BREAKING NEWS

जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾LIVE : सूरत हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, बोले- सूरत में हुए हादसे कई परिवारों के दीप बुझ गए◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾

बॉलीवुड केसरी

सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' ने दर्शकों पर बिखेरा प्रेम का जादू, पहले द‍िन इतने कमाए

फ‍िल्‍म 'केदारनाथ' सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्‍यू फ‍िल्‍म है। और उत्तराखंड की पृष्ठभूमि में रची गई इस प्रेम कहानी के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।

\"\"  

बता दें फिल्म 'केदारनाथ' के खराब रिव्यू के बाद भी फिल्म को अच्छी शुरूआत मिल गई है। यह 3 स्‍टार कैटेगरी की फ‍िल्‍म साबित हुई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रु की कमाई की है।

\"\"

इस बात की जानकारी फिल्म टे्रड एक्सपर्ट तरुण आदर्श ने दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है 'केदारनाथ' की अच्छी शुरुआत दिन में बिजनेस में हुआ इजाफा शनिवार और रविवार रहेगी नजर शुक्रवार को भारत में कमाए 7.25 करोड़ रु। फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म का बजट 60 करोड़ का बताया जा रहा है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1071310533976944641

इस फ‍िल्‍म की कहानी चार धामों में एक 'केदारनाथ' धाम की पृष्ठभूमि पर रची गई है। यह एक प्रेम कहानी है जहां प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का मिलन होता है। केदारनाथ की आपदा की दास्‍तां भी फ‍िल्‍म में देखने को मिली।

\"\"

फ़िल्म 'केदारनाथ' के खूबसूरत नज़ारे से शुरू होती है सुशांत का किरदार शंकरा गाने के साथ आगे बढ़ता है। लोकेशन्स इस फ़िल्म का खास अट्रैक्शन रहेंगी। सारा के किरदार का इंट्रोडक्शन एक झगड़े के सीन से होता है। शुरुआती सीन में वो बहुत सहज लग रही हैं।

\"\"

सैफ ने नहीं देखी केदारनाथ

दरअसल खबरों के मुताबिक 'सैफ ने अभी तक सारा की फिल्म नहीं देखी है। जबकि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सैफ को इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट भी किया था। अमृता सिंह तो बेटी की फिल्म देखने आईं, लेकिन सैफ नहीं। इतना ही नहीं करीना के बोलने के बाद भी उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी।

\"\"

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि वो नर्वस हैं बेटी की फिल्म को लेकर। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा 'हां मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही देखने वाला हूं।

\"\"