BREAKING NEWS

RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾

Karan Johar ने इस एक्ट्रेस के लिए बिग बजट फिल्म से कटवाया Janhvi Kapoor का पत्ता, जानिए क्या माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मच अवेटेडे फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के साथ अनन्या अपना साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। लाइगर में अनन्या के साथ साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले है।

विजय और अनन्या दोनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। अपनी पहली पैन इंडिया को लेकर अनन्या इस वक्त सातवें आसमान पर है। मगर लाइगर के लिए डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की पहली पसंद अनन्या नहीं थी। इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर साहब ने लाइगर के प्रमोशन के दौरान किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पुरी जगन्नाध ने कहा कि, 'मैं श्रीदेवी जी का बड़ा फैन हूं, इसलिए मैं जान्हवी को इस फिल्म में कास्ट करना चाहता था। लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थीं।' पुरी ने आगे कहा कि जान्हवी के पास डेट्स न होने की सूरत में वह करण जौहर के पास गए और उनसे फिल्म में फीमेल लीड के लिए सुझाव मांगा। इस पर करण जौहर ने स्टोरी सुनने के बाद अनन्या पांडे का नाम सजेस्ट किया था।

डायरेक्टर साहब ने आगे कहा कि करण जौहर किंग हैं। मैं करण जौहर को बेहद पसंद करता हूं। जब करण ने विजय की 'अर्जुन रेड्डी' देखी, तो उन्हें वह बेहद पसंद आए। करण ने कहा था कि अगर विजय के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो वह बताएं। ऐसे में जब मैंने 'लाइगर' की स्टोरी विजय को सुनाई तो उन्होंने कहा कि हमें इसे करण के पास लेकर जाना चाहिए। हम मुंबई आए और इसके बाद यह साझेदारी हुई।

बता दें कि अनन्या और विजय देवरकोंडा की यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। यह पैन इंडिया फिल्म है और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में माइक टाइसन कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विजय एक फाइटर के किरदार में दिखने वाले हैं।