BREAKING NEWS

बवाल के बाद किसानों को दिल्ली में एंट्री की अनुमति, बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में प्रदर्शन कर सकेंगे◾सिडनी वनडे : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में बनाया 374 रनों का विशाल स्कोर ◾प्रदर्शनकारी किसानों के साथ पुलिस की सख्ती पर CM अमरिंदर बोले - तुरंत बात करे केंद्र, इंतजार न कराये ◾बॉम्बे HC में कंगना रनौत की जीत, कोर्ट ने कहा- 'गलत इरादे' से BMC ने की मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़◾टिकरी, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प, आंसू गैस के गोले दागे गए, कई मेट्रो स्टेशन बंद ◾महबूबा मुफ्ती का आरोप-एक बार फिर मुझे हिरासत में लिया गया, बाहर निकलने से रोक रही है पुलिस◾रोहिंग्या मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री का ओवैसी को जवाब, हमारे पास पूरी जानकारी, पुलिस करती है मॉनिटरिंग◾लव जिहाद : सपा सांसद ने कहा - मुस्लिम युवा हिंदू लड़कियों को बहन मानें, वर्ना होगा जबरदस्त टॉर्चर ◾देश में कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या 87 लाख के पार, एक्टिव केस 4 लाख 55 हजार ◾दुर्घटनाग्रस्त होकर अरब सागर में गिरा भारतीय नेवी का मिग -29 K, लापता पायलट की खोज जारी◾कड़े सुरक्षा बंदोबस्त भी नहीं रोक पा रहे है अन्नदाताओं के कदम, दिल्ली के करीब पहुंचा किसान मार्च◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 6 करोड़ 8 लाख के पार ◾कप्तान कोहली के सवाल पर BCCI ने दिया बयान बीमार पिता को देखने के लिए मुंबई लौटे रोहित शर्मा◾IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया का टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला◾गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत◾आज का राशिफल ( 27 नवंबर 2020 )◾एफसी कोहली का 96 वर्ष की आयु में निधन; प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों ने जताया शोक◾PM मोदी 28 नवंबर को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का करेंगे दौरा◾प्रधानमंत्री द्वारा तीसरे ग्लोबल रिन्यूबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एक्सपो का शुभारंभ, शिवराज हुए शामिल◾सड़क परियोजनाओं की मिली सौगात, सड़कें बेहतर होंगी तो लगेंगे उद्योग, मिलेगा रोजगार : नितिन गडकरी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया पर अपने हमशक्ल को देखकर फिल्ममेकर Karan Johar के उड़े होश

हाल ही में डायरेक्टर Karan Johar के हमशक्ल की फोटो सामने आई है। इससे पहले कई और बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो भी देखने को मिली थी। बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का एक गाना शेयर किया था जिसपर उस्मान नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि लोग कहते हैं मेरी शक्ल फिल्ममेकर करण जौहर से मिलती है।

https://instagram.com/p/BmPW-6Alu68/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

क्या ये सच है? इतना ही नहीं उस्मान की ये फोटो देखकर खुद करण भी काफी ज्यादा हैरान हो गए। फिर Karan Johar ने इस शख्स की फोटो पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ ट्वीट्स मुझे स्‍पीचलैस कर देते हैं। यह उनमें से एक है। उस्मान बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं। उस्मान के सोशल मीडिया के मुताबिक वे पाकिस्तान के रहने वाले हैं।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035048363278983168 https://twitter.com/bajisitanren/status/1035048729282138112

वहीं Karan Johar के इस ट्वीट को देखकर फैंस भी कहां शांत बैठने वाले थे उन्होंने ये फोटो देखकर कहां कि कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई मिल गए है। तो वहीं किसी ने कहा कि यह उनका भूत है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035051114222313473

जल्दी शुरू होने वाला है 'कॉफी विद करण' का नया सीजन

Karan Johar के फेमस शो 'कॉफी विद करण' का नया सीजन दोबारा शुरु होने वाला है। 21 अक्टूबर से इस शो का प्रीमियर होगा। करण के इस चैट शो में बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ियों को न्योता दिया जाता है, जहां उन्हें कई तरह के मजेदार सवालों से होकर गुजरना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/Bmn2899AAr1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इन दिनों शो के लिए कई बड़ी जोड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं। जैसे, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, जाहन्वी कपूर-ईशान खट्टर, शाहरुख खान-सलमान खान और कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा-आनंद आहूजा, वरुण धवन-नताशा आदि।

\"\" वहीं कुछ समय पहले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि Karan Johar श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए स्क्रिप्ट की तलाश भी शुरू कर दी है। \"\"