BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾

बॉलीवुड केसरी

Kapil Sharma लम्बे समय के बाद एअरपोर्ट पर कुछ ऐसे बुरे हाल में दिखे की पहचान नहीं पाएंगे आप

किसी समय कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले Kapil Sharma आज गुमनाम हो गए है। करीब 3 महीने से टेलीविज़न की दुनिया से गायब है और सोशल मीडिया से भी आजकल इन्होने दूरी बना ली है। कपिल शर्मा ने जिस तेजी से कामयाबी का ग्राफ बढ़ाया था हर कोई उनके टैलेंट की तारीफे करता नहीं थक रहा था पर विवादों का साथ हमेशा से कपिल शर्मा के लिए मुसीबत का सबब बना रहा। https://www.instagram.com/p/Bbmvf3GFdIg/?taken-by=kapilsharma बीते कुछ समय में तो कुछ ऐसे बड़े विवाद कपिल की जिन्दगी में आये जिन्होंने Kapil Sharma के करियर में बुरी तरह उथल पुथल मचा दी। इन्ही विवादों में सबसे बड़ा विवाद था उनके और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा। इस विवाद में उनकी पूरी टीम बिखर गयी।

बिखर गए है Kapil Sharma

\विवाद ने ना सिर्फ उनके करियर पर बेहद बुरा असर डाला बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी डिप्रेशन से भर गयी। अपने कॉमेडी शो के फ्लॉप होने की वजह से Kapil Sharma को सदमा लगा और उन्होंने शराब के नशे की लत भी लगा ली। अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए कपिल रिहेबिलिटेशन सेंटर भी गए। https://www.instagram.com/p/BfyyZQjF_rm/?taken-by=kapilsharma कॉमेडी नाइट्स विद Kapil Sharma के बंद होने के बाद उन्होंने नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से टीवी पर वापसी जरूर की पर कामयाबी हासिल नहीं हुई। इसके बाद कपिल बुरी तरह टूट गए इसके बाद से उन्हें टीवी शो या फंक्शन में नहीं देखा गया। https://www.instagram.com/p/BkRhbP5n98y/?taken-by=filmyflix साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी दूरी बना ली। लम्बे समय के बाद Kapil Sharma को बीते शाम मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनकी जो तस्वीरें सामने आयी है उससे यकीनन उनके फैंस को जबरदस्त धक्का लगा है। कपिल शर्मा के चेहरे से साम समझ आता है की उनकी जिंदगी इस वक्त बेहद निराशा भरे दौर से गुजर रही है। \एयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया। Kapil Sharma की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा की ये तस्वीरें जा ली गयी वो ट्रैक पैंट्स और टीशर्ट में नजर आये। कपिल शर्मा का वजन भी पहले से काफी बढ़ा हुआ है। \तनाव और थकान से भरे हुए कपिल की ये तस्वीरें जब फैंस ने देखी तो कपिल की सलामती और कमबैक ने लिए सोशल मीडिया पर ट्वीट्स आने शुरू हो गए। लोगों को फिट और स्वस्थ रहने की सलाह देने वाले कपिल शर्मा खुद अपना ऐसा हाल बना लेंगे ऐसा शायद किसी ने नाक़ा सोचा था। \अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।