BREAKING NEWS

रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा◾गुजरात में BJP को मिली रिकॉर्ड तोड़ जीत, अब 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण◾Gujarat Election Result: गुजरात जीत पर राजनाथ सिंह, बोले- जनता करती है पीएम मोदी पर विश्वास◾CM नीतीश कुमार के लिए नन्हे से बच्चे ने गाया गीत, लगा दो आग गुलशन में, मेरे सरकार आए हैं◾Himachal Result: हिमाचल में BJP की हार का कारण बने ये बड़े मुद्दे, बड़े चेहरे भी हो गए फेल◾मैनपुरी सीट पर 'डिंपल' ने लहराया परचम, शिवपाल ने कहा- नेताजी के विकास की वजह से 'सपा' ने तोड़ा रिकार्ड◾

मामा की शादी में करीना कपूर के छोटे बेटे जेह ने बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई बेहद क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गये। रणबीर-आलिया की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से बेहद ही सिंपल तरह से बिना किसी धूमधाम के रणबीर के घर वास्तु में ही सम्पन्न हुई। वही शादी में ज्यादा  मेहमानों को ना बुलाकर सिमित लोगों और सिर्फ परिवारवालों में ही शादी समपर्ण कर दी गयी थी। वही शादी में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही सिर्फ शामिल हुए, जिनमें दोनों परिवारों के अलावा करण जौहर, अयान मुखर्जी, आकांक्षा रंजन और अम्बानी परिवार शामिल थे। वही रणबीर की कजिन करीना कपूर खान पति सैफ और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह के साथ शादी में शामिल हुईं। इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।  मगर, असली महफिल तो करीना के छोटे बेटे जेह ने लूट ली, जो पारम्परिक लिबास में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।   

मां और बेटे की क्यूट फोटो हुई वायरल 

दरसअल करीना ने जेह के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जहां करीना पिंक कलर की साड़ी और ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं जेह ने पिंक कलर का ही एम्ब्रोयडरी वाला कुर्ता और सफेद पजामा पहना है। वही जेह एक सोफे पर फूलों की सजावट के बीच लेटे हुए कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहा हैं, वहीं करीना भी जेह को देखकर मुस्कुरा रही हैं।और  करीना ने इस क्यूट फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- फ्रेम्ड। माई बेटा। माई जेह। इस तस्वीर को कई यूजर्स ने पसंद किया है और अब कमेंट का सिलसिला भी लगातार जारी हैं। 

फैंस ने किया जमकर कमेंट 

वही इस फोटो पर अब फैंस के कमेंट्स का सिलसिला लगातार जारी हैं. जहा कई यूजर्स ने कमेंट में क्यूट लिखकर अपना प्यार दिखाया है। तो वही कुछ यूजर्स का कहना हैं की हमने पहली बार जेह को हस्ते हुए देखा हैं क्यों की पैपराजी की फोटोज में ये हमेशा डरा, सहमा सा ही दिखता हैं।  तो वही कुछ यूजर्स का कहना हैं की अब्दुलाह शादी में बेगाना दीवाना।