फ‍िल्‍म ‘केदारनाथ’ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्‍यू फ‍िल्‍म है। और उत्तराखंड की पृष्ठभूमि में रची गई इस प्रेम कहानी के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।

 

बता दें फिल्म ‘केदारनाथ’ के खराब रिव्यू के बाद भी फिल्म को अच्छी शुरूआत मिल गई है। यह 3 स्‍टार कैटेगरी की फ‍िल्‍म साबित हुई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रु की कमाई की है।

इस बात की जानकारी फिल्म टे्रड एक्सपर्ट तरुण आदर्श ने दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है ‘केदारनाथ’ की अच्छी शुरुआत दिन में बिजनेस में हुआ इजाफा शनिवार और रविवार रहेगी नजर शुक्रवार को भारत में कमाए 7.25 करोड़ रु। फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म का बजट 60 करोड़ का बताया जा रहा है।

इस फ‍िल्‍म की कहानी चार धामों में एक ‘केदारनाथ’ धाम की पृष्ठभूमि पर रची गई है। यह एक प्रेम कहानी है जहां प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का मिलन होता है। केदारनाथ की आपदा की दास्‍तां भी फ‍िल्‍म में देखने को मिली।

फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के खूबसूरत नज़ारे से शुरू होती है सुशांत का किरदार शंकरा गाने के साथ आगे बढ़ता है। लोकेशन्स इस फ़िल्म का खास अट्रैक्शन रहेंगी। सारा के किरदार का इंट्रोडक्शन एक झगड़े के सीन से होता है। शुरुआती सीन में वो बहुत सहज लग रही हैं।

सैफ ने नहीं देखी केदारनाथ

दरअसल खबरों के मुताबिक ‘सैफ ने अभी तक सारा की फिल्म नहीं देखी है। जबकि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सैफ को इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट भी किया था। अमृता सिंह तो बेटी की फिल्म देखने आईं, लेकिन सैफ नहीं। इतना ही नहीं करीना के बोलने के बाद भी उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि वो नर्वस हैं बेटी की फिल्म को लेकर। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘हां मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही देखने वाला हूं।