BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22, संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾शाहीन बाग मुद्दे को लेकर 23 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

फ्रैंच दाढ़ी के बाद कार्तिक आर्यन को स्कूल ड्रेस में पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल,'लव आज कल 2' में होगा ऐसा लुक

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिन आर्यन जल्द ही बड़े पर्दे पर लव आज कल के सीक्वल में एहम किरदार के साथ नजर आने को तैयार है। इस फिल्म की शूटिंग के चलते कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से बिजी हैं। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में वो स्कूटर पर स्कूल यूनिफॉर्म के साथ दिखाई दे रहे हैं।

\"\"

आप खुद देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि कार्तिक आर्यन स्कूल ड्रेस में बिल्कुल पहचाने नहीं जा रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में चल रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा सारा अली खान भी उदयपुर में ही मौजूद हैं। बता दें कि फिल्म लव आज कल 2 में पहली बार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

\"\"

कार्तिक आर्यन का स्कूल ड्रेस वाला अंदाज

खैर कार्तिक आर्यन की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में जब कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर नजर आए तो तब वह अपना चेहरा मीडिया से छुपाते हुए दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन नहीं चाहते कि फिल्म रिलीज होने से पहले उनका ये लुक ली हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

#kartikaaryan captured by one of my followers from Udaipur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे वायरल हो रही फोटो में तो कार्तिक आर्यन एक छोटे बच्चे की तरह दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर ने तो फिल्म की शूटिंग के चलते अपने बेशकीमती बालों का भी त्याग कर दिया है।

\"\"

कार्तिक ने फिल्म के चक्कर में ही नया हेयर स्टाइल और क्लीन शेव लुक अपनाया है और उन्हें देखकर तो ऐसा लगता है कि वह सचमुच राजस्थान के एक स्कूल के मासूम से छात्र के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आपको विश्वास नहीं तो आप खुद नीचे देख सकते हैं काार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें।

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

बता दें कि साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल में अहम किरदार में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। इस बार इस फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी फिल्म लव आज कल 2 में एहम किरदार में दर्शकों के बीच नजर आने वाले हैं। निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 अगले साल 14 फरवरी के दिन रिलीज होगी। उम्मीद यही जताई जा रही है कि लव आज कल की तरह ही फिल्म लव आज कल 2 का सीवक्ल भी लोगों को खूब पसंद आएगा।

\"\"