कॉमेडियन के सफल कॉमेडी किंग और बॉलीवुड एक्टर Kapil Sharma के करोड़ों फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है कि अब लोगों का इंतजार खत्म करते हुए देश के सबसे फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी लंबे समय के बाद अब छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं।

सोनी टेलीविजन पर द फैमिली टाइम विद कपिल छोटे पर्दे से गायब हैं। Kapil Sharma का यह शो केवल तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था। इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने सोमवार को अपनी धमाकेदार वापसी की घोषणा करते हुए अपनी नई फिल्म का फस्र्ट लुक पोस्टर जारी किया है।

 इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का पोस्टर रिलीज किया। बतौर प्रोड्यूसर Kapil Sharma इस फिल्म से जुड़े हैं।  विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी इसे कपिल शर्मा, सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मैं जल्द वापस आऊंगा

Kapil Sharma आपके बता दें कि एक दिन पहले ही कपिल शर्मा की वापसी को लेकर क्रिकेटर इरफान पठान ने एक ट्वीट किया था जिस पर कपिल ने रिप्लाई करते हुए कहा था कि वो जल्द वापस आ रहे हैं। फिलहाल तो निर्माता के तौर पर कपिल की वापसी हो रही है बड़े पर्दे पर उम्मीद जताई जा रही है कि कपिल टीवी पर भी जल्द ही वापस आएंगे।

इस बीच खबर है कि Kapil Sharma अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगा।

बता दें कि पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले Kapil Sharma को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था। कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे। इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए।

देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि Kapil Sharma की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है। द फैमिली टाइम विद कपिल` बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था।