BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

अमृता अरोड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना और मलाइका ने पार्टी में लगायी आग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने 31 जनवरी को अपना जन्मदिन खूबधूम धाम से मनाया है इस जन्मदिन पर अमृता अरोड़ा 40 साल की हो गई हैं। उनके बर्थडे सेलिबे्रशन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उनकी दोस्त करीना कपूर,करिश्मा कपूर और मलाइका सहित पूरी गर्लगैंग ने गोवा में खूब धूम मचाई है।

Let’s get the party started 🎉🎉🎉#amus40th#funtimes

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

सोशल मीडिया पर इन सभी सितारों की फोटो देखने को मिली है। बता दें कि इस पार्टी की थीमboho-chic रखी गई है और करीना समेत सभी अभिनेत्रियां उसी थीम को ध्यान में रखते हुए इस पार्टी के लिए तैयार हुई हैं।

#eternalthreesome♥️...#ammuhottyturns40

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का ऐसा अवतार बहुत ही कम देखने को मिलता है। इस पार्टी में जहां करीना अपने बेहद हॉट लुक से सबको पीछे छोड़ दिया वहीं मलाइका भी कहर ढा रही हैं।

#BirdsOfAFeather ❤️ #whoIsThePhotobomber 🤔😜

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

करिश्मा कपूर ने इस खास मौके पर गोल्ड और ब्लैक कलर का गाउन पहना जिसमें वह बहुत अच्छी लग रही थी बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा दोनों बहनें हैं और करीना-करिश्मा के साथ इनकी खास दोस्ती है।

#YouCantSitWithUs 😈 🤪 #Goaahhh

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

ये सभी अक्सर ही कभी साथ में पार्टी करते तो कभी लंच-डिनर करने नज़र आ जाते हैं।  अब इन सभी ने अमृता का बर्थडे भी खास बनाने का प्लॉन बनाया और गोवा पहुंच गए।

इनके साथ सोहेल खान की वाइफ सीमा खान भी हैं अमृता पहले से ही गोवा में हैं और करीना-मलाइका सहित इन सभी सितारों ने अचानक वहां पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया। उनका ये बर्थडे स्पेशल बनाने की पूरी प्लानिंग करीना कूपर और मलाइका ने की है।

#herewecome🎉#amu’s40th#goa#friendshipgoals👭❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

सूत्रो के अनुसार पहले जब अमृता ने सबको साथ में जाने के लिए इन्वाइट किया तो सभी ने काम का बहाना बनाकर मना कर दिया था।\"actresses\"

जब यह सभी अभिनेत्रियां अचानक से उनके पास पहुंचे तो वो खुशी के मारे चिल्ला उठी। इस पार्टी में करीना और सैफ की तस्वीरें देखने को मिली।\"actresses\"

अमृता कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जैसे जमीन,फाइट,गोलमाल रिटन्र्स आदि। जब से अमृता और बाकी सभी अभिनेत्रियां गोवा पहुंची तभी से सोशल मीडिया पर इनकी काफी सारी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं ।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।