BREAKING NEWS

पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾Goa elections: उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने AAP में शामिल होकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर ◾BJP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मोहर, खटीमा से चुनाव लड़ेंगे CM धामी◾संगरूर जिले की धुरी सीट से भगवंत मान लड़ सकते हैं चुनाव, राघव चड्डा बोले आज हो जाएगा ऐलान ◾यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा है अमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका BJP में शामिल, कहा-'लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं'◾लापता लड़के का पता लगाने के लिए भारतीय सेना ने हॉटलाइन पर चीन से किया संपर्क, PLA से मांगी मदद ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾

मार्च की टिकट लेकर फरवरी में फ्लाइट लेने पहुंची कार्तिक आर्यन की बहन, एक्टर ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक है। वो अक्सर अपने फनी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। अब उन्होंने एक और मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्होंने अपनी बहन कृतिका तिवारी का खूब मज़ाक उड़ाया।  


दरअसल, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन का एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दिखा रहे हैं कि किस तरह उनकी बहन मार्च की टिकट लेकर एयरपोर्ट में दाखिल होने की कोशिश करती हैं। कार्तिक को ये बात पता है लेकिन बावजूद इसके वो कृतिका को बताते नहीं हैं और चुपचाप उनका वीडियो शूट करते रहते हैं।


कृतिका को एयरपोर्ट के एंट्रेंस पर जाकर ये पता चलता है कि उनकी टिकट 12 मार्च की है न कि 12 फरवरी की। वीडियो में कार्तिक चुपचाप अपनी बहन का वीडियो बना रहे हैं जब वो एंट्रेंस की तरफ बढ़ रही हैं। कृतिका एंट्री गेट तक जाती हैं और फिर सुरक्षा कर्मचारी उन्हें वापस भेज देता है। इस पर कार्तिक अपनी बहन से पूछते हैं कि क्या हो गया? माजरा समझ में आते ही कृतिका अपने सिर पर हाथ रख लेती हैं। 


कार्तिक के पास ही खड़ी उनकी मां भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और कार्तिक भी हंसने लग जाते हैं। कार्तिक अपनी बहन से पूछते हैं कि किसने बुक किया था? कृतिका कहती हैं कि मेरा टिकट 12 मार्च का है। कार्तिक की बहन उनसे कहती हैं कि भईया आज रात की फ्लाइट देखो, मम्मा मैं कितना डिले करूं। कार्तिक आर्यन इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के दौरान जमकर एंटरटेन होते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- Date is just a number for Kittu. #TheMoreEducatedSibling.