BREAKING NEWS

Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की हुई नौकर से मोब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾

बॉलीवुड जगत में शोक की लहर, KGF फेम एक्टर मोहन जुनेजा का हुआ निधन

दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजाने वाली चर्चित फिल्‍म केजीएफ चैप्‍टर 2 से हर कोई वाकिफ हो गया है। अगर आपने भी इस फिल्‍म को एक बार देख लिया तो यकीनन आप भी इस मूवी के जबरा फैन हो जाएंगे। लेकिन इस बीच फिल्‍म जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्‍म से जुड़े अभिनेता मोजन जुनेजा का आज शनिवार की सुबह निधन हो गया है।



बेंगलुरु के अस्पताल में ले अंतिम सांस 

मोहन जुनेजा ने आज सुबह यानी 7 मई 2022 को अपनी जिंदगी की जंग हार गए। सूत्रो से मिल रही जानकारी के मुताबिक अभिनेता मोहन किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। वो पिछले कुछ वक्‍त से बीमार थे और 7 मई की सुबह उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बता दें, मोहन जुनेजा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए मशहूर हैं उनके जाने से उनके फैंस और परिवारवालों के बीच मातम का माहौल छा गया है।  

यदि आपने केजीएफ चैप्‍टर 1 फिल्‍म देखी है तो आपको बता दें इस फिल्‍म में अभिनेता ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का किरदार अदा किया था। मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। हालांकि,उन्‍होंने कई हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया है। जानकारी के लिए बता दें, मोहन जुनेजा 100 से अधिक फिल्‍मों में धमाल मचा चुके हैं।उन्‍हेांने तमिल,तेलुगु,मलयालम से लेकर हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का लौहा मनवाया है।

कुछ ऐसा रहा एक्‍टर का करियर

मालूम हो, साउथ इंडियन अभिनेता मोहन जुनेजा को फिल्म 'चेलता' से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्‍म में अभिनेता का रोल दर्शकों के दिलों में आज भी ताजा है।  इसके अलावा मोहन ने 'वतारा' जैसे कई टीवी सीरियल में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था। अभिनेता सुपरहिट मूवी 'केजीएफ चैप्टर 1'  और 'केजीएफ चैप्टर 2'  में भी नजर आए थे।   वहीं मोहन जुनेजा की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर किए जा रहे हैं।