BREAKING NEWS

दिल्ली में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, CM केजरीवाल बोले- हमारी सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार◾ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पर पॉर्न स्टार को पैसे देकर चुप कराने का लगा आरोप, केस हुआ दर्ज ◾गुजरात: PM मोदी विरोधी पोस्टर लगाने के आरोप में AAP के आठ कार्यकर्ता गिरफ्तार◾PM Modi ने की घोषणा, गैस पाइपलाइन परियोजना पर एक समान शुल्क लगाया जाएगा◾Himachal Bridge Collapse: हमीरपुर में निर्माणाधीन पुल ढहा, किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं◾Himachal Weather Update: लाहौल और स्पीति में हल्का हिमपात, कई हिस्सों में बारिश◾पंजाब के CM भगवंत मान की बेटी को US में जान से मारने की मिली धमकी : स्वाति मालीवाल◾केजरीवाल ने दिल्ली की योगशाला क्लासेस बंद करने के लिए उपराज्यपाल और PM मोदी को ठहराया जिम्मेदार ◾RSS प्रमुख मोहन भागवत सिंधी समाज को आज संबोधित करेंगे, CM चौहान भी होंगे शामिल◾दिल्ली महिला आयोग ने Transgenders की स्थिति में सुधार के लिए जारी किए दिशानिर्देश ◾Delhi Fire News: दिल्ली के वजीरपुर की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस कर रही जांच ◾Delhi Fire News: दिल्ली के वजीरपुर की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस कर रही जांच ◾आजम खान के आवास पर अज्ञात व्यक्ति ने तंत्र मंत्र से जुड़ी चीजों की पोटली फेंकी,पत्नी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल ◾गुजरात : रामनवमी के जुलूस पर पथराव, 24 लोगो को हिरासत में लिया, सभी नियमित गतिविधियां सामान्य रूप से जारी◾ राहुल की सदस्यता रद्द पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, मार्च के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता की पुलिस से झड़प में 4 घालय◾6 राशियों को मिलेंगे मेहनत के उत्तम परिणाम, बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, शुक्रवार के दिन करें ये उपाय◾राहुल की सदस्यता रद्द पर जर्मनी ने किया समर्थन,सिब्बल ने कहा- विदेश से सपोर्ट की नहीं जरूरत◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 3,095 मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 15,208 ◾मुंबई: रामनवमी के शोभायात्रा के दौरान दो समुदाय में झड़प, पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया◾उत्तर प्रदेश में पहली कक्षा से आठवीं तक नहीं होंगे विद्यार्थी फेल, अगली Class में होंगे प्रोन्नत◾

कंगना रनौत के 'चली चली चैलेंज' पर करण जौहर ने लगाए ठुमके, देखें मजेदार वीडियो

 बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। कभी ट्विटर और इंस्टाग्राम से दूरी बनाकर रखने वाली अदाकारा कंगना रनौत के लिए इन दिनों ये बेस्ट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म बन गया है। अक्सर अदाकारा ट्विटर पर जोक्स क्रैक करती हैं तो कई बार लोगों की टांग भी खींच लेती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के गाने ‘चली चली’ पर फैंस से अपने-अपने डांसिंग या एडिटेड वीडियो को शेयर करने का चैलेंज दिया था। 

जिसके बाद एक्ट्रेस के एक फैन ने उनके ‘दुश्मन’ और बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का एक एडिटेड वीडियो बना डाला। इस वीडियो में करण जौहर कंगना रनौत के गाने चली चली पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। दरअसल करण जौहर किसी की शादी में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को कंगना रनौत के गाने पर एडिट कर बना दिया गया है।

वीडियो शेयर कर यूजर ने लिखा है, 'चली चली चैलेंज पर करण जौहर का जबरदस्त परफॉर्मेंस, मस्ती के लिए है'। वीडियो शेयर कर कंगना ने लिखा, 'चली चली चैलेंज का यह अब तक का बेस्ट वीडियो है'। अभी तक इस पर करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैl चली चली यह गाना जे. जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलैवी पर आधारित है।

कंगना रनौत और करण जौहर की लड़ाई लंबे समय से चल रही है। उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को लगातार ट्रोल किया गया था। इसके बावजूद हाल ही में करण जौहर ने घोषणा की है कि वह संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं। कंगना रनौत फिल्म अभिनेत्री है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है।