पर जा रहे हैं,मगर कुछ नया करने के लिए।