मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करती नअर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी। फिल्म में आमिर और अमिताभ की मुख्य भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेंगे।

फिल्म में अमिताभ, आमिर के पिता की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के लिये आमिर के अपोजिट काफी समय अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। चर्चा है कि इस फिल्म में आमिर के अपोजिट कैटरीना कैफ का चयन हो गया है। आमिर ने ट्विटर पर यह बात शेयर करते लिखा, आखिरकार ठग आ गया है कैटरीना कैफ का स्वागत है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे।

इससे इन तीनों ने ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश के जमाने के ठगों की है। यह फिल्म मेडोव्स टेलर की किताब ‘कन्फेशन ऑफ़ ए ठग पर आधारित है जो साल 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज होगी।

– वार्ता