BREAKING NEWS

आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य तो फारुक अब्दुल्ला गिरफ्तार क्यों ?◾मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है बीजेपी सरकार : प्रियंका गांधी◾भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात : डोनाल्ड ट्रंप ◾राजस्थान : BSP को झटका, छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ ◾प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद सहित विपक्ष के अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾सरदार सरोवर का गेट खोलने की मांग को लेकर मेधा पाटकर मंगलवार को निकालेंगी रैली ◾PM मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर नर्मदा बांध का करेंगे दौरा ◾नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾

बॉलीवुड केसरी

फ्रैंच दाढ़ी के बाद कार्तिक आर्यन को स्कूल ड्रेस में पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल,'लव आज कल 2' में होगा ऐसा लुक

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिन आर्यन जल्द ही बड़े पर्दे पर लव आज कल के सीक्वल में एहम किरदार के साथ नजर आने को तैयार है। इस फिल्म की शूटिंग के चलते कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से बिजी हैं। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में वो स्कूटर पर स्कूल यूनिफॉर्म के साथ दिखाई दे रहे हैं।

\"\"

आप खुद देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि कार्तिक आर्यन स्कूल ड्रेस में बिल्कुल पहचाने नहीं जा रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में चल रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा सारा अली खान भी उदयपुर में ही मौजूद हैं। बता दें कि फिल्म लव आज कल 2 में पहली बार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

\"\"

कार्तिक आर्यन का स्कूल ड्रेस वाला अंदाज

खैर कार्तिक आर्यन की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में जब कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर नजर आए तो तब वह अपना चेहरा मीडिया से छुपाते हुए दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन नहीं चाहते कि फिल्म रिलीज होने से पहले उनका ये लुक ली हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

#kartikaaryan captured by one of my followers from Udaipur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे वायरल हो रही फोटो में तो कार्तिक आर्यन एक छोटे बच्चे की तरह दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर ने तो फिल्म की शूटिंग के चलते अपने बेशकीमती बालों का भी त्याग कर दिया है।

\"\"

कार्तिक ने फिल्म के चक्कर में ही नया हेयर स्टाइल और क्लीन शेव लुक अपनाया है और उन्हें देखकर तो ऐसा लगता है कि वह सचमुच राजस्थान के एक स्कूल के मासूम से छात्र के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आपको विश्वास नहीं तो आप खुद नीचे देख सकते हैं काार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें।

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

बता दें कि साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल में अहम किरदार में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। इस बार इस फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी फिल्म लव आज कल 2 में एहम किरदार में दर्शकों के बीच नजर आने वाले हैं। निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 अगले साल 14 फरवरी के दिन रिलीज होगी। उम्मीद यही जताई जा रही है कि लव आज कल की तरह ही फिल्म लव आज कल 2 का सीवक्ल भी लोगों को खूब पसंद आएगा।

\"\"