BREAKING NEWS

आर्यन का गोसावी के साथ संबंधों से इनकार, NCB ने जमानत का किया विरोध, लगाए ये बड़े इल्जाम ◾योगी का केजरीवाल पर तंज- राम को गाली देने वालों को अब आ रही अयोध्या की याद, पहले संभालिए दिल्ली ◾शिक्षित युवा पाकिस्तान के साथ अपनी पहचान क्यों चुनते हैं? केंद्र पता लगाए: महबूबा मुफ्ती◾अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा-भाजपा का 'झूठ का फूल' अब बना 'लूट का फूल' ◾मलिक ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा- सेलिब्रिटीज के फोन टैप करवाते हैं वानखेड़े, चलाते हैं 'वसूली गिरोह'◾नवाब मलिक के दावों को क्रांति वानखेड़े ने बताया गलत, बोलीं-मेरे पति एक ईमानदार अफसर◾पंजाब की सियासत में अमरिंदर खेलेंगे दाव? पूर्व मुख्यमंत्री कल कर सकते हैं नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा ◾लखीमपुर हत्याकांड : SC का आदेश- गवाहों को दें सुरक्षा, जांच में तेजी लाए सरकार◾कांग्रेस-RJD की लड़ाई को सुशील मोदी ने बताया 'नूराकुश्ती', बोले-चुनाव के बाद हो जाएंगे एक◾दिल्ली : NCB प्रमुख से मुलाकात करने पहुंचे वानखेड़े, मलिक के आरोपों पर बोले DDG- करेंगे आवश्यक कार्रवाई ◾अनिल विज का मुफ्ती पर तीखा हमला- PAK की जीत पर पटाखे फोड़ने वालों का DNA नहीं हो सकता भारतीय ◾BJP खुद को मानती है केंद्रीय जांच एजेंसियों का आका, याद रखें कि लोकतंत्र में हमेशा होता है बदलाव : शिवसेना◾सोनिया की अगुवाई में AICC मीटिंग, कहा- सरकार की ज्यादतियों के खिलाफ और तेज करनी चाहिए लड़ाई ◾जम्मू-कश्मीर में आतंक गतिविधियों का सिलसिला जारी, बांदीपोरा विस्फोट में 5 नागरिक घायल◾समीर वानखेड़े ने फर्जी दस्तावेज से हासिल की सरकारी नौकरी, होनी चाहिए जांच : नवाब मलिक◾देश में कोरोना के मामलों में गिरावट, पिछले 24 घंटे में 356 मरीजों की हुई मौत ◾पाकिस्तानी पत्रकार संग दोस्ती को लेकर छिड़ा विवाद तो कैप्टन ने शेयर की सुषमा, सोनिया और मुलायम की तस्वीर◾दुनियाभर में कोरोना के मामले 24.4 करोड़ से अधिक, अब तक 6.83 अरब से ज्यादा लोगों का हुआ वैक्सीनेशन ◾दिल्ली: ओल्ड सीमापुरी में एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग, दम घुटने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हुई मौत ◾जम्मू-कश्मीर दौरे के आखिरी दिन शाह ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि ◾

टाइटल चोरी के मामले में मधुर भंडारकर ने स्वीकार करी करण जौहर की माफी, बोले-ऐसे नहीं चलते रिश्ते

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडार ने बीते दिनों पहले करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने टाइटल का गलत यूज किया है। अब मधुर भंडारकर के इस आरोप का फिल्ममेकर करण जौहर ने जवाब दे दिया है। इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया जिसमें मधुर से उन्होंने माफी मांगी। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एकदम अलग होगा उनका शो। करण जौहर पर मधुर भंडारकर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अपने अपकमिंग वेब शो के लिए करण ने उनका टाइटल बॉलिवुड वाइव्स का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है। हालांकि करण की माफी पर मधुर भंडारकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

हमेशा आपको बेहतर चाहा

इंस्टाग्राम पर पोस्ट में करण ने लिखा,  डियर फ्रेंड मधुर भंडारकर, हमारा रिश्ता बहुत पुराना है और इस एकजुट इंडस्ट्री का कई साल से हिस्सा रहे हैं। इन दौरान मैं आपके काम का प्रशंसक रहा हूं और हमेशा आपका बेहतर चाहा है। उन्होंने यह भी लिखा, मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं। बीते हफ्तों आपको जो भी कष्ट पहुंचा, हम उसके लिए माफी मांगते हैं। हालांकि मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमने नया टाइटल - 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' इस रिऐलिटी बेस्ट फ्रैंचाइजी के नॉन-फिक्शन फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था। क्योंकि हमारा टाइटल अलग है, मुझे नहीं लगता कि इससे आपको नाराजगी होगी, अगर ऐसा है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं।

नहीं होगा प्रॉजेक्ट को नुकसान

मधुर भंडारकर को करण जौहर ने इसके अलावा यह भी कहा कि करण के शो से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। करण ने आगे कहा कि सिर्फ फैब्युलस लाइव्स हैशटैग से वह अपनी फ्रैंचाइजी को सिर्फ सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। करण जौहर ने आगे लिखा, मधुर के प्रोजेक्ट से एकदम उनके शो का फॉर्मेट, नेचर और ऑडिएंस अलग है और बर्बाद करने की मंशा उनका प्रोजेक्ट नहीं है। 

करण का स्टेटमेंट रीट्वीट मधुर भंडारकर ने किया

सोशल मीडिया पर इस मामले पर बीते दिनों पहले मधुर भंडारकर ने नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि फिल्म का टाइटल धर्मा प्रॉडक्‍शन को छेड़छाड़ करके गलत तरीके से यूज करने के लिए कई नोटिस भेजे गए हैं मगर अभी तक कोई ऑफिशल जवाब नहीं आया है। मधुर भंडारकर ने करण के स्टेटमेंट आने के बाद जवाब दिया। 

करण जौहर को उन्होंने लिखा, जब 2013 में आपको 'गुटका' टाइटल की जरूरत थी तो मैंने इसे तुरंत छोड़ दिया था। अब मेरे मना करने के बावजूद उस टाइटल का इस्तेमाल किया। इससे मुझे दुख हुआ। असली रिलेशनशिप ऐसे नहीं चलते। भंडारकर ने लिखा कि फिर भी वह उनकी माफी स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं।