BREAKING NEWS

राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾

जाह्नवी कपूर के छोटे कपड़ों पर कटरीना कैफ ने जताई चिंता, फिर सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

 हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नेहा धूपिका के टॉक शो वोग बीएफएफ में अपनी बेस्ट फ्रेंड अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पहुंची और उन्होंने खुलकर इस शो में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की । 

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक कमेंट किया जो सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक में वायरल हो रहा है। दरअसल कटरीना ने कहा, "जाह्नवी जिम में बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनकर आती हैं इसलिए कभी-कभी मुझे उनकी चिंता होती है"। 

कटरीना का ये बयान जाह्नवी की कजिन सिस्टर और अभिनेत्री सोनम कपूर को बिलकुल भी उन्होंने कटरीना को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर  जाह्नवी की तस्वीर शेयर की। 

सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा , " रेगुलर कपड़े भी पहनती है। उसमें काफी अच्छी लगती है।"सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं। 

 आपको बता दें कटरीना से शो में नेहा धूपिया ने ये सवाल किया था की किस सेलेब्रिटी का जिम लुक उन्हें ओवर द टॉप लगता है। इसके जवाब में कटरीना ने कहा था , "ओवर द टॉप तो नहीं लेकिन मुझे जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को देख उनकी चिंता होती है।

     

साथ ही कटरीना ने ये भी कहा , "वो मेरे ही जिम में आती है। हम साथ में जिम करते हैं। कभी कभी उसके शॉर्ट्स को देख मुझे उसकी चिंता होती है।अब कटरीना ने ये कमेंट किस इंटेंशन से किया इसका जवाब तो वही दे सकती है पर सोनम ने एक बहन का काम बखूबी किया है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए कटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल में कटरीना के साथ है। फिल्म भारत में नोरा फतेही, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

कटरीना को दोस्त की जीन्स इतनी पसंद आयी की जबरन उतरवा दी, बाकी काम अंडरवियर में ही करना पड़ा