BREAKING NEWS

तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बिहार के CM नीतीश ने एईएस पीड़ित बच्चों को लेकर दिए आवश्यक निर्देश ◾लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए NDA उम्मीदवार ओम बिड़ला को मिला BJD का समर्थन ◾मेरठ पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़ ◾2005 अयोध्या आतंकी हमले में 4 आरोपियों को उम्रकैद, एक बरी◾सोनिया गांधी, हेमा मालिनी और मेनका गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ ◾रक्षा मंत्री राजनाथ ने मेजर केतन को दी श्रद्धांजलि ◾बीजेपी सांसद ओम बिड़ला ने लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए पर्चा भरा◾पश्चिम बंगाल : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे डॉक्टर , अस्पताल में सामान्य सेवाएं बहाल ◾व्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथ ◾

बॉलीवुड केसरी

इंटरनेट यूज़र्स के निशाने का शिकार हुई करीना कपूर ,बिना मेकअप वाली तस्वीर पर लोगों ने किये भद्दे कमेंट

आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी स्टार का ट्रोल होना और यूजर्स के निशाने पर आना काफी आम बात हो गई है। बीते दो दिनों पहले जहां प्रियंका चोपड़ा अपने फोटोशूट की वजह से बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहनने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री करीना कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि इन दिनों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच करीना कपूर ने अपनी इंटरनेट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई करीना 

बता दें कि करीना कपूर द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में वो बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में करीना को ऐसी हालात में देखकर यूजर्स ने उनकी बढ़ती हुई उम्र पर तंज कसना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना को कमेंट करके यह बोला है कि अब ये अभिनेत्री बूढ़ी हो चुकी है। 
तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें आंटी और ओल्ड करीना कह कर पुकारा है। बता दें कि यूजर्स अपने कमेंट पर यहीं नहीं थमें बल्कि कई ओर यूजर ने उन्हें कुपोषित कहने के साथ ही खाना खाने और ग्लूकोज पीने की बात बोली है। लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने करीना कपूर को सपोर्ट किया है।



करीना के सपोर्ट में नजर आए कई यूजर्स ने उनकी इस लुक को गार्जियस बताया है। वहीं कुछ अन्य यूजर्स जो करीना कपूर के सपोर्ट में हैं उन्होंने अपनी बात रखते हुए बोला कि करीना की अब शादी हो गई है और वो दो साल के बच्चे की मां भी हैं। इसके बावजूद भी ये काफी ज्यादा सुंदर लगती हैं। 


करीना की इस फोटो पर यूजर्स ने दो हिस्सों में बंट दिया हैं। कोई उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। तो कोई उन्हें जमकर सपोर्ट करने में लगा हुआ है। 



वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना जल्द ही एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों में दस्तक देने वाली हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने टीवी जगत में भी अपने कदम रखें हैं। करीना कपूर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज दिखाई देंगी। 


देखें लोगों द्वारा किए गए कमेंट…