BREAKING NEWS

Haryana News: गरीब परिवारों के लिए CM खट्टर ने किया बड़ा एलान, बोले- मेरिट में मिलेगी इतने अंकों की छूट◾MCD चुनाव : दिल्ली में पहली बार 'डबल इंजन' की सरकार चलाएगी AAP? बढ़ेगा केजरीवाल-सिसोदिया का कद◾नरेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- 'बेलगाम अधिकारियों पर लगाम नहीं कसी तो जनता कर देगी विद्रोह'◾Parliament Winter Session : PM मोदी की सभी दलों से अपील, सत्र को सार्थक बनाने की दिशा में करें प्रयास ◾ महाराष्ट्र Vs कर्नाटक : अमित शाह के दखल से सुलझेगा BJP शासित राज्यों का विवाद?◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 166 नए मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 4,255 ◾MPC Meeting : RBI ने रेपो रेट में की 0.35% की बढ़ोत्तरी, कार-होम और पर्सनल सभी लोन होंगे महंगे ◾'MCD में भी केजरीवाल, अच्छे होंगे 5 साल' रिजल्ट से पहले AAP दफ्तर में आए नए पोस्टर◾Delhi MCD Elections : दिल्ली में 15 साल राज करने वाली शीला की हुई थी हार, अब भाजपा के साथ भी होगा ऐसा ? ◾संसद के शीतकालीन सत्र का आज से होगा आगाज, कई मुद्दों को लेकर सरकार को निशाना बनाएगा विपक्ष◾AAP को मिलने वाली हैं 180 से ज्यादा सीटें, जीत की ओर इशारा कर रहे हैं एग्जिट पोल : सौरभ भारद्वाज◾MCD रिजल्ट : शुरुआती रुझानों में BJP और AAP में कड़ा मुकाबला, कौन बनेगा दिल्ली का बॉस◾आज का राशिफल (07 दिसंबर 2022)◾Delhi MCD Election Result : एमसीडी में फिर आएगी BJP या AAP करेगी चमत्कार?, 250 वार्डों का परिणाम आज, 42 सेंटर्स पर होगी मतगणना◾MCD चुनाव : एग्जिट पोल में आप की जीत के अनुमान के बाद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बधाई◾Morocco vs Spain (FIFA World Cup 2022) : स्पेन को पेनल्टी शूटआउट में हराकर मोरक्को पहली बार विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में◾दिल्ली शराब नीति मामला : 11 दिसंबर को कविता से पूछताछ करेगी CBI◾MP Borewell Incident : एमपी के बैतूल में 8 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा, बचाव अभियान जारी◾भारत अंतरराष्ट्रीय मोटा अनाज वर्ष के जश्न को आगे बढ़ाएगा - PM मोदी◾गुजरात में भी विफल मीम-भीम गठजोड़, सर्वे ने सभी को चौंकाया, भाजपा को सबसे आगे दिखाया ◾

पति विक्की कौशल के साथ मिले इस ऑफर को ठुकरा दी कैटरीना कैफ..

कॉफी विद करण का सातवां सीजन आ चुका है। 7 जुलाई को शो का प्रीमियर हुआ जिसमें पहले गेस्ट के रुप में आलिया भट्ट- रणवीर सिंह शामिल हुए। दोनों का ये एपिसोड लोगों को खूब पंसद आया। शो में आलिया-रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते दिखें। शो के प्रोमो में साउथ से लेकर बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे देखने को मिले। अब खबरों की मानें तो जल्द ही शो में विक्की कौशल नजर आने वाले है लेकिन कटरीना ने शो का ऑफर ठुकरा दिया है।

Katrina Kaif, Vicky Kaushal melt hearts with their adorable smiles in new  snap: SEE

कैटरीना ने ठुकराया ऑफर-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना को शो में पति विक्की कौशल के साथ आने का ऑफर मिला था। लेकिन कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ आने से इंकार कर दिया है। 7 जुलाई को 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 की शुरुआत होने के बाद शो के होस्ट करण जौहर स्टूडियो में एक नए एपिसोड की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। जहां उनके शो के काउच पर विक्की कौशल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​थे।

Sidharth Malhotra and Vicky Kaushal spotted at the special screening of  Shershaah | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब विक्की और सिद्धार्थ एक साथ कही नजर आएंगे। विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जानते हैं। लेकिन दोनों एक्टर्स के फैंस काफी खुश है और इन दोनों को साथ देखने के लिए एक्साइटेड भी हैं।

कॉफी विद करण के आने वाले एपिसोड में आप सब देखेंगे कि विक्की कौशल से कैटरीना कैफ और उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी का नाम लेकर चिढ़ाया गया। जहां विक्की ने कैट को लेकर खूब सारी बातें की, लेकिन सिद्धार्थ ने कियारा के बारे में ज्यादा बात नहीं की।

Karan Johar shares pictures from the sets of Koffee With Karan Season 7 -  Hindustan Times

वर्क फ्रंट-

वहीं दोनों एक्टर के बॉलीवुड प्रोजेक्टस की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही शंशाक खैतान की फिल्म गोविंदा मेरा नाममें नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी है। तो सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो 'योद्धा' फिल्म भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगीं।