BREAKING NEWS

सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब !◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

करण जौहर ऑनलाइन ट्रोलिंग की वजह से हैं बेहद आहत, करीबी दोस्त ने कहा- 'वो टूट गए हैं बुरी तरह, रोते रहते हैं'

फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गरमा गया है। लगातार सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर पर आरोप लगा रहे हैं की वह इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। मीडिया में खबरें आ रही हैं की सोशल मीडिया पर उठ रहे इन आरोपों से करण बेहद दुखी हो गए हैं। 

फिलहाल किसी से भी बात करने के हालात में करण नहीं हैं। अगर करण को कोई उनका हाल पूछने के लिए फ़ोन करता है तो वह टूट जाते है और रोने लग जाते हैं। वह लोगों से फोन पर यही सवाल करते हैं कि यह सब क्या वह वाकई डिजर्व करते हैं? रिपोर्ट के अनुसार, करण के एक करीबी दोस्त ने ऐसा दावा किया है। 

करण के करीबी दोस्त ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि करण यह सब देखने के बाद पूरी तरह से टूट गए हैं। कई सालों से वह ट्रोल हो रहे हैं और उन्हें लगता था कि इसका कोई असर उन पर ही होता। लेकिन उन्होंने जो नफरत अपने खिलाफ सुशांत की मौत के बाद दिखी है उसके बाद वह बिखेर चुके हैं।  

जान से मारने की धमकी बच्चों को मिल रही है 


इस खबर में बताया गया है कि इस मामले में करण को तो निशाने पर लिया गया है ही उनके करीबियों पर भी निशाना साध रहे हैं। इसकी वजह से वह अपने आपको को सुक में दोषी ठहरा रहे हैं। इतना ही नहीं उनके जुड़वां तीन साल के बच्चों को जान से मारने की धमकी भी मिल रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स जमकर ट्रोल अनन्या पांडे जैसे लोगों को कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें सुसाइड करने को कह रहे हैं ताकि सुशांत की मौत की भरपाई हो जाए। हालांकि सुशांत से उनका कोई कनेक्शन भी नहीं है। 

करण को चुप रहने के लिए वकील ने कहा है 

सुशांत मामले में करण क्या सामने आकर अपना बयान देंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए करण के दोस्त ने कहा, बिल्कुल नहीं। उनके वकील की सलाह है कि इस मामले में चुप रहना ही बेहतर है। करन कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। उनकी हालत भाग्य के मारे इंसान के जैसी है।

इस समय करण से बात करने का अनुभव बहुत दुखद है। उन्हें जब हम कॉल करते है तो वह बहुत टूट गए हैं और लगातार रोते रहते हैं। साथ ही यह भी पूछते हैं वह कि ये सब वाकई  डिजर्व करते हैं? इतना ही नहीं करण के लिए उन्हें डर लगता है यह भी बताया। 

करण सोशल मीडिया से पिछले 25 दिन से दूर हैं 

ट्विटर और इंस्टाग्राम से पिछले 25 दिनों से करण जौहर से दूर हैं। सुशांत सिंह राजपूत को करण ने 14 जून को आखिरी पोस्ट में  श्रद्धांजलि दी थी। करण ने सुशांत की मौत पर अफ़सोस जताया और अपने आपको दोषी माना और कहा था कि सुशांत के सम्पर्क में वे सालभर नहीं थे। 

करण ने अपनी पोस्ट में लिखा था, पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं रहने पर मैं खुद को दोषी मानता हूं। मैंने कई बार ऐसा महसूस किया है कि आपको अपनी बातें साझा करने के लिए कई बार लोगों की जरूरत रहती है। लेकिन कहीं न कहीं मैं इस बात को अपने जीवन में नहीं उतार सका। अब मैं वह गलती दोबारा नहीं करूंगा।