BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिग बॉस के घर पहुंचकर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने शहनाज़ - सिद्धार्थ का जमकर उड़ाया मजाक

बिग बॉस सीजन 13 में हर हफ्ते वीकेंड का वॉर एपिसोड में सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते है और साथ ही घर के अंदर जाकर शो के कन्टेस्टेंटों से भी मुलाकात करते है।  इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की एंट्री होने वाली है।

 

सारा अली खान बिग बॉस में अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के लिए आ रहे है। इस दौरान दोनों घरवालों के साथ खूब मस्ती करेंगे। हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमे कार्तिक आर्यन और सारा घरवालों को मस्ती का डबल डोज देते दिखाई दे रहे है। 

 वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान घर वालों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले है। कार्तिक नारायण घरवालों के सामने शहनाज़ गिल की मिमिक्री करते नजर आये वहीं सारा अली खान सिद्धार्थ शुक्ला की नक़ल करती नजर आयी। 

बीते दिनों जिस तरह शहनाज़ ने घर में ड्रामे के साथ बवाल किया था , बिलकुल उसी तरह कार्तिक शहनाज़ की तरह खुद को मारने लगते है और सिद्धार्थ बनी सारा के साथ जमकर धमाल मचाते दिखाई देते है। 


कार्तिक शहनाज़ की नक़ल करते हुए कहते है , ''प्यार दो ना मुझको। चाय जब दिया करो ना तो प्यार से दिया करो। दिन भर मेरी तारीफ किया करो। हग करो मुझे। जेलस नहीं हूं।' कार्तिक कीजबरदस्त मिमिक्री देख सलमान भी हंसने लगते हैं।

View this post on Instagram

.Follow @biggboss13_salman @biggboss13_salman @biggboss13_salman . . #WeekendKaVaar #WeekendKaVaarUpdates #unseenundekha #voot #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #bb13 #biggboss13 #khatronkekhiladi10 #asimriaz #sid #SiddharthShukla @realsidharthshukla @shehnaazgill @asimriaz77.official @artisingh5 @shefalijariwala @hindustanibhau @devoleena @rashmidesai13 @arhaankhaan @parasvchhabrra @officialmahirasharma @khesari_yadav #voot #tiktok . . . . . **FAIR USE** Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use

A post shared by biggboss13 (@biggboss13_salman) on


मिमिक्री के अलावा लव आजकल स्टार घरवालों को एक टास्क भी देते है।  इस टास्क के दौरान एक दुसरे से नाराज चल रहे सिद्धार्थ और आसिम साथ में डांस करते दिखाई दे रहे है। ये एपिसोड इस रविवार प्रसारित होगा और तब पता चलेगा की सारा - कार्तिक के पिटारे में घरवालों के लिए और क्या कुछ है। 

बिग बॉस 13 : घर से निकाले जाने पर मधुरिमा ने खोली सबकी पोल, विशाल पर जमकर निकाली भड़ास