BREAKING NEWS

महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर साफ हुई, जल्द बन सकती है शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ◾मंत्रिमंडल ने 1.2 लाख टन प्याज आयात की मंजूरी दी : सीतारमण◾NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾

बॉलीवुड केसरी

जाह्नवी कपूर के छोटे कपड़ों पर कटरीना कैफ ने जताई चिंता, फिर सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

 हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नेहा धूपिका के टॉक शो वोग बीएफएफ में अपनी बेस्ट फ्रेंड अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पहुंची और उन्होंने खुलकर इस शो में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की । 

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक कमेंट किया जो सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक में वायरल हो रहा है। दरअसल कटरीना ने कहा, "जाह्नवी जिम में बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनकर आती हैं इसलिए कभी-कभी मुझे उनकी चिंता होती है"। 

कटरीना का ये बयान जाह्नवी की कजिन सिस्टर और अभिनेत्री सोनम कपूर को बिलकुल भी उन्होंने कटरीना को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर  जाह्नवी की तस्वीर शेयर की। 

सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा , " रेगुलर कपड़े भी पहनती है। उसमें काफी अच्छी लगती है।"सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं। 

 आपको बता दें कटरीना से शो में नेहा धूपिया ने ये सवाल किया था की किस सेलेब्रिटी का जिम लुक उन्हें ओवर द टॉप लगता है। इसके जवाब में कटरीना ने कहा था , "ओवर द टॉप तो नहीं लेकिन मुझे जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को देख उनकी चिंता होती है।

     

साथ ही कटरीना ने ये भी कहा , "वो मेरे ही जिम में आती है। हम साथ में जिम करते हैं। कभी कभी उसके शॉर्ट्स को देख मुझे उसकी चिंता होती है।अब कटरीना ने ये कमेंट किस इंटेंशन से किया इसका जवाब तो वही दे सकती है पर सोनम ने एक बहन का काम बखूबी किया है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए कटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल में कटरीना के साथ है। फिल्म भारत में नोरा फतेही, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

कटरीना को दोस्त की जीन्स इतनी पसंद आयी की जबरन उतरवा दी, बाकी काम अंडरवियर में ही करना पड़ा