BREAKING NEWS

Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾Pakistan Mosque blast: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस व सुरक्षा परिषद ने पेशावर हमले की निंदा की◾मीडिया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 'अभी जारी रहेगी पाकिस्तानी रुपये की कमजोरी'◾

सोशल मीडिया पर अपने हमशक्ल को देखकर फिल्ममेकर Karan Johar के उड़े होश

हाल ही में डायरेक्टर Karan Johar के हमशक्ल की फोटो सामने आई है। इससे पहले कई और बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो भी देखने को मिली थी। बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का एक गाना शेयर किया था जिसपर उस्मान नाम के एक व्यक्ति ने ट्वीट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि लोग कहते हैं मेरी शक्ल फिल्ममेकर करण जौहर से मिलती है।

https://instagram.com/p/BmPW-6Alu68/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

क्या ये सच है? इतना ही नहीं उस्मान की ये फोटो देखकर खुद करण भी काफी ज्यादा हैरान हो गए। फिर Karan Johar ने इस शख्स की फोटो पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ ट्वीट्स मुझे स्‍पीचलैस कर देते हैं। यह उनमें से एक है। उस्मान बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं। उस्मान के सोशल मीडिया के मुताबिक वे पाकिस्तान के रहने वाले हैं।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035048363278983168 https://twitter.com/bajisitanren/status/1035048729282138112

वहीं Karan Johar के इस ट्वीट को देखकर फैंस भी कहां शांत बैठने वाले थे उन्होंने ये फोटो देखकर कहां कि कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई मिल गए है। तो वहीं किसी ने कहा कि यह उनका भूत है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1035051114222313473

जल्दी शुरू होने वाला है 'कॉफी विद करण' का नया सीजन

Karan Johar के फेमस शो 'कॉफी विद करण' का नया सीजन दोबारा शुरु होने वाला है। 21 अक्टूबर से इस शो का प्रीमियर होगा। करण के इस चैट शो में बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ियों को न्योता दिया जाता है, जहां उन्हें कई तरह के मजेदार सवालों से होकर गुजरना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/Bmn2899AAr1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इन दिनों शो के लिए कई बड़ी जोड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं। जैसे, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, जाहन्वी कपूर-ईशान खट्टर, शाहरुख खान-सलमान खान और कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा-आनंद आहूजा, वरुण धवन-नताशा आदि।

\"\" वहीं कुछ समय पहले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि Karan Johar श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए स्क्रिप्ट की तलाश भी शुरू कर दी है। \"\"