BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾LAC विवाद : भारत के शीर्ष सैन्य और रणनीतिक पदाधिकारियों ने पूर्वी लद्दाख में की हालात की समीक्षा◾राम मंदिर भूमि पूजन : PM मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजकर तैयार है हनुमान गढ़ी मंदिर ◾ राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले मिट्टी के दीपों ने नगरी के संध्याकाल को बनाया 'दिव्य' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया पर अपने हमशक्ल को देखकर फिल्ममेकर Karan Johar के उड़े होश

हाल ही में डायरेक्टर Karan Johar के हमशक्ल की फोटो सामने आई है। इससे पहले कई और बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो भी देखने को मिली थी। बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का एक गाना शेयर किया था जिसपर उस्मान नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि लोग कहते हैं मेरी शक्ल फिल्ममेकर करण जौहर से मिलती है।

https://instagram.com/p/BmPW-6Alu68/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

क्या ये सच है? इतना ही नहीं उस्मान की ये फोटो देखकर खुद करण भी काफी ज्यादा हैरान हो गए। फिर Karan Johar ने इस शख्स की फोटो पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ ट्वीट्स मुझे स्‍पीचलैस कर देते हैं। यह उनमें से एक है। उस्मान बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं। उस्मान के सोशल मीडिया के मुताबिक वे पाकिस्तान के रहने वाले हैं।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035048363278983168 https://twitter.com/bajisitanren/status/1035048729282138112

वहीं Karan Johar के इस ट्वीट को देखकर फैंस भी कहां शांत बैठने वाले थे उन्होंने ये फोटो देखकर कहां कि कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई मिल गए है। तो वहीं किसी ने कहा कि यह उनका भूत है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035051114222313473

जल्दी शुरू होने वाला है 'कॉफी विद करण' का नया सीजन

Karan Johar के फेमस शो 'कॉफी विद करण' का नया सीजन दोबारा शुरु होने वाला है। 21 अक्टूबर से इस शो का प्रीमियर होगा। करण के इस चैट शो में बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ियों को न्योता दिया जाता है, जहां उन्हें कई तरह के मजेदार सवालों से होकर गुजरना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/Bmn2899AAr1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इन दिनों शो के लिए कई बड़ी जोड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं। जैसे, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, जाहन्वी कपूर-ईशान खट्टर, शाहरुख खान-सलमान खान और कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा-आनंद आहूजा, वरुण धवन-नताशा आदि।

\"\" वहीं कुछ समय पहले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि Karan Johar श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए स्क्रिप्ट की तलाश भी शुरू कर दी है। \"\"