BREAKING NEWS

मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति की हुई बैठक, CDS बिपिन रावत की मौत के बारे में अवगत कराया गया◾CDS जनरल बिपिन रावत की मृत्यु के चलते सोनिया गाँधी ने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया◾जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद समेत इन नेताओ ने शोक व्यक्त किया ◾CDS बिपिन रावत के निधन पर PM मोदी समेत सभी बड़े नेताओं ने शोक प्रकट किया ◾CDS जनरल बिपिन रावत के निधन पर योगी आदित्यनाथ समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने शोक व्यक्त किया◾केंद्र की राज्यों को कड़ी नसीहत, कहा- 'ओमिक्रोन' मामलों का इलाज केवल निर्धारित कोविड अस्पतालों में ही किया जाए◾हेलीकॉप्टर क्रैश : CDS बिपिन रावत समेत 12 लोगों की मौत, वायुसेना ने की पुष्टि ◾एंजेला मर्केल की जगह जर्मनी के नए चांसलर बने ओलाफ शोल्ज, नई सरकार के समक्ष कई चुनौतियां ◾देश के पहले CDS बिपिन रावत का कैसा रहा 42 साल लंबा सैन्य सफर, जानें उनके बारे में बेहद खास बातें ◾Mi-17 चौपर : बेहद अत्याधुनिक होने के बावजूद रहा है खतरनाक रिकॉर्ड, कई बार हो चुका है भीषण क्रैश◾सीडीएस बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश पर राहुल गांधी, नितिन गडकरी समेत कई नेताओं ने जताया दुःख◾कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे पर संसद में राजनाथ सिंह देंगे बयान, 11 लोगों के शव बरामद,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾सदन नहीं चलने देना चाहती केंद्र, खड़गे का दावा- महंगाई समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा से बच रही सरकार ◾राज्यसभा के निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्षी नेताओं का समर्थन जारी, संसद परिसर में दिया धरना ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया 'महिला घोषणापत्र', नौकरियों में 40% आरक्षण समेत कई बड़े वादे◾CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी को ले जा रहा सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, कुन्नूर में हुआ हादसा ◾मोदी के बयान पर अखिलेश का करारा जवाब- लाल रंग भावनाओं का प्रतिक, हार का डर ला रहा भाषा में बदलाव ◾महंगाई, बेरोज़गारी और कृषि संकट की वजह सरकार की विफलता है, राहुल गांधी ने केंद्र पर लगाया आरोप ◾'पाकिस्तानी-खालिस्तानी' बुलाये जाने पर फारूक अब्दुल्ला ने जताया खेद, बोले- गांधी का भारत लाए वापस◾लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई ◾

कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई, बहन करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की महशहूर अभिनेत्रियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन भाई अरमान जैन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ बीते मंगलवार के दिन सगाई कर ली है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई की सगाई की कुछ तस्वीरें साझा की है। 


भाई अरमान जैन की सगाई में करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी। अब सगाई हो जानें के बाद करिश्मा ने अपने भाई अरमान और उनकी होने वाली मंगेतर अनीसा को सगाई के लिए मुबारक बात भी दी है। 

 ये दोनों कपल एक-दूसरे को साल 2014 से डेट कर रहे हैं जबकि इस कपल ने कभी अपना रिलेशन सबके सामने स्वीकार नहीं किया था। 

करिश्मा ने की सगाई की तस्वीरें शेयर...

करिश्मा कपूर ने भाई अरमान की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा मेरे फेवरिट क्यूटीज को बधाई। करिश्मा द्घारा इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अरमान कैसे अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में करिश्मा इस कपल के साथ नजर आई। 

करिश्मा अरमान की सगाई के मौके पर फ्लॉरल ड्रेस  के साथ व्हाइट कैजुएल शूज पहने नजर आई। वहीं अनीसा और अरमान दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। वहीं इस कपल ने सगाई की रिंग एक्सचेंज के बाद केक कटिंग भी की। 

अरमान और अनीसा कब तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद यही जताई जा रही है कि सगाई के बाद अब ये कपल जल्द ही शादी कर सकता है। 

अरमान मनोज जैन और रिमा जैन के बड़े बेटे हैं। इनकी उम्र 29 साल है। बॉलीवुड में अरमान ने फिल्म लेकर हम दीवाने दिल से डेब्यू किया था। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। अरमान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय है।