BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत, प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या ◾देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में नहीं आ रही है कमी, आज फिर 16 हजार से ज्यादा मामलों ने बढ़ाई चिंता◾तृणमूल कांग्रेस का भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय एजेंसियां ​​निष्पक्ष नहीं, लेकिन.... ◾आज का राशिफल (12 अगस्त 2022)◾मुफ्त की सौगातें और कल्याणकारी योजनाएं भिन्न चीजें : SC◾राजीव गांधी हत्याकांड : दोषी नलिनी ने समय पूर्व रिहाई के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया◾PM मोदी ने वेंकैया नायडू की तुलना विनोबा भावे से की, कहा-आपकी ऊर्जा प्रभावित करती है◾बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, नौकरी में वृद्धि के संकल्प को दोहराया◾J&K के राजौरी में सेना के शिविर पर हमला : 3 जवान शहीद, 2 आतंकवादी मारे गये◾भारत चालू वित्त वर्ष में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था होगा - सरकारी सूत्र◾महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर दी दस्तक , 1,877 नए मामले आये सामने , 5 की मौत◾भाजपा ने AAP पर साधा निशाना , कहा - फेल हो गया है केजरीवाल का दिल्ली मॉडल◾जल्द CNG और PNG के दाम होंगे कम, सरकार ने शहर गैस वितरण कंपनियों को बढ़ाई आपूर्ति◾जातिगत जनगणना के बहाने ओमप्रकाश राजभर का नीतीश सरकार पर तंज- 'जल्द साबित करिये कि आप...' ◾'उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा' BJP के आरोपों को CM नीतीश ने नकारा, बोले- 'जिसको जो बोलना है बोलते रहें'◾SCO Summit 2022: भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की होगी मुलाकात, 6 साल बाद दिखेगा ये नजारा◾गृहमंत्रालय की गाइड लाइन्स : 15 अगस्त के कार्यक्रमों में न बजें फ़िल्मी गाने , इन नियमों का हो पालन ◾सुशील मोदी पर भड़के सीएम नीतीश, पूर्व उपमुख्यमंत्री के दावों को बताया 'बकवास'◾मप्र: जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने पहुंची बहनें , अनुमति न मिलने पर किया चक्काजाम◾महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे के 'मिनी कैबिनेट' में 75 फीसदी मंत्रियों के खिलाफ दर्ज अपराधिक मामले◾

कैटरीना कैफ शादी के बाद विक्की कौशल के लिए बनी चीयरलीडर, इंस्टाग्राम पर कपल ने दिखाया अपना प्यार

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में काफी कम वक्त में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। इस दौर में विक्की सबसे उमदा कलाकार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। उनकी एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने तो उनके करियर को एक नई उड़ान दी जिसके बाद से ही एक्टर ने कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा।

विक्की ने जब से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की है। यह कपल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इन दिनों बी-टाउन का यह परफेक्ट कपल एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है, लेकिन इस बार कैट ने अपने पति के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है। इस बार एक्ट्रेस अपने पति विक्की के लिए चीयरलीडर बनी हुई है।

दरअसल, हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम ने तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 के तकनीकी अवॉर्ड्स जीते है। जिसे सुनकर एक्टर की वाइफ कैटरीना कैफ तो फूले नहीं समा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति को खास अंदाज में बधाई दी हैं, जिसे देख एक बार फिर एक्टर भी अपना दिल हार बैठे है।

कटरीना ने अपने पति विक्की कौशल की कामयाबी पर अपनी खुशी जताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूज स्टोरी की तस्वीर शेयर की है। जिसपर लिखा है कि विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम को तीन अवॉर्ड्स मिलेंगे। इसके साथ कटरीना ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

अपनी वाइफ की इस प्यार भरी स्टोरी को एक्टर विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी बना लिया और कैट को जवाब देते हुए किस की बौछार कर दी। उन्होंने कैटरीना को थैंक्यू बोलने के लिए जवाब में स्टोरी के साथ किसिंग स्टिकर शेयर किए है। कैट-विक्की का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की के पास अभी फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा’, मेघना गुलजार की सैम बहादुर’ ,और शंशाक खेतान की गोविंदा नाम मेरापाइपलाइन में है। इन सबके अलावा आदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में विक्की कौशल अहम रोल में है इस फिल्म में विक्की के साथ सारा अली खान पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

तो वही कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। साथ ही उन्होंने अंधधुन फेम श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में कैट के साथ विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी काम कर रही हैं।